WWE Clash at the Castle के 2 मैच जिनमें कांटेदार टक्कर देखने को मिल सकती है और 2 जिनमें शायद ना मिले

WWE Clash at the Castle में देखने को मिलेगा धमाकेदार एक्शन
WWE Clash at the Castle में देखने को मिलेगा धमाकेदार एक्शन

WWE Clash at the Castle: WWE में इस समय क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, जिसके लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) समेत कई बड़े सुपरस्टार्स के मैचों का ऐलान किया जा चुका है। कई टाइटल्स दांव पर लगे होंगे और कुछ सुपरस्टार्स अपने शानदार मोमेंटम को जारी रखना चाहेंगे।

इस बीच ऐसे भी कई मुकाबले होंगे, जिनका धमाकेदार एक्शन यूनाइटेड किंग्डम फैंस को अपने पैरों पर खड़े होने के लिए मजबूर कर सकता है, लेकिन कुछ बोरिंग भी रह सकते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे WWE Clash at the Castle के 2 ऐसे मैचों के बारे में आपको बताएंगे, जिनमें धमाकेदार एक्शन देखने को मिल सकता है और 2 जिनमें शायद नहीं मिलेगा।

#)WWE Clash at the Castle में रिडल vs सैथ रॉलिंस - कांटेदार टक्कर होगी

रिडल और सैथ रॉलिंस की फ्यूड ने वहां से तूल पकड़ना शुरू किया जब Money in the Bank 2022 से पूर्व MITB लैडर क्वालिफाइंग मैच में रॉलिंस के कारण रिडल को ओमोस के हाथों हार मिली थी। दोनों की फ्यूड आगे बढ़ी और SummerSlam में उनके मैच का ऐलान भी हुआ, लेकिन द ऑरिजिनल ब्रो की चोट के कारण मैच को आगे के लिए स्थगित कर दिया गया।

अब रिडल ने द विजनरी को सबक सिखाने के लिए वापसी की है और Clash at the Castle में उनका धमाकेदार मैच होगा। रॉलिंस ने रिडल के करियर को खत्म करने का भी हवाला दिया था, लेकिन रिडल ने धमाकेदार रिटर्न कर साबित कर दिया है कि वो द विजनरी को कड़ा सबक सिखाने वाले हैं। वहीं रॉलिंस को लगातार बड़े इवेंट्स में हार मिलती रही है, इसलिए इस मैच में एक आसान हार उन्हें बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचा सकती है।

#)लिव मॉर्गन vs शायना बैज़लर - शायद टक्कर नहीं होगी

लिव मॉर्गन, Money in the Bank 2022 में मिस Money in the Bank बनी थीं और उसी इवेंट में रोंडा राउजी पर कैशइन करते हुए नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनी थीं। इस बीच उन्होंने SummerSlam 2022 में रोंडा राउजी के खिलाफ विवादित तरीके से अपने टाइटल को डिफेंड किया।

मगर अब उनके सामने शायना बैज़लर की चुनौती होगी, जिन्हें अभी पुश मिलना शुरू हुआ है और इस स्टोरीलाइन में शुरू से उन्हें बहुत मजबूत दिखाया गया है। SmackDown के हालिया एपिसोड में भी उन्होंने मॉर्गन की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी थी। स्टोरीलाइन के बिल्ड-अप को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि बैज़लर इस मैच में आसान जीत दर्ज करने वाली हैं।

#)रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर - कांटेदार टक्कर होगी

रोमन रेंस को ड्रू मैकइंटायर के रूप में एक नया चैलेंजर मिला है, जिनके खिलाफ उन्हें Clash at the Castle में अपने अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना है। चूंकि ये इवेंट यूनाइटेड किंग्डम में होने वाला है और ड्रू मैकइंटायर भी यूके से संबंध रखते हैं, इसलिए मैकइंटायर को किसी हालत में उनके होमक्राउड के सामने कमजोर नहीं दिखाया जाएगा।

आपको बता दें कि ट्राइबल चीफ का यूनिवर्सल टाइटल रन अब 700 दिनों के आंकड़े को पार कर चुका है, इसलिए उनके डोमिनेंट रन को देखते हुए उन्हें भी कमजोर नहीं दिखाया जाएगा। इसी वजह से उनके मैच में बहुत जोरदार एक्शन और कांटेदार टक्कर देखने को मिल सकती है, जिसे कोई भी मिस नहीं करना चाहेगा।

#)गुंथर vs शेमस - शायद कांटेदार टक्कर नहीं होगी

गुंथर मौजूदा WWE आईसी चैंपियन हैं और Clash at the Castle में शेमस के खिलाफ अपनी बेल्ट को रिटेन करने का प्रयास करेंगे। गुंथर कंपनी के सबसे उभरते हुए सुपरस्टार्स में से एक हैं, टैलेंटेड हैं और टॉप सुपरस्टार्स में से एक बनने की काबिलियत रखते हैं।

उन्हें भविष्य में ब्रॉक लैसनर से भिड़ते देखे जाने की मांग भी तेज होने लगी है, लेकिन इस तरह के फ्यूचर प्लान को अमल में लाने से पहले गुंथर को एक बड़ा सुपरस्टार बनना होगा और शेमस के खिलाफ एक कांटेदार मुकाबला उन्हें ऐसा करने में मदद कर सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।