Create

WWE चैंपियनशिप मैच में 4 दिग्गजों की वापसी ने सभी को चौंकाया, लैजेंड किलर का किया बुरा हाल

एक जबरदस्त मैच
एक जबरदस्त मैच

Clash of Champions पीपीवी में WWE चैंपियनशिप के लिए दो दिग्गजों के बीच धमाकेदार एंबुलेंस मुकाबला हुआ। ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन WWE चैंपियनशिप के लिए रिंग में एक दूसरे के आमने-सामने थे। इस मुकाबले को WWE ने जितना शानदार बनाया है शायद ही फैंस जल्दी इतना जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: WWE Clash of Champions रिजल्ट्स LIVE: 27 सितंबर, 2020

ड्रू मैकइंटायर हमेशा की तरह एक बार फिर Clash of Champions में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ टाइटल डिफेंड करने उतरे लेकिन इस बार उनके लिए टाइटल डिफेंड करना आसान नहीं थी। रिंग में जैसे ही दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला शुरू हुआ वैसे ही बिग शो ने दखल दे दिया। बिग शो ने दखल देते हुए रैंडी ऑर्टन को एनाउंस टेबल पर पटक दिया।

कई WWE दिग्गजों का मैच में दखल

बिग शो की वापसी से फैंस काफी हैरान थे। लेकिन WWE ने इस मुकाबले के लिए एक और चौंकाने वाली चीज़ की। बिग शो के बाद इस मैच में क्रिश्चियन का दखल देखने को मिला। उन्होंने भी रैंडी ऑर्टन पर अटैक किया। दो बड़े दिग्गजों की एंट्री के बाद भी इस मैच में अभी रोमांच बाकी था।

ड्रू मैकइंटायर की मदद के लिए शॉन माइकल्स ने भी इस मैच में दखल दिया। उन्होंने भी चौंकाने वाली एंट्री करते हुए रैंडी ऑर्टन को सुपरकिक दी। सोचिए इतने दिग्गजों के सामने भला रैंडी ऑर्टन कैसे टिक पाते। आखिर में मैकइंटायर ने रैंडी ऑर्टन को क्लेमोर किक और फिर पंट किक मारकर उन्हें एंबुलेंस के अंदर डाल दिया और इसी के साथ मैकइंटायर ने टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव कर लिया।

रैंडी जिस एंबुलेंस के अंदर थे उसे दिग्गज रिक फ्लेयर चला रहे थे। इस जबरदस्त मुकाबले में इतने सारे दिग्गजों की एंट्री देखने को मिलेगी ऐसा किसी फैंस ने सोचा भी नहीं होगा। रैंडी बनाम मैकइंटायर के बीच हुए इस जबरदस्त मुकाबले को फैंस लंबे समय तक याद रखेंगे। हालांकि रैंडी की एक और हार से फैंस थोड़ा निराश जरूर होंगे।

ये भी पढ़ें: Clash of Champions के पहले मुकाबले में हथकड़ी की बदौलत WWE को मिला नया चैंपियन

Quick Links

Edited by Ankit Kumar
Be the first one to comment