Create
Notifications

रैंडी ऑर्टन के ऊपर WWE के दिग्गजों द्वारा किए गए हमले के बाद ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

WWE चैंपियनशिप मैच के दौरान जो हुआ उसे देखकर फैंस समेत हर कोई पूरी तरह से हैरान रह गया
WWE चैंपियनशिप मैच के दौरान जो हुआ उसे देखकर फैंस समेत हर कोई पूरी तरह से हैरान रह गया
मयंक मेहता

Clash of Champions पीपीवी में रैंडी ऑर्टन ने ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। हालांकि रैंडी ऑर्टन ने कभी नहीं सोचा होगा कि यह मैच उन्हें इतनी बुरी तरह से भारी पड़ेगा। ड्रू मैकइंटायर ने एंबुलेंस मैच में रैंडी ऑर्टन को हराया, लेकिन इस मैच को बिग शो, क्रिश्चियन, शॉन माइकल्स और रिक फ्लेयर की वापसी के लिए याद किया जाएगा।

WWE चैंपियनशिप मैच में सबसे पहले बिग शो ने रैंडी ऑर्टन के ऊपर हमला किया और उन्हें अनाउंसर्स टेबल पर पटक दिया। इसके बाद बैकस्टेज जब ऑर्टन और मैकइंटायर लड़ रहे थे, तो क्रिश्चियन ने उनके ऊपर अटैक किया। रैंडी ऑर्टन के ऊपर अटैक यही नहीं रुका, एंबुलेंस के ऊपर शॉन माइकल्स ने रैंडी को सुपर किक लगाई। अंत में जब मैकइंटायर ने इस मैच को जीत लिया, तो एंबुलेंस को और कोई नहीं बल्कि रिक फ्लेयर ही चला रहे थे।

यह भी पढ़ें: WWE चैंपियनशिप मैच में 4 दिग्गजों की वापसी ने सभी को चौंकाया, लैजेंड किलर का किया बुरा हाल

साल 2020 में WWE के इन दिग्गजों के ऊपर रैंडी ऑर्टन ने खतरनाक तरीके से अटैक कर चुके हैं। इन दिग्गजों ने एक ही मैच में रैंडी ऑर्टन से बदला लेते हुए उन्हें बुरी तरह सबक सिखाया। रैंडी ऑर्टन के ऊपर हुए हमले के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली।

आइए नजर डालते हैं रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर के मैच को लेकर किस तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई:

(रैंडी ऑर्टन vs ड्रू मैकइंटायर के बीच हुआ मैच काफी शानदार था। लैजेंड्स का अटैक करना और मैच में एक्शन की कोई कमी नहीं थी। मुझे इस मैच के हर एक मिनट में मजा आया। हमें बिग शो, क्रिश्चियन, शॉन माइकल्स और यहां तक कि रिक फ्लेयर भी देखने को मिले।)

(सारे लैजेंड्स का वापसी करते हुए रैंडी ऑर्टन से बदला लेने का आईडिया शानदार था। ड्रू ने रैंडी ऑर्टन को पंट किक दी वो भी शानदार था। ऐसा लग रहा है यह फिउड खत्म हो गई है और यह एक शानदार मैच था)

(क्या शानदार एंबुलेंस मैच था, यह ब्रुटल था। सभी लैजेंड्स जिन्हें रैंडी ऑर्टन ने पंट किक दी थी उन्होंने वापसी करते हुए अपना बदला लिया। मैकइंटायर ने वाइपर को एंबुलेंस में डालते हुए WWE चैंपियनशिप को रिटेन किया।)

(एंबुलेंस मैच में बिग शो ने ऑर्टन को टेबल पर चोकस्लैम दिया। क्रिश्चियन ने केटरिंग एरिया में रैंडी पर अटैक किया। हार्टब्रेक किड ने रैंडी को एंबुलेंस पर स्वीटचिन म्यूजिक दिया। इसके बाद उन्हें पंट किक मिली और फ्लेयर एंबुलेंस को ड्राइव कर रहे थे।)

(जब आपके डॉमिनेंट चैंपियन को जीतने के लिए तीन लोगों के इंटरफेयर और आंख में थंब मारने की जरूरत पड़ें।)

(अगर रैंडी ऑर्टन को पता होता कि करमा ऐसा होता है, तो वो इससे कभी पंगा नहीं लेते। समोआ जो हमेशा ही कमेंट्री में फन लेकर आते हैं।)

(एंबुलेंस मैच को मेन इवेंट होना चाहिए था। यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच स्टोरी टेलिंग के हिसाब से ग्रेट था, लेकिन WWE चैंपियनशिप मैच में सबकुछ था।)

यह भी पढ़ें: WWE Clash Of Champions रिजल्ट्स- 27 सितंबर, 2020


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...