Create

WWE Crown Jewel से पहले रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को दी खतरनाक धमकी, यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जीत का किया दावा

WWE Crown Jewel 2021 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होगा मैच
WWE Crown Jewel 2021 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होगा मैच

कुछ ही घंटे बाद WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 शुरू हो जाएगा। सभी की नजरें रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पर टिकी है। इस मुकाबले से ठीक पहले रोमन रेंस ने ट्वीट कर ब्रॉक लैसनर को हराने की धमकी दे दी है। रोमन रेंस ने ट्वीट कर ब्रॉक लैसनर को अब चेतावनी दे दी है।

I will defeat the Beast and Suplex City will be relegated to the outskirts of the Island of Relevancy never to be heard from again. #AndStill #WWECrownJewel twitter.com/wwe/status/145…

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की राइवलरी में फैंस को आएगा मजा

पिछले साल रोमन रेंस ने अगस्त में वापसी कर हील टर्न लिया था। इसके एक हफ्ते बाद ही रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी अपने नाम कर ली थी। इसके बाद से लेकर रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन बहुत ही जबरदस्त चल रहा है। ऐज, डेनियल ब्रायन, जॉन सीना, फिन बैलर जैसे दिग्गजों को रोमन रेंस ने हराकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की।

SummerSlam 2021 में ब्रॉक लैसनर ने भी कई महीनों बाद वापसी कर फैंस को सरप्राइज दिया था। लैसनर ने रोमन रेंस का सामना इसके बाद किया था। लैसनर ने रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी। ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की राइवलरी अभी तक शानदार अंदाज में बिल्ड की गई है। पॉल हेमन का रोल भी इस राइवलरी में अभी तक बहुत बड़ा रहा है। देखा जाए तो रोमन रेंस के ऊपर पूरा तरह अभी तक लैसनर भारी पड़े हैं।

कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि WWE Crown Jewel 2021 में रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप लैसनर के खिलाफ डिफेंड कर लेंगे। हालांकि इस पीपीवी में कुछ भी हो सकता है। लैसनर को हराना रेंस के लिए काफी मुश्किल होगा। रेंस ने पीपीवी से ठीक पहले ट्वीट कर अपने इरादे जाहिर कर दिए है। लैसनर को हराने की चेतावनी रेंस ने दे दी। पॉल हेमन का रोल भी इस मैच में शानदार रहेगा। सभी की नजरें पॉल हेमन के ऊपर अब टिकी है। फैंस को अब इस मैच का बहुत बेसब्री से इंतजार है। मेन इवेंट में रेंस और लैसनर के बीच ये जबरदस्त मैच होगा। फैंस को इस बार बहुत बड़ा सरप्राइज भी मिल सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment