WWE Clash of Champions में ड्रू मैकइंटायर VS रैंडी ऑर्टन के मैच के 5 संभावित अंत

बड़ा मैच
बड़ा मैच

WWE का क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी करीब है और WWE ने अपने इस इवेंट के लिए पूरी तैयारी कर ली है। इस शो के लिए WWE ने काफी सारे बड़े मैच बुक कर दिए हैं और मेन इवेंट में WWE चैंपियनशिप के लिए बड़ा मैच हो सकता है। दरअसल, WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर अपने टाइटल को रैंडी ऑर्टन के खिलाफ एक एम्ब्युलेंस मैच में डिफेंड करने वाले हैं।

पिछले कुछ महीनों से दोनों स्टार्स के बीच दुश्मनी देखने को मिल रही है। समरस्लैम में दोनों स्टार्स के बीच मैच भी हुआ था और यहां मैकइंटायर ने सबको चौंका दिया था। एक बार फिर Raw के दो टॉप स्टार्स का सामना होने वाला है और कुछ खास चीज़ों की उम्मीद जरूर की जा सकती हैं। इस मैच से दोनों सुपरस्टार्स की जबरदस्त स्टोरीलाइन का अंत भी देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- WWE में वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर के 3 धमाकेदार ड्रीम मैच जो देखने को मिल सकते हैं

हर एक फैन के मन में सवाल होगा कि आखिर किस तरीके से इस एम्ब्युलेंस मैच का अंत देखने को मिल सकता है। इसलिए हम बात करने वाले हैं ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाले एम्ब्युलेंस मैच के संभावित अंत के बारे में।

5- ड्रू मैकइंटायर की WWE चैंपियनशिप मैच में क्लीन जीत हो

ड्रू मैकइंटायर इस समय Raw के सबसे बड़े बेबीफेस स्टार है और उन्होंने चैंपियन बनने के बाद हर एक फैन को प्रभावित किया है। इस समय वो चैंपियन के रूप में अच्छा काम कर रहे हैं। ऐसे में WWE उन्हें यहां जीताने का प्लान बना सकता है। पिछली बार मैकइंटायर ने ऑर्टन को क्लीन हरा दिया था।

इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है। इस मैच में ड्रू मैकइंटायर अपने विरोधी को एम्ब्युलेंस में डालकर गेट बंद कर सकते हैं। साथ ही एक और बड़ी जीत दर्ज करते हुए नजर आ सकते हैं। इस चीज़ के काफी ज्यादा चांस है।

ये भी पढ़ें:- WWE Clash of Champions 2020: 3 बड़े हील और 2 बेबीफेस टर्न जो शो में देखने को मिल सकते हैं

4- कीथ ली की वजह से ड्रू मैकइंटायर को जीत मिले

एम्ब्युलेंस मैच में नो DQ रहता है और ऐसे में यहां इंटरफेरेंस के चांस है। कीथ ली इसके चलते मैच में इंटरफेयर कर सकते हैं। कीथ ली और रैंडी ऑर्टन के बीच कुछ मैच देखने को मिले हैं।

साथ ही ऑर्टन की वजह से Raw में उनका बड़ा मौका छूट गया। ऐसे में वो अपने दोस्त ड्रू मैकइंटायर की मदद करते हुए नजर आ सकते हैं। कीथ ली को इससे भविष्य में टॉप बेबीफेस बनने में मदद मिलेगी।

3- रैंडी ऑर्टन की क्लीन जीत हो

रैंडी ऑर्टन को पिछले दो पीपीवी में हार का सामना करना पड़ा है और ये उनके लिए खराब चीज़ रही है। पहले ड्रू ने उन्हें समरस्लैम में पराजित किया और फिर कीथ ली से उन्हें पेबैक में हार मिली।

इस वजह से अब उन्हें एक बड़ी जीत की जरूरत है और WWE उन्हें यहां मैच जीता सकता है। रैंडी ऑर्टन जीत के साथ ही 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन बन जाएंगे और ट्रिपल एच के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे।

ये भी पढ़ें:- WWE द्वारा की गई 5 चौंकाने वाली चीजें जिन्होंने फैंस को निराश किया

2- कीथ ली मैच में इंटरफेयर करें और दोनों स्टार्स पर हमला करें

डेब्यू के बाद से ही कीथ ली ने Raw में काफी मैच लड़े हैं लेकिन उनके ज्यादातर मैच DQ की वजह से खत्म हुए हैं। उन्होंने इंटरव्यू में इस चीज़ के बारे में बात भी की है और बताया कि वो इससे काफी नाखुश है। .

इसका बड़ा कारण ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन ही है। दोनों सुपरस्टार्स ने हमेशा उनके मैच में इंटरफेयर किया है। ऐसे में कीथ ली पीपीवी में हील टर्न लेकर दोनों स्टार्स पर हमला कर सकते हैं। इसके चलते मैच का अंत नो कांटेस्ट में देखने को मिल सकता है।

1- रेट्रीब्यूशन मैच में इंटरफेयर करें

रेट्रीब्यूशन ने हाल ही में Raw के एपिसोड में बड़ा प्रभाव छोड़ा था। ऐसे में वो पीपीवी में नजर आ सकते हैं। WWE उन्हें ताकतवर दिखाना चाहेगा और ऐसे में वो WWE टाइटल मैच में इंटरफेयर कर सकते हैं।

इसके चलते फैक्शन का कोई सदस्य सीधा WWE टाइटल की स्टोरीलाइन में जुड़ सकता है। क्लैश ऑफ चैंपियंस में भले ही इस मैच का अंत नो कांटेस्ट में हो जाए लेकिन भविष्य के लिए एक बढ़िया स्टोरीलाइन तैयार हो जाएगी।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ रैंडी ऑर्टन दुश्मनी शुरू कर सकते हैं

Quick Links

App download animated image Get the free App now