Create

WWE न्यूज़: वर्ल्ड कप विजेता इंग्लैंड टीम को मिली WWE चैंपियनशिप बेल्ट

WWE चैंपियनशिप के साथ इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी
WWE चैंपियनशिप के साथ इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी
Ujjaval Palanpure

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 की विजेता टीम इंग्लैंड को डब्लू डब्लू ई (WWE) ने एक शानदार गिफ्ट दिया। WWE यूनाइटेड किंगडम के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट ने इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ियों की तस्वीर डाली जिसमें उनके पास WWE चैंपियनशिप दिख रही है।

इन फोटोज़ में जोफ्रा आर्चर, जेसन रॉय, जोश बटलर, जो रुट और जॉनी बेयरस्टो के पास WWE चैंपियनशिप दिखाई दी रही है। WWE अक्सर कई सारे मौकों पर किसी टीम या फाउंडेशन को इस प्रकार की कस्टम बेल्ट भेजती है। कंपनी ने वर्ल्ड कप विजेता टीम के लिए एक कस्टम बेल्ट तैयार की है, जो अब इंग्लैंड टीम को मिल चुकी है।

ये भी पढ़ें:- ट्रिपल एच ने वर्ल्ड कप विजेता इंग्लैंड टीम को WWE चैंपियनशिप बेल्ट दी

ICC वर्ल्ड कप का फाइनल बेहद रोमांचक था। इंग्लैंड ने फाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार क्रिकेट के सबसे बड़े टाइटल को अपने नाम किया था। लॉर्ड्स में हुए फाइनल मैच के दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूज़ीलैंड की टीम ने 241 रन बनाए थे। इसके जवाब में इंग्लैंड ने भी 241 ही बनाए। सुपरओवर में भी कुछ ऐसा ही हुआ क्योंकि दोनों टीमें 15-15 रन बना पाई।

सुपरओवर टाई होने के बाद इंग्लैंड को ज्यादा बाउंड्री के आधार पर जीत मिली। लगभग 1 महीने पहले ट्रिपल एच ने ट्विटर पर इंग्लैंड को बधाई देते हुए एक कस्टम चैंपियनशिप की तस्वीर पोस्ट की थी। कुछ सालों पहले भी WWE ने मुम्बई इंडियंस के आईपीएल जीतने पर एक WWE चैंपियनशिप गिफ्ट की थी।

WWE ने हमेशा से ही क्रिकेट में दिलचस्पी दिखाई है। ब्रिटेन में NXT UK के नाम से WWE का एक अलग ब्रांड भी है। इस तरह चैंपियनशिप बेल्ट गिफ्ट करने से WWE क्रिकेट फैंस का ध्यान भी आकर्षित करती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...