Create
Notifications

WWE Crown Jewel 2021: 4 बड़े मैच जो इस इवेंट में देखने को मिल सकते हैं 

WWE Crown Jewel 2021 इवेंट काफी धमाकेदार साबित हो सकता है
WWE Crown Jewel 2021 इवेंट काफी धमाकेदार साबित हो सकता है
Subham Pal
ANALYST

WWE का अगला पीपीवी Extreme Rules है और इस पीपीवी के बिल्ड-अप की शुरूआत हो चुकी है। आपको बता दें, इस पीपीवी का आयोजन 26 सितंबर 2021 को होने जा रहा है और जल्द ही इस पीपीवी के लिए मैचों की घोषणा होनी शुरू हो जाएगी। Extreme Rules पीपीवी के बाद 21 अक्टूबर को सउदी अरब में Crown Jewel इवेंट का आयोजन किया जाना है। आपको बता दें, सउदी अरब में क्राउन ज्वेल इवेंट की शुरूआत साल 2018 में हुई थी और इस साल तीसरी बार इस इवेंट का आयोजन होने वाला है।

साल 2020 में महामारी की वजह से यह इवेंट नहीं हो पाया था। देखा जाए तो WWE Crown Jewel इवेंट के लिए कई बड़े मैच बुक करती हुई आई है और ऐसा लग रहा है कि इस साल भी इस इवेंट में कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिल सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 मैचों का जिक्र करने वाले हैं जो WWE Crown Jewel 2021 इवेंट में देखने को मिल सकते हैं।

4- WWE Crown Jewel 2021 में बॉबी लैश्ले vs गोल्डबर्ग (नॉन टाइटल मैच)

SummerSlam 2021 पीपीवी में बॉबी लैश्ले ने गोल्डबर्ग के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड की थी। इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को काफी कड़ी टक्कर दी थी। हालांकि, अंत में गोल्डबर्ग के चोटिल होने की वजह से रेफरी ने मैच को रोकते हुए लैश्ले को विजेता घोषित कर दिया था। वहीं, मैच खत्म होने के बाद लैश्ले ने गोल्डबर्ग के बेटे पर हमला कर दिया था।

लैश्ले द्वारा उनके बेटे पर हमला किये जाने की वजह से गोल्डबर्ग काफी गुस्सा हैं और अब यह दुश्मनी काफी पर्सनल हो चुकी है। गोल्डबर्ग ने भी एक इंटरव्यू के दौरान साफ कर दिया कि अब उनका नजरिया बदल चुका है और अब WWE चैंपियनशिप में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है और वह केवल लैश्ले से अपना बदला लेना चाहते हैं। यही कारण है कि Crown Jewel इवेंट में बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग के बीच नॉन-टाइटल मैच बुक किया जा सकता है और नॉन टाइटल मैच होने की वजह से इस मैच में गोल्डबर्ग की जीत की संभावना काफी बढ़ जाएगी।

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now