जानिए WWE में 9 सालों बाद वापसी करने वाले CM Punk ने कंपनी में अपना आखिरी मैच कब और किसके खिलाफ लड़ा था?

WWE
WWE में CM Punk ने अपना आखिरी मैच कब और किसके खिलाफ लड़ा था?

CM Punk: WWE ने हाल ही में सर्वाइवर सीरीज: वॉरगेम्स (Survivor Series: WarGames) प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन कराया। वैसे तो इस इवेंट में कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले, लेकिन सबसे सुर्खियां सीएम पंक (CM Punk) की वापसी ने बटोरी है। पूर्व चैंपियन ने लगभग 10 सालों बाद वापसी करते हुए फैंस को खुश होने का मौका दिया।

भले ही पूरे शो के दौरान फैंस सीएम पंक का नाम चैंट कर रहे थे, लेकिन इस बात की उम्मीद किसी ने भी नहीं की थी कि बेस्ट इन द वर्ल्ड कंपनी में एक बार फिर दिखाई देंगे। हालांकि, पंक ने सभी को गलत साबित किया और कंपनी के साथ मल्टी ईयर डील भी साइन की। आपको बता दें कि पंक किसी भी तरह के ब्रॉल का हिस्सा नहीं बने और ना ही उनका किसी के साथ कंफ्रंटेशन देखने को मिला।

इसी वजह से यह कहना मुश्किल है कि सीएम पंक आखिर कब एक्शन में दिखाई देंगे। निश्चित तौर पर Raw में इसके ऊपर अधिक जानकारी मिल सकती है और इस बीच फैंस के दिमाग में यह बात चल रही होगी कि आखिर पंक ने WWE में अपना आखिरी मुकाबला कब और किसके खिलाफ लड़ा था। इस आर्टिकल में हम आपको पंक के WWE में लड़े गए आखिरी मैच के बारे में बताने वाले हैं।

WWE में CM Punk ने अपना आखिरी मैच कब और किसके खिलाफ लड़ा था?

youtube-cover

सीएम पंक ने WWE में अपना आखिरी मुकाबला 9 साल पहले 2014 में लड़ा था। 26 जनवरी 2014 को Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट में रंबल मैच का आयोजन किया गया था और पंक इस मुकाबले का हिस्सा बने थे। पंक पहले नंबर से ही इस मैच का हिस्सा बने थे और उन्होंने तीन सुपरस्टार्स को एलिमिनेट भी किया था।

इस मुकाबले में पंक आखिरी तक गए थे, लेकिन तभी केन ने एंट्री करते हुए उन्हें एलिमिनेट कर दिया और फिर उन्हें कमेंट्री टेबल पर उन्हें चोकस्लैम भी दिया। इसी के साथ पंक यह मैच जीतने से चूक गए और यह उनका कंपनी में आखिरी मैच भी था। इसके बाद तमाम विवादों की वजह से उन्होंने कंपनी को अलविदा कह दिया था।

WWE में सीएम पंक ने अपना आखिरी मैच कब और किसके खिलाफ जीता था?

youtube-cover

Royal Rumble 2014 से एक हफ्ते पहले हुए Raw के एपिसोड में सीएम पंक का मुकाबला बिली गन के खिलाफ हुआ था। इस मैच में पंक ने पिनफॉल के जरिए जीत दर्ज की थी। यह पंक की कंपनी में आखिरी जीत भी थी। अब देखना होगा कि सीएम पंक को कंपनी में अपनी अगली जीत कब और किसके खिलाफ मिलती है।