"मेरी आंखों से आंसू आने लगे थे" - WWE में John Cena के मैच को देखकर Roman Reigns का भाई क्यों हो गया था भावुक?

jacob fatu john cena
WWE दिग्गज के मैच पर भावुक हो गया था फेमस रेसलर

WWE: जॉन सीना (John Cena) ने इसी साल सितंबर महीने में WWE में वापसी की थी और इस बीच क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) में उन्हें सिंगल्स मैच में सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के हाथों एकतरफा अंदाज में हार मिली थी। अब अनोआ'ई फैमिली के एक मेंबर ने उस मैच पर अपनी प्रतिक्रिया को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

MuscleManMalcom के साथ चर्चा करते हुए अनोआ'ई फैमिली के मेंबर जैकब फाटू ने Crown Jewel 2023 में जॉन सीना vs सोलो सिकोआ मैच को लेकर कहा:

"मैं इस मैच को लाइव देख रहा था, जो अच्छा अनुभव रहा। मैं द उसोज़ के साथ बड़ा हुआ हूं और बचपन से जॉन सीना को देखता आ रहा हूं, जिन्होंने मेरे लगभग सभी फैमिली मेंबर्स से मैच लड़े हैं। इसलिए उस मैच में जॉन सीना ने सिकोआ को मजबूत दिखाने की कोशिश की, लेकिन अंत में बात मेरे परिवार पर आ जाती है। हम सबको रेसलिंग करना पसंद है, लेकिन उस मैच को देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए थे। हम रेसलिंग से ही तो अपने बच्चों का पालन-पोषण कर पाते हैं। मैं वाकई में उस मैच को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हो उठा था।"

क्या WWE में Roman Reigns के टाइटल रन का अंत कर सकते हैं Solo Sikoa?

WWE के मेन रोस्टर पर आने के बाद सोलो सिकोआ का किरदार बहुत दिलचस्प बना रहा है और काफी लोग उम्मीद करते हैं कि उनका भविष्य में रोमन रेंस के साथ मैच होना निश्चित है। MuscleManMalcom को दिए इसी इंटरव्यू में जैकब फाटू ने इस बात पर भी बयान दिया कि क्या सिकोआ के हाथों रोमन रेंस के टाइटल रन का अंत हो सकता है।

उन्होंने कहा:

"इस संबंध में कुछ कह पाना मुश्किल है क्योंकि इस समय रोमन रेंस लीड कर रहे हैं। दूसरी ओर सिकोआ को अभी लंबा सफर तय करना है, इसलिए इस सवाल का जवाब देना मुश्किल है। फिलहाल जिस तरीके से स्टोरीलाइन आगे बढ़ रही है, उसे देखकर कह पाना मुश्किल है कि सिकोआ को इस जीत के लिए बुक किया जाएगा। मुझे अपने परिवार से कोई द्वेष नहीं है, लेकिन मैं इस सवाल का कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे सकता। यहां पता नहीं कब क्या हो जाए?"