WWE में रोमन रेंस से हार के बाद केविन ओवेंस के पूर्व करीबी दोस्त ने अपनी प्रतिक्रिया दी

Ankit
WWE
WWE

WWE TLC 2020 में रोमन रेंस ने केविन ओवेंस को हरा दिया लेकिन जे उसो ने WWE के यूनिवर्सल चैंपियन की काफी मदद की। जे उसो मार खाने के बाद भी बार बार मैच में दस्तक देते रहे। हालांकि अंत में रोमन रेंस ने लो ब्लो मारा और मैच अपने नाम किया। WWE TLC की जीत के बाद फैंन से केविन ओवेंस से पूछा की उनका कोई दोस्त क्यों नहीं मैच में आया।

ये भी पढ़ें:- WWE TLC में आग के बीच हुए मैच में मचा बवाल, 33 साल के सुपरस्टार को रिंग में जिंदा जलाया गया

ओवेंस ने इन सभी सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उनका कोई दोस्त नहीं है क्योंकि वो अपने दोस्तों से ही लड़ जाते हैं। क्रिस जैरिको WWE में केविन ओवेंस के ऐसे दोस्त थे जिनको उन्होंंने कुछ सालों पहले धोखा दिया था। सोशल मीडिया पर जो बातें चल रही है उससे एक बार साफ हो रही है कि जैसे रोमन रेंस को कोई बचाने वाला था वैसे भी ओवेंस के लिए कोई होना चाहिए था।

WWE में क्रिस जैरिको और केविन ओवेंस अच्छे दोस्त थे

केविन ओवेंस और क्रिस जैरिको की दोस्ती काफी जबरदस्त थी। साल 2016-17 के दौरान फैस्टिवल और फ्रेंडशिप काफी फेमस था। दोनों इस सैगमेंट का हिस्सा होते थे । हालांकि कुछ वक्त बाद दोनों दोस्तों में में दरार आई और ओवेंस ने जैरिको पर अटैक कर सब कुछ खत्म कर दिया। फिलहाल अब जैरिको AEW का हिस्सा है।

ये भी पढ़ें:- WWE TLC में रैंडी ऑर्टन द्वारा रिंग में द फीन्ड को जिंदा जलाने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आई

अब WWE ने साल 2020 में होने वाले SmackDown के आखिरी एपिसोड के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान कर दिया है। रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को केविन ओवेंस के खिलाफ स्टील केज के अंदर डिफेंड करने वाले हैं। आपको बता दें कि रोमन रेंस के लिए 2020 काफी ज्यादा यादगार रहा है। समरस्लैम में चौंकाने वाली वापसी करने के साथ ही रोमन रेंस ने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया था। पेबैक पीपीवी में उन्होंने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता और इसके बाद वो जे उसो, ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवेंस को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतपूर्वक डिफेंड कर चुके हैं।