Create

4 Superstars जिनकी Clash at the Castle में जीत WWE में तहलका मचा सकती है

drew mcintyre roman reigns
Clash at the Castle में इन सुपरस्टार्स की जीत WWE में तहलका मचाएगी

Clash at the Castle: WWE Clash at the Castle का आयोजन अब कुछ ही घंटे दूर रह गया है और इस इवेंट का बिल्ड-अप स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड के समाप्त होने के साथ ही खत्म हो चला है। रोमन रेंस (Roman Reigns), ऐज (Edge) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) जैसे बड़े सुपरस्टार्स जीत के लिए अपनी दावेदारी पेश करने वाले हैं।

मैच कार्ड में ऐसे प्रतिभाशाली और उभरते हुए स्टार्स को भी जगह दी गई है, जिनकी एक जीत बहुत धमाकेदार रह सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिनकी Clash at the Castle में जीत WWE में तहलका मचा सकती है।

#)WWE सुपरस्टार शायना बैज़लर

I mean, at least PRETEND you’ve worn the uniform before 🙄 twitter.com/yaonlylivvonce…

शायना बैज़लर, Clash at the Castle में लिव मॉर्गन को SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाली हैं। आपको बता दें कि उन्होंने साल 2020 की शुरुआत में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था और उनके NXT के शानदार सिंगल्स रन को देखते हुए उम्मीद की जाने लगी थी कि मेन रोस्टर पर भी उन्हें एक बड़ी सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में पुश दिया जाएगा।

मगर जब तक क्रिएटिव कंट्रोल विंस मैकमैहन के हाथों में रहा, तब तक बैज़लर को मेन रोस्टर पर संघर्ष करना पड़ रहा था। मगर ट्रिपल एच के नए क्रिएटिव हेड बनने के साथ ही बैज़लर के पुश की शुरुआत हो चली है और मॉर्गन के साथ स्टोरीलाइन में उन्हें चैंपियन से अधिक मजबूत दिखाया गया है और विमेंस रोस्टर के भविष्य को देखते हुए बैज़लर की जीत विमेंस इवॉल्यूशन को तेज रफ्तार से आगे बढ़ा सकती है।

#)मैट रिडल

Goes back a lot further than this… twitter.com/WWE/status/156…

मैट रिडल को WWE मेन रोस्टर पर आने के बाद भी पुश मिलना शुरू हो गया था। अभी तक एक बार यूएस चैंपियन और 2 बार Raw टैग टीम चैंपियन बन चुके हैं। मगर उनकी रैंडी ऑर्टन के साथ RK-Bro टीम के खत्म होने के बाद उन्हें एक बार फिर सिंगल्स पुश मिलना शुरू हुआ है।

अब उन्हें Clash at the Castle में सैथ रॉलिंस की चुनौती से पार पाना होगा, जो दूसरे सुपरस्टार्स को मजबूत दिखाने में महारत रखते हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं कि रिडल कुछ समय बाद मेन इवेंट सीन में प्रवेश जरूर करेंगे, इसलिए उससे पहले द विजनरी के खिलाफ एक धमाकेदार जीत उन्हें कंपनी के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक के रूप में प्रदर्शित कर सकती है।

#)गुंथर

गुंथर ने इसी साल WrestleMania 38 के बाद मेन रोस्टर पर कदम रखा था और उसके कुछ समय बाद ही नए WWE आईसी चैंपियन बने। अब उन्हें Clash at the Castle में साथी यूरोपीय रेसलर शेमस के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा।

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि गुंथर को शुरुआत से ही एक फ्यूचर वर्ल्ड चैंपियन के रूप में तैयार करने की कोशिश की गई है। उनके सामने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन शेमस होंगे, जिनके साथ गुंथर के मैच के बहुत धमाकेदार और आइकॉनिक रहने की उम्मीद की जा रही है। द केल्टिक वॉरियर के साथ एक एक्शन से भरपूर मुकाबला और उसमें जीत गुंथर को एक बहुत बड़े सुपरस्टार के रूप में दिखा रही होगी।

#)ड्रू मैकइंटायर

Starting to feel more real now 👀 #WWECastle https://t.co/iReJ9ZZIHH

ड्रू मैकइंटायर, Clash at the Castle में रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज करने वाले हैं। मैकइंटायर यूनाइटेड किंगडम (यूके) से आते हैं और ये इवेंट यूके में होने वाला है, इसलिए स्कॉटिश वॉरियर को उनका होमक्राउड का जबरदस्त समर्थन मिल रहा होगा।

चूंकि रोमन रेंस पिछले 2 सालों से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं और इस समय WWE चैंपियनशिप भी उन्हीं के पास है। वो अपने ऐतिहासिक टाइटल रन के दौरान कई दिग्गजों को मात दे चुके हैं, इसलिए अब उम्मीद की जा रही है कि अपने होमक्राउड के सामने मैकइंटायर इतिहास रच सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment