Create

WWE Clash at the Castle रिजल्ट्स LIVE: 3 सितंबर 2022 

WWE
WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस ने डिफेंड की अपनी चैंपियनशिप
reaction-emoji reaction-emoji
·
मयंक मेहता

WWE Clash at the Castle: रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर (WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप)

दोनों सुपरस्टार्स ने मैच के लिए रिंग में एंट्री कर ली है। टायसन फ्यूरी और कैरियन क्रॉस क्राउड में मौजूद हैं। मैकइंटायर ने ब्रोकन ड्रीम्स के साथ एंट्री की। मैच आधिकारिक तौर पर शुरू जरूर हुआ, लेकिन क्राउड के कारण रेंस थोड़े दबाव में दिखाई दे रहे हैं। ड्रू मैकइंटायर ने पकड़ बना ली है, लेकिन कैरियन क्रॉस के कारण मैकइंटायर का ध्यान भटक गया। इसका फायदा रेंस ने उठाया और मैकइंटायर पर अटैक किया। अब मैकइंटायर काफी मुश्किल में दिखाई दे रहे हैं। रेंस ने फ्लाइंग क्लोथ्सलाइन लगाने के बाद असफल पिन का भी प्रय़ास किया। रेंस अपने हाथ से कंट्रोल नहीं जाने दे रहे हैं। ट्राइबल चीफ ने माइक लेकर फैंस से उन्हें एकनॉलेज करने के लिए कहा, लेकिन इसके तुरंत बाद मैकइंटायर ने ग्लासगो किस लगाई। अब यह दोनों एक दूसरे पर पंच लगा रहे हैं। मैकइंटायर ने वापसी की और वो सुपरप्लेक्स देने गए, जिसे रोमन रेंस ने होने नहीं दिया। हालांकि स्कॉटिश वॉरियर ने रेंस को पटक दिया। वो अपना फिनिशर देने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन रेंस रिंग के बाहर चले गए। रेंस स्पीयर देने गए, जिसे काउंटर करते हुए ड्रू ने स्पाइनबस्टर लगा दिया। मैकइंटायर ने रेंस को काउंटर किया और फिर रेंस ने क्लेमोर किक को काउंटर करते हुए सुपरमैन पंच लगा दिया। ड्रू ने किकआउट करते हुए खुद को बचाया। रेंस ने मैकइंटायर को स्पीयर दे दिया, मैकइंटायर एक बार फिर किकआउट कर गए। अब रेंस ने Guillotine लगाया, ड्रू खुद को इससे भी बचाने में कामयाब हुए। उन्होंने हेड ऑफ द टेबल को रिंग पोस्ट पर दे मारा। मैकइंटायर ने रेंस को स्पीयर देते हुए टाइमकीपर एरिया में ले गए। मैकइंटायर एक बार फिर क्लेमोर किक देने गए, लेकिन रेंस ने स्पीयर लगा दिया। ड्रू ने किकआउट करते हुए खुद को जीवित रखा। मैकइंटायर के क्लेमोर किक से रेफरी चोटिल हो गए। थ्योरी ने कैशइन करने का प्रयास किया, लेकिन टायसन फ्यूरी ने पंच लगा दिया। रेंस चेयर से हमला करते उससे पहले ही मैकइंटायर ने क्लेमोर किक लगा दिया। दोनों ने किक्स लगाए और मैकइंटायर जीतने के काफी करीब आ गए थे। इसी वक्त सोला सिकोआ ने एंट्री करते हुए रेफरी को रिंग के बाहर खींचा और इसी वजह से मैकइंटायर का ध्यान भटक गया। अंत में रोमन रेंस ने स्पीयर देते हुए इस मैच को जीत लिया। रेंस अभी भी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन हैं। मैच के बाद टायसन फ्यूरी ने रिंग में एंट्री की और रेंस के साथ हाथ मिलाया। टायसन फ्यूरी ने मैकइंटायर की तारीफ की और क्राउड की तरफ से उन्हें जबरदस्त रिएक्शन मिला। फ्यूरी ने गाना भी गाया।

विजेता: रोमन रेंस

#) WWE Clash at the Castle: सैथ रॉलिंस vs मैट रिडल

मैट रिडल ने सबसे पहले इस मैच के लिए एंट्री की और फिर सैथ रॉलिंस ने एंट्री की। शुरुआत में जरूर रिडल ने रॉलिंस पर हावी होने का प्रयास किया, लेकिन जल्द ही पकड़ रॉलिंस ने बनाई। रॉलिंस ने बैरिकेड पर रिडल को पटका और फिर Suicide Dive भी लगाई। रॉलिंस बिल्कुल भी ब्रो को कोई मौका नहीं दे रहे हैं, लेकिन उन्हें पिन करने में कामयाबी नहीं मिल रही। सैथ रॉलिंस ने रिडल को सुपरप्लेक्स दिया और इसके तुरंत बाद रिडल ने काउंटर किया। पूर्व यूएस चैंपियन ने मैच में कंट्रोल हासिल कर लिया है। रिडल ने पावरबॉम्ब लगाया और फिर किक भी लगाई। 3 पिन में उन्हें कामयाबी नहीं मिली। दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे को लिमिट तक लेकर जा चुके हैं, लेकिन कोई भी हार मानने को तैयार नहीं है। रॉलिंस को रिडल थप्पड़ जड़ रहे हैं। रॉलिंस ने रैंडी ऑर्टन का विंटेज डीडीटी मूव लगा दिया है। रॉलिंस RKO मिस कर गए और रिडल ने जबरदस्त तरीके से काउंटर कर दिया है। रिडल ने चेयर से अटैक करना चाहा, जिससे रॉलिंस खुद को बचाने में कामयाब हुए। रॉलिंस ने रिडल पर स्टॉम्प लगाया और फिर रोप्स पर से भी स्टॉम्प लगाते हुए इस मैच को जीत लिया। सैथ रॉलिंस को आखिरकार वो जीत मिली है, जिसका इंतजार उन्हें काफी समय से था।

विजेता: सैथ रॉलिंस

Describe this @WWERollins look in one word.#WWECastle https://t.co/aLj0tQmi53

#) WWE Clash at the Castle: जजमेंट डे vs ऐज और रे मिस्टीरियो (टैग टीम मैच)

रे मिस्टीरियो और फिन बैलर इस मैच की शुरुआत कर रहे हैं। रे मिस्टीरियो ने फिन बैलर को हिलाकर रख दिया और अब डेमियन प्रीस्ट को टैग मिल गया है। डेमियन के कहने के बाद ऐज ने टैग ले लिया है। ऐज ने मोमेंटम खोने नहीं दिया और वो अकेले ही दोनों के ऊपर भारी पड़ रहे हैं। जजमेंट डे ने आखिरकार कंट्रोल हासिल कर लिया है और इस बीच फिन बैलर को टैग मिल गया है। वो रे मिस्टीरियो पर अटैक कर रहे हैं। डॉमिनिक और रिया रिप्ली रिंग के बाहर से इस मैच को देख रही हैं। फिन ने मुश्किल से डेमियन को टैग दिया, लेकिन उन्होंने ऐज को टैग नहीं लेने दिया। रे ने रिंग के बाहर बैलर को बैरिकेड के पार फेंक दिया। रे ने प्रीस्ट पर भी अटैक किया और ऐज को टैग देने में कामयाब हुए। ऐज ने प्रीस्ट और बैलर पर अटैक करना शुरू किया। बैलर को भी टैग मिल चुका है। ऐज ने बैलर के ऊपर 619 मूव लगाया और फिर मिस्टीरियो ने स्पैश लगाया। हालांकि पिन करने में कामयाब नहीं हुए। ऐज ने प्रीस्ट के ऊपर खतरनाक स्पीयर लगाया। बैलर ने रे को रिंग के बाहर फेंका। बैलर ने ड्रॉप किक लगाई और डॉमिनिक ने आकर रेफरी का ध्यान भटकाया। रे मिस्टीरियो ने बैलर के ऊपर टॉप रोप से जबरदस्त मूव लगाया। रिया रिप्ली ने रिंग के बाहर डॉमिनिक पर अटैक किया, लेकिन रे ने अपने बेटे को बचाया। डॉमिनिक ने एक बार फिर बैलर का ध्यान भटकाया और इसका फायदा ऐज-रे मिस्टीरियो ने उठाया। ऐज ने बैलर पर स्पीयर हिट किया और अपनी टीम के लिए मैच जीता। मैच के बाद डॉमिनिक ने ऐज को लो ब्लो दिया और फिर अपने पिता रे मिस्टीरियो पर अटैक कर दिया।

विजेता: ऐज और रे मिस्टीरियो

DONE IT ALL. WON IT ALL.@EdgeRatedR & @reymysterio are victorious at #WWECastle! https://t.co/yEY5yyrU76

#) WWE Clash at the Castle: शायना बैजलर vs लिव मॉर्गन (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच)

SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच की काफी तेज शुरुआत देखने को मिली और अर्ली पिन का प्रयास भी देखने को मिला। बैजलर लगातार मॉर्गन के चोटिल हाथ पर अटैक करने का प्रयास कर रही हैं। मॉर्गन काफी दर्द में दिखाई दे रही हैं। पूरी तरह से इस समय शायना का दबदबा मैच में है और मॉर्गन वापसी का प्रयास कर रही हैं। लिव मॉर्गन ने किरिफुदा क्लच और आर्म-बार जैसे सबमिशन मूव से खुद को बचाया। अंत में मॉर्गन ने बैजलर पर फेस फर्स्ट मैट पर दिया और पिन करके इस मैच को जीत लिया।

विजेता: लिव मॉर्गन

#) WWE Clash at the Castle: शेमस vs गुंथर (आईसी चैंपियनशिप मैच)

आईसी चैंपियनशिप मैच के लिए सबसे पहले शेमस की एंट्री हुई, जिनके साथ बुच और रिज हॉलैंड भी थे। दूसरी तरफ गुंथर की टीम इम्पीरियम का रीयूनियन देखने को मिला। इस मैच के शुरू होने से पहले हॉलैंड, बुच, लुडविग काइज़र और विंची के बीच जबरदस्त ब्रॉल हुआ। बुच ने रिंग के बाहर बचे हुए सुपरस्टार्स पर मूनसॉल्ट लगाया। आईसी चैंपियनशिप मैच की आधिकारिक तौर पर शुरुआत हो गई है और दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे के ऊपर गुस्सा निकाल रहे हैं। एक्शन रिंग के बाहर पहुंच गया और शेमस ने गुंथर को स्टील स्टेप्स पर धकेल दिया। गुंथर ने वापसी की और एक्शन फिर से रिंग के अंदर पहुंचा। आईसी चैंपियन अपने विरोधी पर चोप्स लगा रहे हैं, शेमस पलटवार की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उसमें ताकत की कमी दिख रही है। शेमस आखिरकार वापसी करने में कामयाब हुए और अब वो गुंथर पर चोप्स लगा रहे हैं। गुंथर ने जबरदस्त चोप लगाते हुए शेमस को गिरा दिया। गुंथर ने रिंग के बाहर पटका और फिर कमेंट्री टेबल पर फेंका। शेमस ने पहले कमेंट्री टेबल पर और फिर रिंग रोप्स पर 10 स्लैप्स चेस्ट पर लगाए। अब उन्होंने बैरिकेड पर भी इसे दोहराया। शेमस ने टॉप रोप से छलांग गुंथर पर लगाई। शेमस की चेस्ट लाल हो गई और उसके ऊपर निशान पड़े हुए हैं, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी है। गुंथर ने जर्मन सुपलेक्स लगाया। शेमस ने शोल्डर पर गुंथर को उठाकर पटका, लेकिन पिन करने में उन्हें सफलता नहीं मिली। शेमस ब्रोग किक को मिस कर गए और फिर उन्होंने पावरबॉम्ब शेमस पर लगाया। हालांकि शेमस ने किकआउट करते हुए सभी को हैरान कर दिया। गुंथर टॉप रोप पर थे और शेमस ने उन्हें उनका मूव लगाने से रोका। शेमस ने रिंग जनरल को रिंग में पटका और पिन करने का असफल प्रयास किया। अंत में आखिरकार गुंथर ने शेमस को पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया और अपनी आईसी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया। फैंस का जरूर मैच के नतीजे से दिल टूट गया, लेकिन उन्होंने शेमस को स्टैंडिंग ओवेशन दिया। शेमस ने भी क्राउड का अभिवादन स्वीकार किया।

विजेता: गुंथर

WWE Clash at the Castle: बियांका ब्लेयर, ओस्का और एलेक्सा ब्लिस vs बेली, इयो स्काई और डकोटा काई

Clash at the Castle के मेन शो की शुरुआत सिक्स विमेंस टैग टीम मैच से हो रही है। दोनों टीमों ने रिंग में एंट्री कर ली है। बियांका ब्लेयर और बेली इस मैच की शुरुआत कर रही हैं। मैच शुरू होते ही सभी सुपरस्टार्स के ब्रॉल की शुरुआत हो गई है। बियांका ब्लेयर ने शुरुआत में बढ़त हासिल की और फिर फेस टीम ने हील फैक्शन के ऊपर जबरदस्त मूव लगाया। ब्लिस और स्काई इस समय रिंग में लीगल हैं और उन्होंने कंट्रोल बनाया हुआ है। बेली को टैग मिला और उन्होंने आते ही ब्लिस को मुश्किल में डाला। ओस्का को टैग मिला और उन्होंने बेली के ऊपर बुलडॉग मूव लगाया। मैच में कोई भी टीम अभी तक ज्यादा समय तक कंट्रोल नहीं बना पा रही है और लगातार मोमेंटम शिफ्ट हो रहा है। रिंग के बाहर डकोटा काई ने ब्लिस को बैरिकेड पर जबरदस्त ड्रॉपकिक लगाई। डैमेज कंट्रोल का इस समय दबदबा देखने को मिल रहा है। ब्लिस अपनी पार्टनर को टैग देने के करीब आई थीं, लेकिन डकोटा और बेली ने ब्लेयर पर अटैक कर दिया। हालांकि ब्लिस ने ओस्का को टैग दिया और उन्होंने आते ही मैच का रुख बदल दिया। वो अकेले ही तीनों के ऊपर भारी पड़ रही हैं और स्काई को पिन करने के काफी करीब आ गई थीं। ओस्का ने बियांका ब्लेयर को टैग दे दिया है और वो बेली के ऊपर भारी पड़ रही हैं, लेकिन पूर्व विमेंस चैंपियन ने काई को टैग दिया। ब्लेयर ने काई के ऊपर पावरबॉम्ब लगाया, लेकिन इसके बाद वो टॉप रोप से अपना मूव मिस कर गईं। बेली ने ब्लेयर के बाल को पकड़ लिया। अंत में स्काई ने ब्लेयर पर मूनसॉल्ट लगाया और फिर बेली ने उन्हें पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। तीनों सुपरस्टार्स काफी ज्यादा खुश दिखाई दे रही हैं, लेकिन क्राउड उससे बिल्कुल भी खुश नहीं है।

विजेता: डैमेज कंट्रोल

WWE Clash at the Castle के शुरू होने से पहले रोमन रेंस ने अपने इरादे साफ किए और ट्वीट के जरिए अपनी बात की।

The perfect place to add another Kingdom to my Universe. Cardiff, Wales … #AcknowledgeMe #WWECastle @peacockTV https://t.co/JqlJo3Jt1K

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon3 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...