Create
Notifications

WWE Clash Of Champions रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 27 सितंबर, 2020

Clash Of Champions पीपीवी में काफी जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले
Clash Of Champions पीपीवी में काफी जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले
मयंक मेहता

WWE Clash of Champions पीपीवी अब खत्म हो चुका है और यह पीपीवी काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ। Clash of Champions साल का वो पीपीवी है, जिसमें दोनों ब्रांड की हर एक चैंपियनशिप डिफेंड होती है। हालांकि पीपीवी की शुरुआत से पहले ही WWE ने फैंस को डबल झटका दिया, जब इस बात का ऐलान किया कि शायना बैजलर, निकी क्रॉस और नाया जैक्स मेडिकली क्लियर नहीं है और इसी वजह से विमेंस टैग टीम और SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच को कैंसिल कर दिया गया।

हालांकि इसके बावजूद Clash of Champions की शुरुआत जबरदस्त आईसी चैंपियनशिप मैच के साथ हुई। इसके अलावा भी पीपीवी में काफी कुछ देखने को मिला। रोमन रेंस, असुका, द स्ट्रीट प्रॉफिट्स, ड्रू मैकइंटायर जैसे दिग्गज चैंपियन एक्शन में नजर आए।

यह भी पढ़ें: रैंडी ऑर्टन के ऊपर WWE के दिग्गजों द्वारा किए गए हमले के बाद ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

मेन इवेंट में रोमन रेंस और जे उसो के बीच बेहतरीन मैच देखने को मिला, जिसमें शानदार तरीके से स्टोरीटेलिंग की गई। इसमें जे उसो के भाई जिमी उसो भी शामिल हुए और रेंस का काफी खतरनाक रूप देखने को मिला।

आइए नजर डालते हैं Clash of Champions पीपीवी के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइ्ट्स पर:

#) Clash of Champions के प्री-शो में शिंस्के नाकामुरा और सिजेरो ने लूचा हाउस पार्टी को हराते हुए SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) सैमी जेन ने जैफ हार्डी और एजे स्टाइल्स को हराते हुए आईसी चैंपियनशिप को अपने नाम किया। मुकाबले के दौरान सैमी जेन ने हथकड़ी का बेहतरीन इस्तेमाल करते हुए स्टाइल्स और हार्डी दोनों को बांध दिया था।

#) असुका ने जेलिना वेगा को हराते हुए Raw विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। हालांकि मुकाबले के बाद जेलिना वेगा ने असुका पर अटैक करते हुए सभी को चौंका दिया।

#) बॉबी लैश्ले ने अपोलो क्रूज को फुल नेल्सन मूव देते हुए WWE यूएस चैंपियनशिप को आसानी से रिटेन कर लिया।

#) द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने एंड्राडे और एंजल गार्जा की जोड़ी को हराते हुए Raw टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया। हालांकि रिप्ले में साफ तौर पर देखा जा सकता था कि एंड्राडे का कंधा उठा हुआ था और इस मैच का अंत विवादित ही माना जाएगा।

#) बेली ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज किया, जिसे असुका ने स्वीकार किया। हालांकि यह मैच डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए खत्म हुआ। इस मैच के बाद साशा बैंक्स ने वापसी करते हुए बेली के ऊपर अटैक किया।

#) ड्रू मैकइंटायर ने रैंडी ऑर्टन को एंबुलेंस मैच में हराते हुए WWE चैंपियनशिप को रिटेन किया। मैच के दौरान बिग शो, क्रिश्चियन और शॉन माइकल्स ने रैंडी ऑर्टन पर अटैक किया।

#) रोमन रेंस ने जे उसो को हराते हुए WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। रेंस ने उसो की बुरी हालत कर दी थी, जिसके बाद जिमी उसो बाहर आ गए थे और उन्होंने अपने भाई की तरफ से गिवअप कर दिया था।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...