WWE Crown Jewel 2022: शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

Ujjaval
WWE Crown Jewel 2022 बहुत रोचक रह सकता है
WWE Crown Jewel 2022 बहुत रोचक रह सकता है

Crown Jewel: WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) 2022 इवेंट के लिए हर कोई बहुत ही उत्साहित नज़र आ रहा है। WWE ने इस बार सऊदी अरब के इवेंट को धमाकेदार बनाने की कोशिश की है। इस शो में कुछ बढ़िया चैंपियनशिप मैच होने जा रहे हैं। साथ ही नॉन-टाइटल मैच भी बहुत ही जबरदस्त हैं।

इस इवेंट में बड़े-बड़े सुपरस्टार्स नज़र आ रहे हैं और अभी तक 7 मैच तय हो गए हैं। सभी के मन में सवाल होगा कि आखिर इन मैचों में किन सुपरस्टार की जीत हो सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम Crown Jewel में होने वाले सभी मैचों और उनके संभावित विजेताओं के बारे में बात करने वाले हैं।

- WWE Crown Jewel में ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ओमोस

Breaking news at wwe crown jewel on Saturday 5th November 2022 it will be braun strowman vs omos. https://t.co/FqgwEqy4lV

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ओमोस दोनों ही अपनी हाइट और जबरदस्त ताकत के लिए फेमस हैं। उनके बीच फैंस काफी समय से मैच देखना चाहते थे। WWE ने आखिर उन्हें आमने-सामने लाने का निर्णय लिया है। स्ट्रोमैन को पहली बार कोई ऐसा विरोधी मिला, जो उनसे भी ताकतवर और कद में बड़ा है।

ओमोस के पास इस मैच में MVP का साथ है। हालांकि, वापसी के बाद से स्ट्रोमैन को ताकतवर दिखाया गया है और यह सही मायने में बहुत अच्छी चीज़ है। इस मैच में किसी भी सुपरस्टार की जीत संभव है। हालांकि, WWE अपने बेबीफेस सुपरस्टार को बेहतर दिखाकर फैंस को खुश कर सकता है।

संभावित नतीजा: ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत हो सकती है

- द उसोज़ vs ब्रॉलिंग ब्रूट्स (अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

THE USOS VS. THE BRAWLING BRUTES II.#CrownJewel https://t.co/phlRKXhbJj

द उसोज़ और ब्रॉलिंग ब्रूट्स के बीच दुश्मनी बहुत ही रोचक रही है। इन दोनों ही टीमों को चैंपियनशिप मैच में आमने-सामने देखना खास रहेगा। बुच और रिज हॉलैंड ने बतौर टैग टीम शानदार काम किया है लेकिन इस समय उनके साथ शेमस नहीं होंगे क्योंकि वो ब्रेक पर हैं।

द उसोज़ के पास इस मैच में रिंगसाइड पर सोलो सिकोआ का साथ रहेगा। वो अपने भाइयों को टाइटल रिटेन करने में मदद कर सकते हैं। ब्रॉलिंग ब्रूट्स इस मैच में दिग्गजों को कड़ी टक्कर दे सकते हैं लेकिन अंत में मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस का ही पलड़ा भारी रह सकता है।

संभावित नतीजा: द उसोज़ टाइटल रिटेन कर सकते हैं

- बियांका ब्लेयर vs बेली (Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए लास्ट विमेन स्टैंडिंग मैच)

Bianca Belair vs Bayley in a Last Women Standing Match for the WWE Raw Women's Championship at Crown Jewel #SmackDown https://t.co/TExfSEUYQA

बियांका ब्लेयर और बेली के बीच काफी समय से दुश्मनी देखने को मिल रही है। अब वो एक अंतिम मैच में आमने-सामने आने वाली हैं। दोनों ही विमेंस सुपरस्टार्स अपनी शानदार स्किल्स के लिए फेमस हैं। बेली और ब्लेयर का यह मुकाबला बहुत ही तगड़ा और धमाकेदार साबित हो सकता है।

असल में यह लास्ट विमेन स्टैंडिंग मैच है और जो भी सुपरस्टार 10 काउंट के पहले नहीं उठ पाईं, तो फिर उनकी हार हो जाएगी। इस मैच में बेली को इयो स्काई और डकोटा काई का साथ मिलेगा। बेली को पिछली बार हार मिली थी लेकिन अब वो एक बड़ी जीत दर्ज करते हुए चैंपियन बन सकती हैं।

संभावित नतीजा: बेली नई Raw विमेंस चैंपियन बन सकती हैं

- ड्रू मैकइंटायर vs कैरियन क्रॉस (स्टील केज मैच)

Breaking news at Crown Jewel on Saturday 5th November 2022 it will be drew McIntyre vs karrion kross in a steel cage match. https://t.co/XrgVowzkfp

ड्रू मैकइंटायर और कैरियन क्रॉस के बीच एक स्टील केज मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स का आखिरी मैच उम्मीदों के अनुसार नहीं रहा था। इसी कारण अब फैंस को उम्मीद है कि यह मुकाबला बहुत ही तगड़ा रहेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स एक केज के अंदर बंद रहेंगे।

इस मैच में केज से बाहर निकलकर या पिनफॉल/सबमिशन से ही जीत मिल सकती है। यह मुकाबला बहुत ही शानदार साबित हो सकता है। इस मैच में कैरियन क्रॉस को अपनी पत्नी का साथ मिल सकता है। हालांकि, ड्रू यहां जीत दर्ज कर सकते हैं और अपनी अंतिम हार का बदला लेकर दुश्मनी को खत्म कर सकते हैं।

संभावित नतीजा: ड्रू मैकइंटायर की जीत हो सकती है

- जजमेंट डे vs OC

A very interesting Match to watch...👀The OC vs The judgement day..#WWERaw #wyatt6 #CrownJewel #IWF https://t.co/UgkJGofOB2

जजमेंट डे की इस समय एजे स्टाइल्स और गुड ब्रदर्स के खिलाफ दुश्मनी देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि जजमेंट डे का सामना करने के लिए उन्होंने गुड ब्रदर्स को बुलाया था। इसके बाद OC का रीयूनियन देखने को मिला। साथ ही WWE ने एक टैग टीम मैच भी तय कर दिया है।

जजमेंट डे के फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट और डॉमिनिक मिस्टीरियो का सामना एजे स्टाइल्स, कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ से होगा। इस मैच में ओरिजिनल क्लब की जीत हो सकती है। काफी समय बाद वो साथ आए हैं और उन्हें WWE अभी फैक्शन के तौर पर जरूर ही ताकतवर दिखाना चाहेगा। इस मैच में ऐज के कारण जजमेंट डे की हार हो सकती है।

संभावित नतीजा: OC की जीत हो सकती है

- ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स का यह मुकाबला बहुत ही खतरनाक रह सकता है। ब्रॉक और बॉबी अपनी ताकत का उपयोग करने के लिए जाने जाते हैं और इस मैच में वो कई सारे तगड़े मूव्स का उपयोग करने का प्रयास कर सकते हैं।

यह उनके आखिरी मैच के मुकाबले बहुत ही धमाकेदार साबित हो सकता है। इस मैच में ब्रॉक लैसनर अपने जर्मन सुप्लेक्स और F5 की बारिश कर सकते हैं। दूसरी और बॉबी अपने विरोधी को स्पीयर और हर्टलॉक की मदद से धराशाई करने की कोशिश करेंगे। लैश्ले को पिछली बार रोमन के कारण जीत मिली थी। हालांकि, अब वो नहीं आएंगे और ब्रॉक लैसनर का पलड़ा इस मैच में भारी रह सकता है।

संभावित नतीजा: ब्रॉक लैसनर की जीत हो सकती है

- रोमन रेंस vs लोगन पॉल (अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

रोमन रेंस और लोगन पॉल के बीच मैच के लिए सभी बहुत उत्साहित नज़र आ रहे हैं। यह मुकाबला मेन इवेंट में देखने को मिल सकता है। लोगन पॉल का यह WWE में तीसरा मैच है और उन्हें सीधा कंपनी के मेगास्टार से लड़ने का मौका मिल रहा है। रोमन रेंस हमेशा ही अपने विरोधी के खिलाफ डॉमिनेट करते हैं।

इस मैच में लोगन पॉल अपने प्रदर्शन से फैंस को खुश कर सकते हैं। हालांकि, पॉल की हार होना लगभग तय है। WWE की रिंग में रोमन रेंस के पास काफी अनुभव है और उन्होंने कई दिग्गजों को हराया है। ऐसे में उनका लोगन पर जीत दर्ज करना लगभग तय है। इस मैच में ट्राइबल चीफ अपने टाइटल को रिटेन कर सकते हैं।

संभावित नतीजा: रोमन रेंस की जीत हो सकती है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment