Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Clash of Champions 2019 कब, कहां और किस तारीख को आएगा ?

न्यूज़
21 Aug 2019, 13:03 IST

अगले हफ्ते होगा पीपीवी
अगले हफ्ते होगा पीपीवी

क्लैश ऑफ चैंपियंस का काउंटडाउन शुरु हो गया है। ये तीसरा मौका है जब फैंस को ये पीपीवी देखने को मिलेगा। इससे पहले ये इवेंट नाइट्स ऑफ चैंपियंस के रुप में देखा जाता था। सबसे पहले ये 2016 में हुआ जिसको रॉ ने अंजाम दिया और इसके मेन इवेंट में यूनिवर्सल टाइटल के लिए केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस का मैच हुआ था।

ये भी पढ़ें: बड़े हादसे का शिकार हुईं पूर्व चैंपियन रोंडा राउज़ी, बाल-बाल बची उंगली

साल 2017 में इसको ब्लू ब्रांड का पीपीवी बनाया गया और इसके मेन इवेंट में जिंदर महल और एजे स्टाइल्स का डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप के लिए हुआ था जिसको स्टाइल्स ने जीता था। साल 2018 में इस पीपीवी को हटाकर कंपनी ने एवोल्यूशन पीपीवी का आगाज किया था। अब एलान हो चुका है कि क्लैश ऑफ चैंपियंस फिर से होगा और इसमें दोनों ब्रांड के टाइटल डिफेंड होंगे।

WWE Clash of Champions 2019 का आयोजन कब, कहां और किस तारीख को होगा ?

क्लैश ऑफ चैंपियंस का आयोजन 15 सितंबर (भारत में 16 सितंबर) को होगा। ये पीपीवी स्पेक्ट्रम सेंटर , शार्लेट, नोर्थ कैरोलिना में होगा। ये तीसरा मौका है जब फैंस इस पीपीवी को देख रहे हैं। इस पहले 2 बार इस इवेंट को देखा गया है।

WWE Clash of Champions 2019 भारत में कब और कैसे लाइव देखा जा सकता है ?

भारत में क्लैश ऑफ चैंपियन सुबह 3:30 बजे से देखा जाएगा लेकिन आपको बता दें कि इस वक्त सिर्फ किक ऑफ शो होगा। पीपीवी का मेन शो सुबह 4:30 बजे से शुरु होगा। इस शो को भारतीय फैंस सोनी टेन 1, सोनी टेन 1 HD पर इंग्लिश में देख सकते हैं। हिंदी के लिए सोनी टेन 3 और सोनी टेन HD पर शो का रोमांच देख सकते हैं। इसके अलावा WWE नेटवर्क पर 16 सितंबर को सुबह 4:30 बजे से लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते हैं।

खैर, अब देखना होगा कि इस पीपीवी को फैंस कितना पसंद करते हैं और क्या इस खास इवेंट में टाइटल बदलता हुआ दिखता भी है या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


.

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...