Create

WWE Clash of Champions 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

क्लैश ऑफ चैंपियंस
क्लैश ऑफ चैंपियंस
Ankit Kumar

डब्लू डब्लू ई (WWE) के अपकमिंग पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी रह गया है। क्लैश ऑफ चैंपियंस का आयोजन 15 सितंबर (भारत में 16 सितंबर) को होगा। ये पीपीवी स्पेक्ट्रम सेंटर, शार्लेट, नोर्थ कैरोलिना में होगा। कई बड़े फैंस को देखने को मिलेंगे

कंपनी ने इस पीपीवी में कई बड़े मुकाबले बुक किए है जिसमें सैथ रॉलिंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप, कोफी किंग्सटन बनाम रैंडी ऑर्टन के बीच WWE चैंपियनशिप, रोमन रेंस बनाम एरिक रोवन, बैकी लिंच बनाम साशा बैंक्स के मुकाबले प्रमुख हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Clash of Champions 2019 के मैचों, वेन्यू, टाइम, मेन इवेंटों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी

शो में होने वाले मुकाबलों से ज्यादा फैंस उनके नतीजों का इंतजार कर रहे हैं। कंपनी ने सभी मुकाबलों की बुकिंग इतनी शानदार की है कि फैंस इस पीपीवी को देखने के लिए बेसब्र हो गए हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्लैश ऑफ चैंपियंस में कौन से सुपरस्टार्स अपना टाइटल बचा पाते हैं और कौन से नए सुपरस्टार्स टाइटल जीतते हुए नज़र आ सकते हैं।

हर पीपीवी से पहले हम आपको उसके संभावित नतीजों के बारे में बताते हैं। तो आइए इसी कड़ी में एक नज़र डालते हैं क्लैश ऑफ चैंपियंस में होने में वाले सभी मुकाबले कें संभावित नतीजों पर।

ड्रु गुलक बनाम हम्बर्टो कारिलो बनाम लिंस डोराडो (WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच)

क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए होगा ट्रिपल थ्रेट मैच
क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए होगा ट्रिपल थ्रेट मैच

क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए क्लैश ऑफ चैंपियंस में ड्रु गुलक बनाम हम्बर्टो कारिलो बनाम लिंस डोराडो के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिलेगा। पिछले एक साल में क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए हुए सभी मुकाबले धमाकेदार रहे हैं।

ऐसे में क्लैश ऑफ चैंपियंस में फैंस इस मुकाबले के शानदार होने की उम्मीद कर सकते हैं। बात करें इस मैच के संभावित नतीजे की तो यहां पर ड्रु गुलक टाइटल का सफलतापूर्व बचाव कर सकते हैं।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगे ड्रु गुलक

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

एजे स्टाइल्स बनाम सेड्रिक एलेक्जेंडर (यूएस चैंपियनशिप मैच)

यूएस चैंपियनशिप मैच
यूएस चैंपियनशिप मैच

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में एजे स्टाइल्स यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के लिए सेड्रिक एलेक्जेंडर के खिलाफ मुकाबला करते हुए नज़र आएंगे। इस मुकाबले में फैंस एजे स्टाइल्स की जीत होते हुए देखने चाहते हैं। कंपनी ने जिस अंदाज से इस मैच को बुक किया है उससे एक बात तो तय है की यह मुकाबला शो में धमाल मचाने वाला है।

बात करें अगर संभावित विजेता की तो यहां पर एजे स्टाइल्स के जीतने की संभावना काफी ज्यादा है। हमारे ख्याल से कंपनी सेड्रिक एलेक्जेंडर को यहां चैंपियन बनने का मौका नहीं देगी।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगे एजे स्टाइल्स।

शिंस्के नाकामुरा बनाम द मिज (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच

हाल के दिनों में कंपनी ने शिंस्के नाकामुरा और द मिज के बीच नई दुश्मनी की शुरूआत की है और जिसका नतीजा यह है कि क्लैश ऑफ चैंपियंस में दोनों सुपरस्टार्स इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करते हुए नज़र आएंगे।

नाकामुरा की कोशिश टाइटल का बचाव करने की होगी तो वहीं द मिज टाइटल को एक बार फिर अपने कब्जे में लेने की कोशिश करेंगे। हमारे ख्याल से यहां द मिज की जीत होने वाली है।

अनुमान: जीत के साथ नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनेंगे द मिज।

द न्यू डे बनाम रिवाइवल (स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच
स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच

WWE पिछले कुछ समय से टैग टीम डिवीजन पर काफी ध्यान दे रहा है और जिसका नतीजा यह है कि हर पीपीवी में टैग टीम के लिए मुकाबलों की बुकिंग की जा रही है। क्लैश ऑफ चैंपियंस में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन के लिए द न्यू डे बनाम रिवाइवल के बीच मुकाबला होगा।

इस मुकाबले में जीत किसी की भी हो लेकिन यह एक शानदार मुकाबला होगा। दोनों ही टैग टीम रिंग में शानदार मैच देने के लिए जानी जाती हैं। बात करें अगर संभावित नतीजें की तो यहां द रिवाइवल की जीत की संभावना बेहद ज्यादा है।

अनुमान: द रिवाइवल बनेंगे नए स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन।

एलेक्सा ब्लिस-निकी क्रॉस बनाम मैंडी रोज- सोन्या डेविल (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस मैच)

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस मैच
WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस मैच

एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस की जोड़ी क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में मैंडी रोज और सोन्या डेविल के खिलाफ विमेंस टैग टीम टाइटल का बचाव करने उतरेगी। इस मुकाबले में फैंस को शायद थोड़ा निराश होना पड़ सकता है।

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस मुकाबले में जबरदस्त एक्शन की कमी देखने को मिल सकती है। बात करें अगर संभावित नतीजे की तो यहां पर कंपनी एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस को टाइटल के साथ देखना ज्यादा पसंद करेगी।

सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम रॉबर्ट रुड और डॉल्फ जिगलर (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच
रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच

रॉ टैग टीम चैंपियशिप के लिए सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की जोड़ी डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड के खिलाफ मुकाबले में शामिल होगी। इस मुकाबले में फैंस का ध्यान सैथ और स्ट्रोमैन पर ज्यादा होगा क्योंकि इस मुकाबले में वह टैग टीम के रूप में साथ मैच लड़ेंगे तो वहीं यूनिवर्सल टाइटल के लिए एक दूसरे के खिलाफ होंगे।

इस मुकाबले में वैसे तो डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड जीत के हकदार हैं लेकिन कंपनी शायद एक बार उन्हें टाइटल से दूर रखने वाली है। हालांकि इस मैच में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल सकता है।

अनुमान: सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत।

बेली बनाम शार्लेट फ्लेयर (WWE विमेंस स्मैकडाउन टाइटल)

WWE विमेंस स्मैकडाउन टाइटल
WWE विमेंस स्मैकडाउन टाइटल

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर बनाम बेली के बीच धमाकेदार मुकाबला होने की पूरी उम्मीद है। कंपनी ने बेहद कम समय में इस मुकाबले की शानदार बुकिंग की है। यह देखना दिलचस्प होगा कि इसमें किसकी जीत होगी।

वर्तमान में बेली चैंपियन हैं और उन्हें शायद टाइटल की सख्त जरूरत है ऐसे में कंपनी यहां शार्लेट फ्लेयर को हार के लिए बुक कर सकता है। कंपनी शायद शार्लेट को बड़े पीपीवी में चैंपियन बनाने पर विचार कर रही है।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगी बेली।

रोमन रेंस बनाम एरिक रोवन (नो डिसक्वालीफिकेशन मैच)

नो डिसक्वालीफिकेशन मैच
नो डिसक्वालीफिकेशन मैच

रोमन रेंस और एरिक रोवन के बीच दुश्मनी नए स्तर पर है जिसके बाद फैंस को क्लैश ऑफ चैंपियंस में एक बड़ा मुकाबला देखने को मिलने वाला है। क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस बनाम एरिक रोवन के बीच जब मुकाबला होगा तब फैंस का उत्साह देखने लायक होगा।

इस मुकाबले में वैसे तो रोमन रेंस की जीत की संभावना काफी ज्यादा है लेकिन कंपनी हमेशा अपने चौंकाने वाले फैसलों के लिए जानी जाती है ऐसे में रोवन की जीत से भी इंकार नहीं किया जा सकता है।

अनुमान: रोमन रेंस की जीत।



कोफी किंग्सटन बनाम रैंडी ऑर्टन (WWE चैंपियनशिप मैच)

WWE चैंपियनशिप मैच
WWE चैंपियनशिप मैच

कोफी किंग्सटन लंबे समय से WWE चैंपियन हैं और फैंस अब उन्हें किसी भी सूरत में चैंपियन के रूप में नहीं देखना चाहते हैं। कोफी किंग्सटन और रैंडी ऑर्टन की दुश्मनी कई हफ्तों से चली आ रही है और क्लैश ऑफ चैंपियंस में इस दुश्मनी के खत्म होने की उम्मीद है।

WWE चैंपियनशिप के लिए रैंडी ऑर्टन का मुकाबला कोफी के खिलाफ बुक किया गया है। अफवाह यह चल रही है कि इस मुकाबले में रैंडी ऑर्टन चैंपियन बनेंगे। हमारे ख्याल से रैंडी इस मुकाबले में जीत हासिल करने वाले हैं।

अनुमान: रैंडी ऑर्टन बनेंगे नए WWE चैंपियन।

बैकी लिंच बनाम साशा बैंक्स (रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच)

रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच
रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए साशा बैंक्स बनाम बैकी लिंच के बीच मुकाबला होगा। हाल ही में साशा बैंक्स ने कंपनी में वापसी करते हुए हील टर्न लिया है। साशा बैंक्स के हील टर्न को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

इस मुकाबले में वैसे तो जीत के लिए फैंस की पहली पसंद बैकी लिंच हैं लेकिन यहां पर साशा बैंक्स के जीतने की संभावना बेहद ज्यादा है। हमारे ख्याल से कंपनी यहां साशा बैंक्स को जीत के लिए बुक करने वाली है।

अनुमान: साशा बैंक्स बनेंगी नई रॉ विमेंस चैंपियन।

सैथ रॉलिंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

किसकी होगी जीत?
किसकी होगी जीत?

क्लैश में ऑफ चैंपियंस में अपने दूसरे मैच में सैथ रॉलिंस एक बार फिर यूनिवर्सल टाइटल के लिए मुकाबला करते हुए नज़र आएंगे और इस बार वह अपने टैग टीम पार्टनर ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मुकाबला लड़ेंगे। यह कह पाना काफी मुश्किल है कि इस मुकाबले में किसकी जीत होगी लेकिन फैंस को एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

इसके अलावा इस मुकाबले में ब्रॉक लैसनर का संभावित दखल देखने को मिल सकता है जिसके चलते सैथ रॉलिंस की हार हो सकती है। फिलहाल हमारे ख्याल से यहां पर सैथ रॉलिंस की जीत होने वाली है।

अनुमान: सैथ रॉलिंस की जीत।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...