Create

WWE Clash at the Castle में Roman Reigns vs Drew Mcintyre अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का नतीजा लीक?

WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर में किसकी होगी जीत?
WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर में किसकी होगी जीत?
reaction-emoji
मयंक मेहता

Roman Reigns: WWE के अगले प्रीमियम लाइव इवेंट क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। अब इस मैच को लेकर शुरुआती बैटिंग ओड्स सामने आ गए हैं और संभावित नतीजा लीक हो गया है।

फैंस को सबसे ज्यादा रुचि इस बात को जानने में है कि आखिर रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर मैच का नतीजा क्या होगा। इसके पीछे की प्रमुख वजह यह भी है कि इस बात को रिपोर्ट किया जा रहा है कि शायद मैकइंटायर ही रोमन रेंस की बादशाहत को खत्म करेंगे। Bet Online के मुताबिक जो बैटिंग ओड्स सामने आए हैं वो अलग पिक्चर दिखा रहे हैं। इसके मुताबिक रोमन रेंस के जीतने के चांस ज्यादा है और वो पूरी तरह से प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं।

रोमन रेंस के फैंस को जरूर इस बात से खुशी मिलेगी कि रोमन रेंस शुरुआती बैटिंग ओड्स के आंकड़ों में फेवरेट माने जा रहे हैं। हालांकि मैकइंटायर के फैंस के लिए यह निराश करने वाली खबर है, वो भी इस बात को ध्यान में रखते हुए कि यह प्रीमियम लाइव इवेंट ड्रू के अपने देश में होने वाला है।

"I love Drew. I want him to have that moment here in Cardiff."@ArcherOfInfamy in our exclusive interview shared his prediction for the match between @DMcIntyreWWE and @WWERomanReigns.Full Interview: youtu.be/1CIRCZliNl4#WWE #DrewMcIntyre #RomanReigns | @HeymanHustle https://t.co/ekRvZj2vCa

WWE Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए क्या कहते हैं बैटिंग ओड्स?

1- रोमन रेंस (-150) vs ड्रू मैकइंटायर (+110)

2- लिव मॉर्गन (-400) vs शायना बैजलर (+250)

3- बेली, ईयो स्काई और डकोटा काई (-300) vs बियांका ब्लेयर, ओस्का और एलेक्सा ब्लिस (+200)

आपको बता दें कि अभी तक चार मैचों का ऐलान Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए किया गया है, लेकिन सिर्फ तीन मैचों को लेकर ही बैटिंग ओड्स सामने आए हैं। फैंस के लिए यह बात जानना काफी जरूरी है कि बैटिंग ओड्स का मतलब यह नहीं होता कि वो नतीजों की पुष्टि करते हैं। हालांकि ज्यादातर मौकों पर बैटिंग ओड्स सही ही साबित होते हैं।

Clash at the Castle 3 सितंबर को लाइव आने वाला है और अभी भी इस इवेंट में काफी समय रहता है। इसी वजह से आने वाले समय में इस इवेंट को लेकर बैटिंग ओड्स के अनुमान बदल सकते हैं। साथ ही WWE और भी मैचों का ऐलान कर सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...