Create

4 WWE Superstars जो Clash at the Castle में मैच नहीं लड़ने के बावजूद भी काफी सुर्खियां बटोर सकते हैं 

WWE Clash at the Castle काफी शानदार होने की उम्मीद है
WWE Clash at the Castle काफी शानदार होने की उम्मीद है

WWE Clash at the Castle: WWE का अगला इवेंट क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) काफी नजदीक आ चुका है और इस इवेंट का आयोजन 3 सिंतबर को होने जा रहा है। इस इवेंट से पहले अब केवल स्मैकडाउन (SmackDown) के एक एपिसोड का आयोजन कराना बाकी रह गया है। बता दें, Clash at the Castle के लिए अभी तक 6 मैचों का ऐलान किया गया है।

यह देखना रोचक होगा कि WWE इस इवेंट के लिए अंतिम समय में कुछ और मैचों का ऐलान करती है या नहीं। कई ऐसे बड़े सुपरस्टार्स हैं जिन्हें इस इवेंट के मैच कार्ड में शामिल नहीं किया गया है और ऐसा लग रहा है कि इनमें से कुछ सुपरस्टार्स शो में महत्वपूर्ण पलों का हिस्सा बन सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि Clash at the Castle में मैच नहीं लड़ने के बावजूद भी काफी सुर्खियां बटोर सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो Clash at the Castle में सुर्खियां बटोर सकते हैं

Clash at the Castle इवेंट के लिए ऐज & रे मिस्टीरियो vs फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट मैच का ऐलान कर दिया गया है। हालांकि, डॉमिनिक इस मैच में शामिल नहीं किये जाने को लेकर काफी नाखुश दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं, उन्होंने इस चीज़ को लेकर अपने पिता रे मिस्टीरियो से शिकायत भी की है।

ऐसा लग रहा है कि इस चीज़ के जरिए डॉमिनिक के WWE में हील टर्न लेने के संकेत दिए गए हैं। इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि डॉमिनिक Clash at the Castle में होने जा रहे टैग टीम मैच के दौरान अपने पिता रे मिस्टीरियो और ऐज को धोखा देकर जजमेंट डे जॉइन कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो डॉमिनिक तुरंत ही काफी सुर्खियों में आ जाएंगे।

3- WWE सुपरस्टार सैमी जेन

WWE सुपरस्टार सैमी जेन इस वक्त द ब्लडलाइन का हिस्सा हैं। सैमी जेन इस वक्त यह साबित करने की कोशिश कर रहे हैं कि वो द ब्लडलाइन के प्रति कितने वफादर हैं। ऐसा लग रहा है कि सैमी जेन Clash at the Castle में भी होने जा रहे रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच के दौरान द ब्लडलाइन के प्रति अपनी वफादारी साबित करने की कोशिश कर सकते हैं।

संभव है कि सैमी जेन इस साल Clash at the Castle में रोमन रेंस को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो सैमी जेन ना केवल काफी सुर्खियों में आ जाएंगे बल्कि संभव है कि रोमन भी उनके काम से प्रभावित हो सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी

WWEसुपरस्टार रोंडा राउजी इस वक्त सस्पेंड हैं, हालांकि, इसके बावजूद भी वो पिछले कुछ समय में SmackDown के कुछ एपिसोड्स में नजर आ चुकी हैं। यही कारण है कि उनके Clash at the Castle इवेंट में भी नजर आने की संभावना बनी हुई है। याद दिला दें, रेफरी के गलत फैसले की वजह से रोंडा राउजी SummerSlam में SmackDown विमेंस चैंपियन नहीं बन पाई थीं।

ऐसा लग रहा है कि इस साल Clash at the Castle में लिव मॉर्गन vs शायना बैजलर के SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में रोंडा राउजी का दखल देखने को मिल सकता है। संभव है कि रोंडा के दखल के बाद सिक्योरिटी गार्ड्स उन्हें रोकने की कोशिश कर सकते हैं और रोंडा उनपर जबरदस्त हमला करते हुए बवाल मचा सकती हैं। संभावना यह भी है कि इसकी वजह से लिव मॉर्गन का ध्यान भटक सकता है और इसका फायदा उठाकर शायना बैजलर उन्हें हराते हुए नई SmackDown विमेंस चैंपियन बन सकती हैं।

1- WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस

कैरियन क्रॉस इस साल Clash at the Castle का हिस्सा नहीं हैं, हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इस इवेंट के दौरान वो अहम रोल निभाते हुए दिखाई दे सकते हैं। बता दें, कैरियन क्रॉस ने वापसी के बाद रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के साथ फिउड की शुरूआत की थी। यही कारण है कि उनके इस इवेंट में होने जा रहे रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच में दखल देने की संभावना बनी हुई है।

ऐसा लग रहा है कैरियन क्रॉस इस मैच के दौरान रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर दोनों को अपने हमले का शिकार बना सकते हैं। देखा जाए तो कंपनी के दो बड़े सुपरस्टार्स पर हमला करने की वजह से कैरियन क्रॉस काफी सुर्खियों में आ जाएंगे। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि क्रॉस के दखल का मैच के नतीजे पर क्या असर पड़ने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment