Create

WWE Clash at the Castle में होने वाले मैचों के नतीजे हुए लीक, Roman Reigns करवा सकते हैं फैंस का बड़ा नुकसान

WWE Clash at the Castle को लेकर सट्टा बाजार के रेट
WWE Clash at the Castle को लेकर सट्टा बाजार के रेट
reaction-emoji
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE Clash at the Castle का आयोजन अब कुछ ही दिन दूर रह गया है, जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns) को ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना है, लेकिन अब सवाल खड़े होने लगे हैं कि क्या ट्राइबल चीफ का टाइटल रन अब समाप्त होने वाला है।

BetOnline पर सट्टा बाजार की मौजूदा स्थिति की बात करें तो Clash at the Castle में रोमन एक बार फिर अपने टाइटल को रिटेन करने जा रहे हैं। यहां देखिए सट्टा बाजार में अभी तक तय हुए मैचों के रेट के बारे में:

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप: रोमन रेंस (-160) बनाम ड्रू मैकइंटायर (+120)

SmackDown विमेंस चैंपियनशिप: लिव मॉर्गन (-140) बनाम शायना बैज़लर (+250)

WWE आईसी चैंपियनशिप: गुंथर (-600) बनाम शेमस (+350)

6-विमेन टैग टीम मैच: बेली, डाकोटा काई और इयो स्काई (-450) बनाम बियांका ब्लेयर, एलेक्सा ब्लिस और असुका (+275)

सिंगल्स मैच: सैथ रॉलिंस (-160) बनाम रिडल (+120)

.@WWERomanReigns and @DMcIntyreWWE meet face-to-face ahead of their Undisputed WWE Universal Championship Match at #WWECastle. @SamiZayn #SmackDown https://t.co/T9XCy9t1Or

WWE में आखिरकार रोमन रेंस को कौन हराएगा?

SummerSlam 2022 में ब्रॉक लैसनर के साथ दुश्मनी खत्म होने के बाद रोमन रेंस को एक नया प्रतिद्वंदी मिला है, लेकिन Clash at the Castle में रोमन, स्कॉटिश वॉरियर को हरा पाए तो सबसे बड़ा सवाल ये होगा कि आखिरकार वो कौन होगा जो रोमन के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत करेगा।

आपको बता दें कि कुछ हफ्तों पहले कैरियन क्रॉस की वापसी हुई है, जिन्हें आते ही अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप के एंगल में शामिल करना इस ओर संकेत दे रहा है कि ट्रिपल एच उन्हें अगले चैंपियन के रूप में देख रहे हैं और आगे चलकर उन्हीं के हाथों ट्राइबल चीफ के टाइटल रन का अंत हो सकता है।

ऐसी कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि कैरियन क्रॉस को Clash at the Castle के अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप मैच में शामिल किया जा सकता है, लेकिन इवेंट के होने में अब 2 हफ्ते भी बाकी नहीं रह गए हैं, इसलिए क्रॉस के बिल्ड-अप के लिए फिलहाल बहुत कम समय बाकी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...