Create

Clash of Champions में फेमस सुपरस्टार ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए मचाया बवाल, चैंपियन की केंडो स्टिक से की पिटाई

साशा बैंक्स और बेली
साशा बैंक्स और बेली

Clash of Champions पीपीवी में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए बेली बनाम निकी क्रॉस के बीच मुकाबला बुक किया था लेकिन निकी क्रॉस इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं थीं जिसके चलते बेली रिंग में अकेली आईं और Clash of Champions में किसी भी सुपरस्टार्स को मुकाबला लड़ने की चुनौती दे दी।

ये भी पढ़ें: WWE Clash of Champions रिजल्ट्स LIVE: 27 सितंबर, 2020

इसके बाद असुका ने चौंकाने वाली एंट्री और बेली के खिलाफ मैच लड़ा। दोनों विमेंस सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। बेली ने असुका पर चेयर से अटैक कर दिया जिसके बाद रेफरी ने इस मुकाबले को डिस्क्वालिफाई कर दिया। असुका ने डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए जीत हासिल की लेकिन बेली अभी भी चैंपियन हैं। फैंस को लग रहा था कि इस मैच का यहीं पर अंत हो गया लेकिन पिक्चर अभी बाकी थी।

Clash of Champions में साशा बैंक्स ने बेली को जमकर पीटा

साशा बैंक्स ने सभी को हैरान करते हुए रिंग में एंट्री की और बेली के ऊपर चेयर से हमला किया। साशा यहीं नहीं रूकी उन्होंने केंडो स्टिक से बेली की बुरी तरह से पिटाई की। बेली रिंग में चारो खाने चित हो गईं और ऐसे समय में उन्होंने रिंग से बाहर आना ही ठीक समझा।

साशा बैंक्स और बेली के इस सैगमेंट के बाद यह बात पक्की हो गई है कि आने वाले समय में दोनों सुपरस्टार्स के बीच बड़े पीपीवी में धमाकेदार मैच होगा। फैंस के साथ हम भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच लंबे समय से मैच देखना चाहते थे।

दोनों सुपरस्टार्स की दोस्ती काफी लंबे समय तक चली जिसके बाद अब फैंस इनकी दुश्मनी देखना चाहते थे और Clash of Champions से पहले WWE ने इसकी शुरूआत भी कर दी थी, लेकिन Clash of Champions में जिस तरह से दोनों सुपरस्टार्स के बीच सैगमेंट देखने को मिला उससे इनकी दुश्मनी आधिकारिक रूप से शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment