Create

Payback के लिए WWE ने एक और धमाकेदार मैच का ऐलान किया, इस मैच में होगा बवाल

WWE पेबैक का मैच कार्ड पूरी तरह तैयार हो चुका हैं। लेकिन एक और टैग टीम मैच इसमें जोड़ दिया गया है। किकऑफ शो में ये मैच होगा। WWE रॉ सुपरस्टार्स रूबी रॉयट और लिव मॉर्गन का मुकाबला द ऑइकॉनिक्स के साथ होगा। पिछले कुछ हफ्तों से WWE रॉ में इनकी फ्यूड चल रही थी। अब दोनों टैग टीम्स का मुकाबला बड़े पीपीवी में होगा।

ये भी पढ़ें:- 4 चीज़ें जो बताती है कि WWE Payback में रोमन रेंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले हैं

दरअसल ऑइकॉनिक्स ने बैकस्टेज में काफी देिन से रूबी रॉयट को परेशान किया था। काफी दिनों बाद लिव मॉर्गन ने फिर रूबी का साथ दिया। रॉ मे केविन ओवेंस शो में इस बात का ऐलान किया गया था कि रॉयट स्क्वायड अब साथ में नजर आएंगे। इसके बाद दोनों टैग टीम्स को मोमेंटम मिल गया। और फिर इनके मैच का ऐलान कर दिया गया।

जब से लिव मॉर्गन ने WWE में वापसी की है तब से पहली बार वो इस दुश्मनी में फाइट करेंगी। ये काफी बड़ा मौका उनके लिए अब आगे बढ़ने के लिए है।रॉयट स्क्वायड इस समय काफी मजबूत नजर आ रहा है। अगर पेबैक में अगर इन्हें जीत मिल जाती है तो काफी बूस्ट इन दोनों को मिलेगा। हालांकि रूबी और लिव मॉर्गन को कड़े प्रतिद्वंदी मिले हैं। द ऑइकॉनिक्स भी बहुत दमदार हैं। दोनों ने काफी अच्छा काम विमेंस डिवीजन में किया है। पेबैक का मैचकार्ड काफी शानदार मैच इस बार हैं। और इस बार अच्छे मैच भी हैं।

WWE पेबैक (Payback) पीपीवी का अबतक का मैचकार्ड

1- द फीन्ड 'ब्रे वायट' (चैंपियन) vs ब्रॉन स्ट्रोमैन vs रोमन रेंस (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नो होल्ड्स बार्ड ट्रिपल थ्रेट मैच)

2- साशा बैंक्स और बेली (चैंपियन) vs शायना बैजलर और नाया जैक्स (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

3- अपोलो क्रूज (चैंपियन) vs बॉबी लैश्ले (WWE यूएस चैंपियनशिप मैच)

4- रैंडी ऑर्टन vs कीथ ली

5- सैथ रॉलिंस और मर्फी vs रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो

6- मैट रिडल vs किंग कॉर्बिन

7- बिग ई vs शेमस

इस मैचकार्ड में सबसे बड़ा मैच इस बार ट्रिपल थ्रेट मैच हैं। रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के बीच धमेकदार मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। इस मैच में बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। इसके अलावा रैंडी ऑर्टन और कीथ ली के बीच भी धमाकेदार मैच होने वाला है। इस मैच में मैकइंटायर भी दखल दे सकते हैं। इस पीपीवी में किसी ने किसी बड़े सुपरस्टार की वापसी देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: WWE में सुपरस्टार्स और मैचों से जुड़े 5 बड़े पहलू जिसके बारे में फैंस बिल्कुल नहीं जानते

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment