Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 कारण क्यों ब्रॉन स्ट्रोमैन को Crown Jewel में यूनिवर्सल टाइटल जरूर जीतना चाहिए

Strowman, Reigns, and Lesnar will collide for the Universal Title at Crown Jewel
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 22 Oct 2018, 19:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

सऊदी अरब में 2 नवंबर को होने वाले क्राउन ज्वैल पीपीवी में अब बस 2 हफ्तों का समय बाकी रह गया है। WWE इस इवेंट को सफल बनाने के लिए पूरी तैयारी कर रहा है। इस इवेंट के लिए WWE ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबले को बुक किया है, जिसमें रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर नज़र आएंगे।

इसके अलावा इस इवेंट के लिए WWE ने पहली बार वर्ल्ड कप टूर्नामेंट की घोषणा की है जिसमें 8 सुपरस्टार्स वर्ल्ड कप ट्रॉफी के लिए मुकाबला करते नज़र आएंगे। इसके अलावा एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा।

बात करें अगर यूनिवर्सल टाइटल की तो यहां यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रोमन रेंस टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव कर पाते हैं या फिर लैसनर एक बार फिर टाइटल जीतते हैं या फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन बनते हैं। हमारे ख्याल से यहां पर ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल टाइटल जीतना चाहिए और इसके पीछे कई कारण हैं।

इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 3 कारणों की जो यह बताते हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को क्राउन ज्वैल इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहिए।

#क्लीन पिनफाल स्ट्रोमैन के करेक्टर को खत्म कर देगी

Strowman is pinned for the first time at WWE Fastlane in 2017

फैंस सोच रहे होंगे कि ट्रिपल थ्रैट मुकाबले में रोमन रेंस जीत हासिल कर एक बार फिर यूनिवर्सल टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव करेंगे लेकिन हम इस बात से सहमत नहीं हैं। स्ट्रोमैन जो कि रोमन रेंस और स्ट्रोमैन से कई बार हार का सामना कर चुके हैं ऐसे में एक और हार उनके करेक्टर को खत्म कर देगी।

अगर रोमन रेंस यहां टाइटल का बचाव करते हैं तो निश्चित रूप से वह स्ट्रोमैन को पिन करते नज़र आएंगे जो कि स्ट्रोमैन के लिए बिल्कुल सही नहीं होगा। इससे WWE द्वारा ब्रॉन स्ट्रोमैन को अब तक दी गई पुश बेकार हो जाएगी।

1 / 3 NEXT
Published 22 Oct 2018, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit