AEW से WWE में आए तगड़े रेसलर ने सिर्फ 42 दिन में हारी चैंपियनशिप, Clash at the Castle में इन दोनों Superstars ने रचा इतिहास

Ujjaval
WWE Clash at the Castle में मिले नए चैंपियन (Photo: WWE.com)
WWE Clash at the Castle में मिले नए चैंपियन (Photo: WWE.com)

WWE Womens Tag Team Championship Match Report: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट काफी शानदार रहा। शो के दौरान एक चौंकाने वाला टाइटल चेंज देखने को मिला। जेड कार्गिल (Jade Cargill) और बियांका ब्लेयर की बादशाहत को होमटाउन सुपरस्टार्स ने खत्म कर दिया। आईला डौन और एल्बा फायर इतिहास रचते हुए नई चैंपियन बन गईं।

Clash at the Castle में बियांका ब्लेयर और जेड कार्गिल की विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप असल में शेना बैज़लर & ज़ोई स्टार्क और एल्बा फायर & आईला डौन के खिलाफ दांव पर लगी थी। यह ट्रिपल थ्रेट मैच रेसलिंग के हिसाब से काफी जोरदार साबित हुआ। मैच में ब्लेयर और कार्गिल का डॉमिनेशन सबसे ज्यादा समय तक रहा।

इन सभी चीज़ों के बावजूद बीच में दोनों चैलेंजर टीमों ने भी अपने मूव्स द्वारा प्रभावित किया। अंत ने फैंस को पूरी तरह से शॉक कर दिया था। जेड और बियांका के पास मोमेंटम था। उन्होंने रिंग में शेना को डीडीटी और जर्मन सुपलेक्स का कॉम्बिनेशन मूव दिया। अचानक आईला डौन आईं और उन्होंने जेड पर सुपलेक्स लगा दिया।

दूसरी ओर बियांका ब्लेयर के पैर को एप्रन के करीब मौजूद एल्बा फायर ने पकड़ लिया। डौन ने दिमाग का इस्तेमाल किया और कार्गिल को पिन करने के बजाय डबल टीम मूव का शिकार हुईं बैज़लर को पिन किया। इसी के साथ आईला डौन और एल्बा फायर की चौंकाने वाली जीत हुई और वो चैंपियन बन गईं। ज्यादातर फैंस ने इस चीज़ की उम्मीद नहीं की थी।

अपने देश में जीत दर्ज करने के बाद दोनों स्टार्स ने शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने परिवार के साथ खास पल शेयर किया। बाद में Clash at the Castle की अटेंडेंस में मौजूद स्कॉटलैंड के फैंस ने भी डौन और फायर के लिए तालियां बजाई और उनका सपोर्ट किया।

जेड कार्गिल और बियांका ब्लेयर की WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन के रूप में बादशाहत कितने दिनों में खत्म हुई?

WWE Backlash France 2024 में जेड कार्गिल और बियांका ब्लेयर ने ओस्का और कायरी सेन को हराकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। उनका यह टाइटल रन 42 दिनों तक चला। इसी बीच उन्होंने लगातार मौके मिलने पर डॉमिनेट किया। आईला और एल्बा ने कुछ हफ्तों पहले ही टीवी पर वापसी की थी और देखना होगा कि बतौर चैंपियन दोनों किस तरह का प्रदर्शन करती हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now