WWE Clash at the Castle में 38 साल के रेसलर का एक बार फिर चैंपियन बनने का टूटा सपना, फेमस स्टार की 69 दिनों बाद भी बादशाहत बरकरार  

कौन करेगा WWE आईसी चैंपियनशिप की बादशाहत का अंत?
कौन करेगा WWE आईसी चैंपियनशिप की बादशाहत का अंत?

IC Championship Match Report: WWE Clash at the Castle में चैड गेबल (Chad Gable) को सैमी ज़ेन (Sami Zayn) के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिला। इस मुकाबले में इन दोनों सुपरस्टार्स ने बेहतरीन मूव्स का इस्तेमाल करके इसे धमाकेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। यही नहीं, मैच में काफी ड्रामा भी देखने को मिला। चैड गेबल के साथियों ने मुकाबले में उनका अच्छी तरह साथ नहीं दिया। इस वजह से 38 साल के चैड का एक बार फिर आईसी चैंपियन बनने का सपना टूट गया।

चैड गेबल और सैमी ज़ेन ने यह मैच शुरू होने के कुछ समय बाद एक-दूसरे को थप्पड़ लगाना शुरू कर दिया। जल्द ही, चैड ने सैमी को एंकल लॉक में जकड़ा लेकिन आईसी चैंपियन खुद को आजाद करने में कामयाब रहे। गेबल ने ज़ेन के आर्म को निशाना बनाना शुरू किया और वो काफी दर्द में नज़र आए। हालांकि, पूर्व ब्लडलाइन मेंबर हार मानने को तैयार नहीं थे।

चैड गेबल ने मैक्सिन डुप्री को आईसी चैंपियनशिप देकर उससे सैमी ज़ेन पर हमला करने के लिए कहा लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाईं। जल्द ही, सैमी ने हैलुवा किक देने की कोशिश की और उनका यह मूव मैक्सिन को लगते-लगते बचा। थोड़ी देर बाद चैड ने डुप्री पर गुस्सा करना शुरू किया तो ओटिस बीच में आ गए। इसके बाद सैमी ज़ेन ने डाइव लगाई तो गेबल के बजाए उनका यह मूव ओटिस को लगा।

इस मुकाबले के अंतिम पलों में मैक्सिन डुप्री को चोट लग गई और ओटिस अपने लीडर चैड गेबल की मदद करने के बजाए मैक्सिन को वहां से लेकर चले गए। सैमी ज़ेन ने इसका पूरा फायदा उठाया और उन्होंने गेबल को हैलुवा किक देकर पिन करते हुए 69 दिनों बाद भी अपना आईसी चैंपियनशिप रन जारी रखा।

क्या चैड गेबल का WWE में आईसी चैंपियन बनने का सपना अधूरा रह जाएगा?

गुंथर के आईसी चैंपियन रहने के समय से ही चैड गेबल इस चैंपियनशिप को हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक उन्हें इसमें कामयाबी नहीं मिल पाई है। इसका बड़ा कारण यह है कि उन्हें बाकी अल्फा अकादमी मेंबर्स से ठीक तरह मदद नहीं मिली है।

गौर करने वाली बात यह है कि गेबल बैकस्टेज क्रीड ब्रदर्स के साथ दिखाई दे चुके हैं। अगर चैड Raw में क्रीड ब्रदर्स को अपने साथ लाने में कामयाब रहते हैं तो संभव है कि ये दोनों उनके आईसी चैंपियन बनने का सपना पूरा कर सकते हैं। हालांकि, सैमी ज़ेन ने इशारे से अब चैड गेबल को टाइटल मैच नहीं देने का फैसला किया है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि चैड एक बार फिर चैंपियनशिप मैच हासिल करने के लिए क्या करने वाले हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now