Create
Notifications

WWE Clash of Champions से कुछ घंटे पहले हुआ रोमन रेंस के मैच का रिजल्ट लीक?

WWE
WWE
Ankit

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी का काउंटडाउन शुरु हो गया है क्योंकि अबसे कुछ देर बाद इस पीपीवी का आगाज हो जाएगा। इस पीपीवी में सबसे बड़ा मैच रोमन रेंस और जे उसो का होने वाला है क्योंकि ये भाई बनाम भाई मैच है। बताया जा रहा है कि इस मैच में ट्विस्ट देखने को मिल सकता है क्योंकि इस मैच को लेकर WWE नई कहानी प्लान कर रहा है।

क्या रोमन रेंस WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार जाएंगे?

रिपोर्ट्स के अनुसार रोमन रेंस इस मैच में जीत हासिल करने वाले हैं। बताया ये भी जा रहा है कि ब्रॉक लैसनर का जैसा किरदार था वैसा अब रोमन रेंस को दिया जाएगा। यानी साफ है कि जब मैच की बेल बजेगी रोमन रेंस बहुत जल्द ही अपने भाई जे उसो को ढेर कर सकते हैं। हालांकि इस मैच एलेक्सा ब्लिस कुछ कमाल सकती हैं। जी हां, चौंकिए मत ऐसा हो सकता है क्योंकि आखिरी स्मैकडाउन में जब रोमन रेंस ने एंट्री की थी तब एलेक्सा उनको देख रही थी। बता दें कि अब एलेक्सा ब्लिस को फीन्ड के साथ दिखाया जा रहा है क्योंकि वो सिस्टर एबिगेल मूव का इस्तेमाल कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों क्लैश ऑफ चैंपियंस में रैंडी ऑर्टन को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ जीत मिलनी चाहिए

जे उसो वैसे भी इस मैच के लिए फेवरेट नहीं माने जा रहा है और उनका हारना लगभग तय है क्योंकि रोमन रेंस की कहानी इसके बाद द फीन्ड से शुरु होने वाली है। रोमन रेंस ने समरस्लैम में वापसी की थी और पेबैक में जीत के साथ यूनिवर्सल टाइटल जीता था।

थोड़ी देर शुरु होने वाला है WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 27 सितंबर (भारत में 28 सितंबर) को होने वाला है। WWE के भारतीय फैंस इस पीपीवी को सुबह 4:30 बजे से Sony Ten 1/Ten 1 HD पर इंग्लिश पर जबकि Ten3/Ten 3HD पर इसको 4:30 बजे से ही हिंदी में लाइव देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें: "WWE में जॉन सीना और द रॉक के साथ काम कर के ऐसा लगा कि मैं अपने करियर के शिखर पर पहुंच गया"

खैर, रोमन रेंस ने दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता है और पेबैक के बाद पहली बार टाइटल को डिफेंड कर रहे हैं। रोमन रेंस का साथ WWE में अब पॉल हेमन दे रहे हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि रोमन रेंस इस मैच को किस तरह जीतते हैं और क्या इसमें ट्विस्ट आता है या नहीं।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...