WWE में चोटिल होने वाला पूर्व चैंपियन लंबे समय के लिए हुआ एक्शन से बाहर, फैंस को लगा तगड़ा झटका

cora jade injured wwe nxt
WWE ने पूर्व चैंपियन के चोटिल होने की पुष्टि की

WWE: WWE रोस्टर में चोटिल सुपरस्टार्स की संख्या है कि कम होने का नाम नहीं ले रही है। ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और बिग ई (Big E) जैसे नामी रेसलर्स पहले से चोट के कारण ब्रेक पर चल रहे हैं और अब इस लिस्ट में NXT सुपरस्टार कोरा जेड (Cora Jade) का नाम भी जुड़ गया है।

एक हालिया रिपोर्ट में बताया गया था कि फ्लोरिडा में एक हाउस शो के दौरान उनका मौजूदा NXT विमेंस चैंपियन लायरा वेल्किरिया के साथ मैच हो रहा था, लेकिन एक पावरबॉम्ब का शिकार बनने के कारण चोटिल हो गई थीं। अब WWE ने NXT के हालिया एपिसोड के दौरान खुलासा किया कि जेड NXT विमेंस चैंपियनशिप की नंबर-1 कंटेंडर बनने के लिए होने वाले बैटल रॉयल में परफॉर्म करने वाली थीं।

शो में खुलासा किया गया कि कोरा जेड को घुटने में चोट आई है, जिसके कारण उन्हें करीब एक साल तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ सकता है। उस बैटल रॉयल की बात करें तो उसमें रॉक्सेन पेरेज़ विजेता बनीं, जो अगले महीने होने वाले Vengeance Day में वेल्किरिया को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगी। कोरा जेड ने भी सोशल मीडिया पर अपनी चोट के संबंध में तस्वीर शेयर की है।

कई टॉप WWE सुपरस्टार्स चोट के कारण ब्रेक पर हैं

कोरा जेड के अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन पिछले करीब 8 महीनों से इन-रिंग एक्शन से दूर चल रहे हैं, जिन्हें मई 2023 में गर्दन में चोट आई थी। स्ट्रोमैन ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने दोबारा ट्रेनिंग शुरू कर दी है, लेकिन वापसी कब तक हो पाएगी इस संबंध में कुछ नहीं कहा जा सकता।

वहीं पूर्व वर्ल्ड चैंपियन शेमस भी कंधे की चोट के कारण कई महीनों से ब्रेक पर चल रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वो अगले कुछ ही हफ्तों में धमाकेदार वापसी कर सकते हैं। दूसरी ओर बिग ई पिछले करीब 2 सालों से इन-रिंग एक्शन से दूर हैं और गर्दन में आई चोट के कारण उनका करियर अधर में लटका हुआ है। फिलहाल उम्मीद ही की जा सकती है कि कोरा जेड जल्द चोट से रिकवर करते हुए वापसी कर पाएंगी।