Create
Notifications

WWE Clash of Champions: 3 कारण क्यों रैंडी ऑर्टन को ड्रू मैकइंटायर पर जीत मिलनी चाहिए

wwe
wwe
Ujjaval Palanpure

WWE का क्लैश ऑफ चैंपियंस कुछ दिनों दूर है। हर साल WWE इस इवेंट में बड़े मैच तय करता है और इस साल भी कुछ बढ़िया मैच देखने को मिलेंगे। ये पीपीवी पहली बार थंडरडोम के अंदर देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा WWE ने अबतक 9 मैच तय कर दिए हैं। WWE के पिछले पीपीवी पेबैक में WWE चैंपियनशिप डिफेंड नहीं हुई थी।

इसके बावजूद अब क्लैश ऑफ चैंपियंस में WWE चैंपियनशिप मैच का आयोजन होने वाला है। इस पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर एक एम्ब्युलेंस मैच में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। इस मैच के लिए शानदार बिल्डअप देखने को मिला है। समरस्लैम 2020 में भी दोनों सुपरस्टार्स का सामना हुआ था और द वाईपर को हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें:- WWE Clash of Champions में ड्रू मैकइंटायर VS रैंडी ऑर्टन के मैच के 5 संभावित अंत

अब एक बार फिर रैंडी ऑर्टन को मौका मिला है। अब इस दिग्गज के पास टाइटल हासिल करने का अंतिम मौका है। इसके बाद शायद ही उन्हें WWE चैंपियनशिप मैच मिले। कुछ ऐसे कारण है जिनकी वजह से लगता है कि रैंडी ऑर्टन को WWE चैंपियन बन जाना चाहिए। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 कारणों के बारे में जिनकी वजह से ऑर्टन को ड्रू मैकइंटायर पर जीत मिलनी चाहिए।

3- रैंडी ऑर्टन लगातार WWE के तीसरे पीपीवी में हार नहीं झेल पाएंगे

रैंडी ऑर्टन WWE के सबसे बड़े और मुख्य सुपरस्टार्स में से एक है। वो इस समय Raw के सबसे बड़े हील है और फैंस उन्हें टीवी पर देखना पसंद करते हैं। ऐसे में ऑर्टन का औदा हार की वजह से जरूर ही कम होता है।

समरस्लैम में रैंडी को ड्रू ने हराया था और चैंपियनशिप रिटेन की थी। इसके अलावा कीथ ली ने रैंडी ऑर्टन को पेबैक में शॉकिंग तरीके से पराजित कर दिया था। वो पहले ही दो बड़े मैच अंतिम दो पीपीवी में हार गए हैं, ऐसे में अगर वो तीसरी बात भी हारते हैं तो ये निराशाजनक चीज़ होगी।

ये भी पढ़ें:- WWE Clash of Champions: 3 सुपरस्टार्स जो ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन में मैच में दखल दे सकते हैं

2- रैंडी ऑर्टन के चैंपियन बनने से बेबीफेस सुपरस्टार्स को होगा फायदा

ड्रू मैकइंटायर इस समय बेबीफेस है और बतौर WWE चैंपियन वो टॉप हील सुपरस्टार्स का सामना कर चुके हैं। इस दौरान बेबीफेस सुपरस्टार्स को मेन इवेंट सिन में आने का मौका नहीं मिला है।

पिछले कुछ समय से केविन ओवेंस समेत अन्य स्टार्स संघर्ष कर रहे हैं। स्टोरीलाइन न होने की वजह से एलिस्टर ब्लैक को हील बनाया गया। ऐसे में रैंडी ऑर्टन के चैंपियन बनने से बेबीफेस सुपरस्टार्स को WWE चैंपियनशिप मैच मिलेगा और इससे उन्हें बड़ा फायदा होगा।

1- ड्रू मैकइंटायर को चैंपियन बने हुए काफी समय हो गया है

ड्रू मैकइंटायर ने अप्रैल 2020 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE टाइटल पर कब्जा किया था। इसके बाद से वो लगातार टाइटल को डिफेंड कर रहे हैं।

मैकइंटायर पिछले 6 महीनों से चैंपियन बने हुए है और ऐसे में अब उनसे टाइटल लेने का सही समय है। इससे पहले की फैंस उनसे बोर हो और उन्हें बू करने लगे, WWE को उनसे टाइटल ले लेना चाहिए। रैंडी ऑर्टन उन्हें हराकर WWE चैंपियन बनने के योग्य है।

ये भी पढ़ें:- 3 चौंकाने वाले स्टार्स जो रोमन रेंस को WWE में हरा चुके हैं

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...