Create

WWE ने Brock Lesnar और Roman Reigns को लेकर प्लान में किए बदलाव, रिपोर्ट में हुआ खुलासा?

WWE में WrestleMania के बाद से नहीं दिखे है ब्रॉक
WWE में WrestleMania के बाद से नहीं दिखे है ब्रॉक

WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) WrestleMania 38 के बाद से नहीं दिखे हैं। लैसनर को जुलाई में होने वाले Money In The Bank पे-पर-व्यू के लिए एडवर्टाइज किया गया था । रिपोर्ट्स के अनुसार शो की जगह बदल जाने के कारण लैसनर का इस प्रीमियम लाइव इवेंट में होना अब निश्चित नहीं है। कंपनी ने अब एडवर्टाइजमेंट को बदलकर दोनों मेगास्टार्स को हटा लिया है जिसका मतलब है लैसनर और रोमन रेंस के लिए अभी कोई भी प्लान निश्चित नहीं है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE चाहती थी कि रोमन रेंस पहली बार अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप Money In The Bank में डिफेंड करें और माना जा रहा था कि ब्रॉक लैसनर भी इस प्रीमियम लाइव इवेंट में WrestleMania 38 में ट्राइबल चीफ से मिली हार के बाद वापसी कर सकते थे।

Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टजर ने बताया फिलहाल लैसनर और रेंस के लिए तय किये गए प्लान पक्के नहीं हैं:

" Money In The Bank में लैसनर और रेंस के लिए बनाए गए सभी प्लान को अब आगे नहीं बढ़ाया जा रहा है। रेंस Vs रिडल अभी भी हो सकता है। लैसनर के बार में कोई जानकारी नहीं है। पहले जरूर वे दिखने वाले थे क्योंकि शो स्टेडियम में था। "
Note the changes in the #MITB poster that was sent out today https://t.co/BQjpnGTbSw

WWE Money in the Bank में ब्रॉक लैसनर के नहीं दिखने की बड़ी वजह सामने आई

जब Money In The Bank पे-पर-व्यू लास वेगास के एलिजंट स्टेडियम में आयोजित होना था तब शो की टिकट सेल बढ़ाने के लिए WWE ने ब्रॉक लैसनर की वापसी को एडवर्टाइज किया था। अब कंपनी ने शो की जगह बदलकर MGM ग्रांड गार्डन एरीना कर दी है। इस पे -पर-व्यू की जगह बदलने का मुख्य कारण बहुत ही कमजोर टिकट सेल है। बताया जा रहा है कि गार्डन की सीट की क्षमता स्टेडियम से काफी कम है।

Three years since Brock Lesnar sent wrestling internet into meltdown 👀 https://t.co/Q9ynYizRM2

Money In The Bank WWE के 5 बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट्स में से एक है। लेकिन इस साल कमजोर टिकट सेल के कारण यह पे-पर-व्यू अब स्टेडियम में नहीं हो रहा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि WWE अपने बड़े स्टार्स का उपयोग करती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment