Create

WWE Clash at the Castle, अच्छी और बुरी बातें: Roman Reigns और Drew Mcintyre ने दिया यादगार मैच, चैंपियन को लेकर हुई बहुत बड़ी गलती

WWE Clash at the Castle की अच्छी और बुरी बातें
WWE Clash at the Castle की अच्छी और बुरी बातें
reaction-emoji reaction-emoji
·
Ujjaval

Clash at the Castle: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) 2022 इवेंट धमाकेदार साबित हुआ। WWE ने इस शो के लिए जबरदस्त मैचों का ऐलान किया था और लगभग सभी मुकाबले देखने लायक थे। Clash at the Castle इवेंट को जरूर ही सालों तक फैंस याद रखने वाले हैं।

हर एक एपिसोड और प्रीमियम लाइव इवेंट में कुछ जबरदस्त चीज़ें देखने को मिलती हैं और कुछ जगहों पर खराब चीज़ों के कारण फैंस थोड़े निराश हो जाते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम Clash at the Castle 2022 इवेंट की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- Clash at the Castle की अच्छी बात: सभी मैच रेसलिंग के हिसाब से जबरदस्त थे

WWE ने पिछले कुछ सालों से कम मैचों को इवेंट्स में बुक करने की कोशिश की है। यह चीज़ WWE के लिए सही मायने में फायदेमंद रही है क्योंकि सभी सुपरस्टार्स को पर्याप्त समय मिलता है। इस इवेंट के मुख्य कार्ड में सिर्फ 6 मुकाबले बुक किए गए थे और सभी मैच अच्छे साबित हुए।

लिव मॉर्गन और शायना बैजलर का मैच जबरदस्त था लेकिन फिर भी इसे शो के सबसे कम रेटिंग वाले मैचों में गिना जाएगा। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अन्य मैच कितने धमाकेदार रहे होंगे। WWE ने सभी सुपरस्टार्स को अपना टैलेंट दिखाने का मौका दिया और यह अच्छी चीज़ रही। रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का मैच फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आया। इसके अलावा गुंथर vs शेमस और मैट रिडल vs सैथ रॉलिंस भी जबरदस्त था।

1- बुरी बात: बियांका ब्लेयर को पिन किया जाना

Clash at the Castle की शुरुआत एक जबरदस्त विमेंस टैग टीम मैच से देखने को मिली। डैमेज कंट्रोल (बेली, डकोटा काई और इयो स्काई) का मैच बियांका ब्लेयर, ओस्का और एलेक्सा ब्लिस से हुआ। यह मुकाबला बहुत बढ़िया रहा और सभी सुपरस्टार्स ने अपनी रेसलिंग स्किल्स द्वारा फैंस को प्रभावित किया।

बियांका ब्लेयर को WWE ने अभी तक बहुत स्ट्रॉन्ग तरीके से बुक किया था लेकिन Clash at the Castle में उन्हें कमजोर दिखाया गया। यह सही मायने में एक निराशाजनक चीज़ है क्योंकि वो Raw विमेंस चैंपियन हैं और उनका एक टैग टीम मैच में पिन होना खराब चीज़ है। इसके बजाय WWE एलेक्सा और ओस्का को पिन होने के लिए बुक कर सकता था।

2- अच्छी बात: फैंस की प्रतिक्रियाओं ने इवेंट को यादगार बनाया

What a reception by the home crowd tonight for @WWESheamus #wwe #WWECastle https://t.co/fI57A1zMjT

Clash at the Castle को खास बनाने में यूके के फैंस का काफी बड़ा किरदार था। स्टेडियम में मौजूद फैंस की एनर्जी पूरे शो के दौरान देखने लायक रही। उन्होंने लगभग हर एक मैच में जबरदस्त रिएक्शन दिए। साथ ही उन्होंने सुपरस्टार्स को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मोटिवेट भी किया है।

फैंस का एक साथ मैचों के दौरान चैंट्स लगाना और टॉप स्टार्स को चीयर करना जबरदस्त था। इसके अलावा सैथ रॉलिंस के थीम सॉन्ग को 60,000 से ज्यादा लोगों का साथ में गाना बहुत जबरदस्त पल था। इसके अलावा बेली, ड्रू मैकइंटायर, गुंथर, शेमस समेत ढेरों अन्य रेसलर्स को अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

2- बुरी बात: वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच हारने के बाद ड्रू मैकइंटायर का सॉन्ग गाना

I gave everything. I always do, I always will. Thank you ❤️ #WWECastle https://t.co/X5icq3srKA

ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच एक खतरनाक मैच देखने को मिला। इस मैच में रोमन रेंस ने जीत दर्ज की। इससे यूके के फैंस निराश थे क्योंकि उनके होमटाउन सुपरस्टार की हार हुई थी और फिर टायसन फ्यूरी रिंग में आए। उन्होंने रोमन रेंस से हाथ मिलाया और फिर ड्रू मैकइंटायर के साथ फैंस का अभिवादन किया।

इसी के साथ शो को ऑफ-एयर हो जाना चाहिए था। हालांकि, मैकइंटायर और फ्यूरी ने बाद में फैंस के लिए सॉन्ग गाया और सेलिब्रेट किया। यह देखने में काफी अजीब लग रहा था क्योंकि कुछ मिनट्स पहले ड्रू को अपने करियर के सबसे अहम मैचों में से एक में हार मिली थी। इसने जरूर फैंस को थोड़ा सोचने पर मजबूर कर दिया। WWE टीवी पर उन्हें सॉन्ग गाते हुए दिखाना थोड़ा अजीब था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...