"WWE क्रिएटिव हेड Triple H ने सभी को गलत साबित किया है"- दिग्गज ने की हंटर की जमकर तारीफ 

ट्रिपल एच इस समय WWE में क्रिएटिव हेड के रूप में नजर आ रहे हैं
WWE के क्रिएटिव हेड हैं Triple H

WWE: WWE में चीफ कंटेंट ऑफिसर बनने के बाद से ही ट्रिपल एच (Triple H) ने कई बड़े बदलाव किये हैं। कई रेसलिंग दिग्गज उनके काम की तारीफ कर चुके हैं। ट्रिपल एच सितंबर 2022 में CCO बने थे। CCO बनने के बाद से ही कंपनी में क्रिएटिव लेवल पर काफी बदलाव आए हैं और फैंस को कई रोमांचक स्टोरीलाइन देखने को मिली हैं। इसी बीच रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने ट्रिपल एच की तारीफ की है।

बिल एप्टर ने हाल में ही Sportskeeda के Wrestling Time Machine शो में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने शो के होस्ट मैक डेविस से ट्रिपल एच के काम की तारीफ की है। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि ये सच है। लोग हमेशा ही उसके काम को लेकर सवाल करेंगे, लेकिन अगर आप देखेंगे तो आपको समझ में आएगा कि उनकी लीडरशिप में बिजनेस कैसा रहा है। इंटरनेट पर अब फैंस ये जरूर कहेंगे कि बिल एप्टर, ट्रिपल एच को पसंद करते हैं। आप देख सकते हैं कि उन्होंने द ब्लडलाइन, जजमेंट डे और कितनी ही रोमांचक स्टोरीलाइन को बुक किया है। ट्रिपल एच को भी हर स्टोरीलाइन को देखना पड़ता है और विंस मैकमेहन की तरह ही मंजूरी देनी पड़ती है।"

youtube-cover

WWE में Triple H के राज में हुई है कई सुपरस्टार्स की वापसी

ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद कई बड़े स्टार्स ने WWE में वापसी की है। जॉनी गार्गानो और ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे स्टार्स WWE के क्रिएटिव हेड बनने के बाद ही वापस आए हैं। वहीं, हाल में ही Survivor Series: WarGames 2023 में पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक ने भी वापसी की है।पंक आखिरी बार 2014 में नज़र आए थे और उन्होंने इस बीच 26 जनवरी 2014 को Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट में रंबल मैच में हिस्सा लिया था। इस मैच के बाद उन्होंने WWE को छोड़ने का फैसला किया था। क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से पंक ने WWE को छोड़ दिया था।

सीएम पंक से पहले कुछ महीनों पहले AEW से जेड कार्गिल ने भी WWE का रुख किया। पूर्व AEW TBS चैंपियन वैसे तो WWE के कई शो में दिख चुकी हैं, लेकिन अभी भी उनका आधिकारिक तौर पर डेब्यू होना बाकी है।