2 बार के पूर्व WWE चैंपियन के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर रिपोर्ट में आया अपडेट, फैंस के लिए अच्छी खबर

..
WWE दिग्गज के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अपडेट
WWE दिग्गज के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अपडेट

Drew McIntyre: पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन के साथ कॉन्ट्रैक्ट रेसलमेनिया (WrestleMania XL) के आसपास खत्म हो रहा है। अब एक नई रिपोर्ट में उनकी कंपनी के साथ संभावित डील के बारे में बताया गया है। फैंस के लिए एक तरह से अच्छी खबर आई है।

लंबे समय से ड्रू मैकइंटायर के WWE कॉन्ट्रैक्ट पर कोई भी जानकारी नहीं आई थी। PWInsider ने अपनी नई रिपोर्ट में अपडेट दी है कि ड्रू मैकइंटायर को मई में इटली में होने वाले इवेंट में एडवर्टाइज किया गया है। PWInsider ने बताया कि हो सकता है कि 2 बार के पूर्व WWE चैंपियन ने WrestleMania XL के बाद नई डील साइन कर ली हो, इसी कारण उन्होंने इतने आगे के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है।

WWE Raw के हालिया एपिसोड में सैमी ज़ेन और शिंस्के नाकामुरा का मुकाबला हुआ था। स्कॉटिश वॉरियर के दखल के कारण सैमी को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था। मैच के बाद ड्रू ने सैमी पर हमला करना, तब तक जारी रखा, जब तक कि कोडी रोड्स उन्हें बचाने के लिए आगे नहीं आए थे। ड्रू मैकइंटायर ने एजे स्टाइल्स को मात देकर मेंस Elimination Chamber मैच में अपनी जगह पक्की की थी। उनके अलावा एलए नाइट, बॉबी लैश्ले और रैंडी ऑर्टन ने भी Elimination Chamber मैच में अपनी जगह बना ली है।

कंपनी ने ऐलान किया था कि Elimination Chamber मैच के विनर को WrestleMania XL में सैथ रॉलिंस की वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को चैलेंज करने का मौका मिलेगा। लगभग 10 दिन बाद Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन पर्थ, ऑस्ट्रेलिया के ऑप्टस स्टेडियम में होगा।

WWE के पूर्व मैनेजर ने Drew McIntyre की प्रशंसा की

SmackDown में ड्रू मैकइंटायर और एजे स्टाइल्स के बीच हुए मेंस Elimination Chamber क्‍वालीफाइंग मैच को डच मेंटल ने बहुत पसंद किया था। एलए नाइट के कारण ड्रू इस मैच में जीत दर्ज करने में सफल रहे थे। रेसलिंग दिग्गज ने Smack Talk शो में इस मैच पर बात करते हुए कहा,

"सही मायनों में, यह एक अच्छा अंत था। मेरे हिसाब से इससे सभी को फायदा हुआ था। मैं जानता था क्योंकि यह कोई सीधी-सीधी चीटिंग नहीं थी, उन्होंने एजे स्टाइल्स को हराया था। एलए नाइट भी इसमें शामिल थे, वह एक अलग बात थी। उन्होंने (ड्रू मैकइंटायर) क्लेमोर से हराया था।"

youtube-cover