पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने अपनी जबरदस्त फिजिक दिखाकर वापसी के दिए संकेत, सोशल मीडिया पर पोस्ट की शानदार तस्वीर 

ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में एक बार के यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं
ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में एक बार के यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं

WWE: पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए वापसी के संकेत दिए। देखा जाए तो WWE में रॉयल रंबल (Royal Rumble) सीजन की शुरूआत हो चुकी है। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में होने जा रहे 30 पर्सन बैटल रॉयल मैच के जरिए कई सुपरस्टार्स की वापसी होने की अफवाहें सामने आ रही हैं।

बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी लंबे समय से टीवी पर नज़र नहीं आए हैं और ऐसा लग रहा है कि उनकी वापसी अब ज्यादा दूर नहीं है। मॉन्स्टर अमंग मैन ने इंजरी की वजह से 1 मई 2023 से ही WWE रिंग से दूरी बना रखी है। उन्हें इंजरी की वजह से अपने C4 और C5 वर्टेब्रे पर सर्जरी करानी पड़ गई थी। ब्रॉन SmackDown के एक एपिसोड के दौरान ब्रे वायट को ट्रिब्यूट देने के लिए WWE टीवी पर जरूर नज़र आए थे लेकिन वो ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में मैच लड़ते हुए नहीं दिखाई दिए थे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल ही में X पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपनी जबरदस्त फिजिक दिखाई। इसके साथ ही उन्होंने लिखा,

"देखिए क्या वापस दिखाई देना शुरू हो रहा है? मैं पुराने वजन पर भी लौट रहा हूं।"

ब्रॉन स्ट्रोमैन का पुराने वजन पर लौटना इस बात का संकेत हो सकता है कि उनकी वापसी ज्यादा दूर नहीं है। अब यह देखना रोचक होगा कि ब्रॉन Raw या SmackDown के जरिए वापसी करने वाले हैं या फिर उनका Royal Rumble 2024 के जरिए सरप्राइज रिटर्न होगा।

WWE में वापसी के बाद किस कैरेक्टर में दिखाई देंगे Braun Strowman?

ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी लंबे समय से टीवी से दूर है। देखा जाए तो अक्सर इतने लंबे समय तक ब्रेक पर रहने के बाद सुपरस्टार्स के कैरेक्टर में बदलाव कर दिया जाता है। ब्रॉन चोटिल होने से पहले रिकोशे के साथ टैग टीम का हिस्सा हुआ करते थे। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि स्ट्रोमैन वापसी के बाद रिकोशे के साथ टीम के रूप में काम करना जारी रखेंगे या नहीं।

देखा जाए तो मॉन्स्टर ऑफ मॉन्स्टर्स को अपने WWE करियर के दौरान सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में काफी सफलता मिली है। यही कारण है कि वापसी के बाद उन्हें सिंगल्स डिवीजन में इस्तेमाल करना ज्यादा बेहतर रहेगा।