WWE न्यूज: बड़े हादसे का शिकार हुईं पूर्व चैंपियन रोंडा राउज़ी, बाल-बाल बची उंगली

रोंडा राउज़ी
रोंडा राउज़ी

डब्लू डब्लू ई (WWE) की टॉप विमेंस सुपरस्टार्स में से एक रोंडा राउज़ी रेसलमेनिया 35 के बाद से कंपनी में नज़र नहीं आई हैं। रेसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में उनका मुकाबला बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ हुआ था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने विरोधी से हारने से साफ इंकार कर दिया

32 वर्षीय रोंडा राउज़ी हाल ही में एक टीवी शो जिसका नाम “9-1-1” है उसमें एक्टिंग करती हुई नज़र आ रही हैं। इस शो में रोंडा राउज़ी LA फायर डिपार्टमेंट के मेंबर को रोल निभा रही हैं। इस बीच TMZ ने रोंडा राउज़ी को लेकर बड़ी अपडेट दी है।

रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी पिछले हफ्ते बड़े हादसे का शिकार हो गईं। इस हादसे में उनकी उंगली को बुरी तरह से चोट लग गई। इसके बाद सेट पर मौजूद लोगों ने तुरंत ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया। ।

TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक रोंडा राउज़ी को एक डोर सीन के दौरान उसे नॉक करना था लेकिन ज्यादा जोश में वह अपने हाथ की दो उंगलियों को घायल कर बैठीं। TMZ के मुताबित चोट काफी गंभीर और उन्होंने जो पिक्चर पोस्ट की है वो काफी भयंकर है।

फिलहाल एक फैन होने के नाते हम उम्मीद करते हैं कि रोंडा राउज़ी की चोट जल्द ही ठीक हो जाए और वह रिंग में वापसी करें। WWE में उनकी वापसी को लेकर बात करे तो फिलहाल अभी उनकी वापसी के कोई आसार नज़र नहीं आ रहे हैं।

वहीं वर्तमान रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने हाल ही में रोंडा राउज़ी का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि ''मेरे बारे में कोई कुछ भी कहता है मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता। मैं पैसे कमाना चाहती हूं और मैं ऑल टाइम बेस्ट बनना चाहती हूं। बात इतनी सी है कि मैंने उसे हराया और वह चली गई। आप खुद सोचिए कि कौन सही कर रहा है।"

बैकी लिंच के इस बयान के बाद ऐसी अफवाहें चलनी शुरू हो गई हैं कि रोंडा राउज़ी कंपनी में वापसी कर बैकी लिंच के साथ नई दुश्मनी में शामिल हो सकती हैं। रोंडा राउजी ने इंस्टाग्राम पर अपनी गंभीर चोट की फोटो डाली है, आप फोटो को इस लिंक पर क्लिक कर के देख सकते हैं।

चेतावनी- रोंडा राउजी की ये तस्वीर आपको विचलित कर सकती है

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now