Create

WWE Crown Jewel 2021 में हिस्सा लेने वाले सभी सुपरस्टार्स की लिस्ट: रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा धमाकेदार महामुकाबला

WWE Crown Jewel 2021 में 20 से ऊपर सुपरस्टार्स हिस्से लेने वाले हैं।
WWE Crown Jewel 2021 में 20 से ऊपर सुपरस्टार्स हिस्से लेने वाले हैं।

WWE का अगला बड़ा इवेंट क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) होने वाला है और इसकी शुरुआत कुछ ही घंटों में होने वाली है। इस इवेंट को खास बनाने के लिए WWE ने काफी अच्छी तैयारी की है और पावरपैक मैच कार्ड को बुक भी किया है। साल 2020 के बाद यह पहला मौका है जब सऊदी अरब में WWE का कोई शो हो रहा है और इसी वजह से WWE ने कोई कमी नहीं छोड़ी है।

Crown Jewel पीपीवी में 10 मैच होने वाले हैं, जिसमें से 9 मुकाबले मेन शो और एक मैच प्री-शो में देखने को मिलने वाला है। इन 10 मुकाबलों में से 4 मैच चैंपियनशिप के लिए होने वाले हैं और 6 नॉन-टाइटल मैच होंगे। हालांकि सबसे खास बात यह है कि जो मुकाबले टाइटल के लिए नहीं है वो भी काफी ज्यादा खास होने वाले हैं।

आपको बता दें कि WWE ने Crown Jewel पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप, WWE चैंपियनशिप, Raw टैग टीम चैंपियनशिप और SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच को बुक किया गया है। इसके साथ ही King of the Ring टूर्नामेंट और Queen Crown टूर्नामेंट का फाइनल भी होने वाला है।

मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इस मैच में पॉल हेमन की भूमिका भी काफी अहम रहने वाली है, क्योंकि काफी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मैच में रोमन रेंस को पॉल हेमन धोखा दे सकते हैं।

फैंस जरूर इस बात को जानने में उत्सुक होंगे कि आखिर Crown Jewel में कौन-कौन से सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं? इस आर्टिकल में हम आपको उन सभी सुपरस्टार्स का नाम बताएंगे जोकि Crown Jewel 2021 में लड़ते हुए नज़र आने वाले हैं।

WWE Crown Jewel 2021 में कितने और कौन-कौन से सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं?

1- यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

2- WWE चैंपियन बिग ई

3- SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच

4- Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन और मैट रिडल

5- SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ (जिमी और जे उसो)

6- द हर्ट बिजनेस (शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर)

7- ब्रॉक लैसनर

8- सैथ रॉलिंस

9 - ऐज

10 - गोल्डबर्ग

11 - बॉबी लैश्ले

12- एजे स्टाइल्स

13 - ओमोस

14- साशा बैंक्स

15- बियांका ब्लेयर

16 - मंसूर

17- मुस्तफा अली

18 - ड्रू मैकइंटायर

19 - फिन बैलर

20 - जेवियर वुड्स

21 - ज़ेलिना वेगा

22 - डूड्रॉप

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment