Create

WWE Clash at the Castle प्रीव्यू: Roman Reigns vs Drew Mcintrye का होगा धमाकेदार मुकाबला, दिग्गज देगा चैंपियनशिप मैच में दखल?

Ujjaval
WWE Clash at the Castle धमाकेदार रह सकता है
WWE Clash at the Castle धमाकेदार रह सकता है

Clash at the Castle: WWE का अगला इवेंट क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) जबरदस्त साबित हो सकता है। लगभग 3 दशकों के बाद यूनाइटेड किंगडम में कोई बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट देखने को मिलेगा। इसी कारण फैंस शो के लिए मुख्य रूप से उत्साहित दिखाई दे रहे हैं।

इस शो में कुछ चैंपियनशिप और नॉन-टाइटल मैच देखने को मिलेंगे। अभी तक कंपनी ने शो के लिए 6 मैचों का ऐलान कर दिया है। सभी मैचों को लेकर WWE ने फैंस के बीच स्टोरीलाइन द्वारा हाइप बनाई है। खैर, इस आर्टिकल में हम Clash at the Castle में होने वाले सभी मैचों के प्रीव्यू पर एक नजर डालने वाले हैं।

- WWE Clash at the Castle में गुंथर vs शेमस (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)

Big Daddy will be up against The Great White for the Intercontinental Championship in CLASH AT THE CASTLE ⚔️🏰Who will become the Champion? 👑GUNTHER 🆚 SHEAMUS🗓️ - Sat, Sep 3🕙 - 10 PM Onwards📺 - #SonySportsNetwork @WWE @WWEIndia #WWE #WWEIndia #SirfSonyPeDikhega https://t.co/l488MVrXV9

गुंथर और शेमस के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही यूके के सुपरस्टार्स हैं और उन्हें अपने देश में आमने-सामने देखना शानदार रहेगा। इस मैच दोनों ही जीत दर्ज करते हुए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को अपने पास रखने की कोशिश करेंगे। यह मुकाबला काफी ब्रूटल रह सकता है और मैच में दोनों रेसलर्स के साथियों की इंटरफेरेंस हो सकती है।

- लिव मॉर्गन vs शायना बैजलर (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच)

लिव मॉर्गन और शायना बैजलर के बीच SmackDown विमेंस टाइटल के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। दोनों का यह मुकाबला काफी अच्छा रह सकता है और कंपनी ने इस मैच को हाइप करने के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है। इस मैच में मॉर्गन की जीत के ज्यादा चांस हैं और यहां रोंडा राउजी का एक अहम किरदार रह सकता है। वो मैच में दखल दे सकती हैं।

- फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट (जजमेंट डे) vs रे मिस्टीरियो और ऐज (टैग टीम मैच)

फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट दोनों ने जजमेंट डे में आने के बाद से लगातार टैग टीम मैचों में प्रभावित किया है। दूसरी ओर रे मिस्टीरियो और ऐज सालों बाद एक बार फिर साथ मिलकर टैग टीम के तौर पर काम कर रहे हैं। इस मैच में रिया रिप्ली और डॉमिनिक मिस्टीरियो दखल दे सकते हैं। यहां डॉमिनिक का हील टर्न देखने को मिल सकता है और वो जजमेंट डे की मदद करके अपने पिता को धोखा दे सकते हैं।

- मैट रिडल vs सैथ रॉलिंस

मैट रिडल और सैथ रॉलिंस के बीच Money in the Bank के बाद से ही दुश्मनी जारी है। उनके बीच कई जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिले हैं। साथ ही दोनों ने एक-दूसरे के निजी जीवन पर भी शॉट्स लिए हैं। इसी कारण से रिडल और रॉलिंस को रिंग में आमने-सामने देखना खास रहेगा। यह आसानी से शो का सबसे अच्छा मैच साबित हो सकता है।

- बियांका ब्लेयर, ओस्का और एलेक्सा ब्लिस vs बेली, इयो स्काई और डकोटा काई (6 पर्सन टैग टीम मैच)

Btw this poster featuring Asuka,Bayley, Alexa Bliss, Dakota Kai,Bianca Belair and IYO SKY is like EVERYTHING!!!! I just love it ❤️‍🔥#WWE #WWECastle #WWERaw https://t.co/4AeIaQxvAS

बियांका ब्लेयर, ओस्का और एलेक्सा ब्लिस की SummerSlam के बाद से ही बेली, इयो स्काई और डकोटा काई के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। बाद में उनके बीच यह टैग टीम मैच तय हो गया। बियांका और बेली पर फैंस की मुख्य रूप से नजरें रहेंगी। WWE अगर मुकाबले को पर्याप्त समय देगा तो यह शो का सबसे अच्छा मैच बन सकता है। इस मैच का नतीजा किसी भी ओर जा सकता है।

- रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर (अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

Clash at the Castle में फैंस को मुख्य रूप से इस मैच का इंतजार है। ड्रू मैकइंटायर अपने होमटाउन में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस का सामना करने वाले हैं। यह मुकाबला बढ़िया साबित हो सकता है और इस मैच का नतीजा किसी भी ओर जा सकता है। यह अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच फैंस का दिल जीत सकता है। रोमन रेंस के साथी द उसोज़ और सैमी जेन इस मुकाबले में दखल जरूर दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment