2 WWE Superstars जो Clash at the Castle में फ्लॉप रहे और 2 जिन्होंने प्रभावित किया 

WWE सुपरस्टार्स थ्योरी, रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर
WWE सुपरस्टार्स थ्योरी, रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर

WWE Clash at the Castle: WWE के एक और प्रीमियम लाइव इवेंट क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) की समाप्ति हो चुकी है। बता दें, इस साल Clash at the Castle में कुल 7 मैच देखने को मिले जिसमें से एक मैच प्री शो में देखने को मिला। इस इवेंट में WWE की 3 बड़ी चैंपियनशिप डिफेंड की गई और एक भी टाइटल चेंज देखने को नहीं मिला।

Clash at the Castle में हुए कई मैच काफी शानदार थे और इन मैचों में सुपरस्टार्स ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को काफी प्रभावित किया था। वहीं, कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स हुए जिनका इस इवेंट में परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं रहा था। इस आर्टिकल में हम ऐसे 2 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो Clash at the Castle में फ्लॉप रहे और 2 जिन्होंने प्रभावित किया।

1- WWE Clash at the Castle में शायना बैजलर फ्लॉप साबित हुईं

WWE Clash at the Castle में शायना बैजलर के पास लिव मॉर्गन को हराकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनने का शानदार मौका था। इस मैच के दौरान शायना बैजलर ने लिव मॉर्गन को डोमिनेट भी किया था और वो लिव के चोटिल हाथ को टारगेट करते हुए दिखाई दी थीं। इस वजह से मैच के दौरान शायना बैजलर के पास काफी एडवांटेज था।

हालांकि, इसके बावजूद भी शायना बैजलर इस मैच में लिव मॉर्गन को हरा नहीं पाई थीं। बता दें, इस मैच के अंत में लिव ने शायना को फेस फर्स्ट देकर पिन करते हुए अपना SmackDown विमेंस टाइटल रिटेन किया था। देखा जाए तो इस बड़ी हार की वजह से शायना बैजलर Clash at the Castle में फ्लॉप साबित हुईं और यह देखना रोचक होगा कि WWE में उनका अगला कदम क्या होने वाला है।

1- WWE Clash at the Castle में शेमस ने प्रभावित किया

WWE Clash at the Castle में शेमस ने आईसी चैंपियनशिप मैच में गुंथर का सामना किया था। हालांकि, शेमस यह मैच जीत नहीं पाए लेकिन इस मैच में उनसे बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी और गुंथर के साथ मिलकर उन्होंने इस मैच को शो में हुए सबसे बेहतरीन मैचों में से एक बनाया था। बता दें, शेमस ने इस मैच में अपना सबकुछ झोंक दिया था और मैच के दौरान फैंस उन्हें काफी चीयर कर रहे थे।

यही नहीं, मैच के बाद दर्शकों ने शेमस के बेहतरीन परफॉर्मेंस की वजह से खड़े होकर उनका सम्मान किया था। यह चीज़ दर्शाती है कि फैंस Clash at the Castle में शेमस के परफॉर्मेंस से कितने प्रभावित थे और यह शेमस का पिछले कुछ समय में हुआ सबसे यादगार मैच था।

2- WWE Clash at the Castle में ऑस्टिन थ्योरी फ्लॉप साबित हुए

WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी Clash at the Castle के प्री शो में हुए सिक्स-मैन टैग टीम मैच का हिस्सा थे। इस मैच में थ्योरी की टीम को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद ऑस्टिन थ्योरी शो के मेन इवेंट में हुए रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच के दौरान अपना MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करना चाहते थे। हालांकि, टायसन फ्यूरी ने थ्योरी को ऐसा करने से रोक दिया था।

देखा जाए तो ऑस्टिन थ्योरी Clash at the Castle में ना केवल अपना मैच हार गए बल्कि वो MITB कॉन्ट्रैक्ट भी कैश इन नहीं कर पाए। यही कारण है कि यह कहना गलत नहीं होगा कि थ्योरी के लिए Clash at the Castle काफी बेकार रहा और इस इवेंट में वो फ्लॉप साबित हुए।

2- WWE Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर ने प्रभावित किया

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर Clash at the Castle के मेन इवेंट में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हिस्सा थे। ड्रू मैकइंटायर vs रोमन रेंस के इस मैच को शो में हुआ सबसे बड़ा मैच कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा। इस मुकाबले में एक्शन की कोई कमी नहीं थी और ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को जबरदस्त टक्कर दी थी।

अगर इस मैच के अंत में सोलो सिकोआ ने दखल देते हुए रोमन रेंस की मदद नहीं की होती तो ड्रू मैकइंटायर यह मैच जीतकर नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन गए होते। भले ही, ड्रू मैकइंटायर यह मैच जीत नहीं पाए लेकिन उन्होंने बेहतरीन परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जरूर जीत लिया था और इस मैच के दौरान फैंस उनकी परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित दिखाई दिए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now