Create
Notifications

WWE Crown Jewel: 5 तरीके जिनसे बिग ई vs ड्रू मैकइंटायर के WWE चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

WWE Crown Jewel में बिग ई और ड्रू मैकइंटायर के बीच एक धमाकेदार चैंपियनशिप मैच होगा
WWE Crown Jewel में बिग ई और ड्रू मैकइंटायर के बीच एक धमाकेदार चैंपियनशिप मैच होगा
Ujjaval Palanpure
visit

WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) पीपीवी के लिए हर कोई उत्साहित है। इस इवेंट के लिए WWE ने काफी सारे धमाकेदार मैचों का ऐलान किया है। यह इवेंट सही मायने में खास रहने वाला है। Crown Jewel के लिए 9 मैच तय हो चुके हैं और सभी मैचों की स्टोरीलाइन जबरदस्त रही है। इस इवेंट में बिग ई (Big E) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) भी आमने-सामने आने वाले हैं।

दोनों सुपरस्टार्स के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। उनके बीच मैच के लिए स्टोरीलाइन उतनी खास नहीं रही है। हालांकि, उनका मैच काफी जबरदस्त साबित हो सकता है क्योंकि दोनों सुपरस्टार्स अपनी शानदार रेसलिंग स्किल्स के लिए जाने जाते हैं। उनके इस मैच का नतीजा किसी भी ओर निकल सकता है।

Big E vs. Drew McIntyre At #WWECrownJewel 🔥🔥 https://t.co/hIWLFjoP2G

WWE के पास Crown Jewel में इस मैच को खत्म करने के कई अलग-अलग तरीके हैं। WWE अपने पीपीवी को रोचक बनाने के लिए बड़े निर्णय ले सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 तरीकों के बारे में बात करने वाले हैं जिनसे Crown Jewel पीपीवी में WWE चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है।

4- WWE Crown Jewel में बिग ई की क्लीन जीत

“Big E should be more serious” Big E couldn’t be doing all of this and raising his stock if he was serious all the time, so happy for the guy. https://t.co/KcKYsvR3sH

बिग ई ने कुछ समय पहले ही चैंपियनशिप जीती है। उन्होंने Raw के एक एपिसोड में बॉबी लैश्ले के खिलाफ Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करते हुए WWE टाइटल पर कब्जा किया था। बिग ई को WWE चैंपियन बनने के लिए सालों का इंतजार करना पड़ा है। इसी वजह से WWE उन्हें एक लंबा टाइटल रन देना चाहेगा। इसी कारण बिग ई को इस मैच में ताकतवर दिखाया जा सकता है।

बिग ई और ड्रू मैकइंटायर मैच में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। ड्रू मैकइंटायर को हराना आसान नहीं है। हालांकि, बिग ई सभी को चौंकाते हुए दिग्गज पर एक बड़ी जीत दर्ज कर सकते हैं। इससे बतौर WWE चैंपियन उनका कद बढ़ेगा। बिग ई को अभी आत्मविश्वास की जरूरत है और ड्रू को हराकर उन्हें काफी मदद मिलेगी।

3- मैच का अंत DQ या काउंटआउट से हो

The Usos defeated Big E and Drew McIntyre by countout!After the match, Drew McIntyre hits a Claymore Kick on Big E.#WWERaw https://t.co/zpr0mJXi3u

ड्रू मैकइंटायर और बिग ई दोनों ही मौजूदा समय में WWE के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स हैं। मैकइंटायर ने Raw रोस्टर में रहते हुए काफी प्रभावित किया है। उन्होंने टॉप बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में बढ़िया काम किया है और किसी भी सुपरस्टार के लिए उन्हें हराना मुश्किल साबित हुआ है।

दूसरी ओर बिग ई WWE चैंपियन हैं और WWE अपने टॉप चैंपियन को भी ताकतवर दिखाना चाहेगा। इसी वजह से उनका मैच DQ या काउंटआउट द्वारा खत्म हो सकता है। वो लड़ते-लड़ते एक-दूसरे पर हथियार से हमला कर सकते हैं। इससे मैच का अंत DQ द्वारा हो सकता है या फिर उनका मैच काउंटआउट की वजह से भी खत्म हो सकता है।

2- ड्रू मैकइंटायर की क्लीन जीत

Rt/like if you support the Scottish Warrior Drew McIntyre. 💙⚔️ 🏴󠁧󠁢󠁳󠁣󠁴󠁿Waiting to see him become champ once again. 🙏🔥 https://t.co/KTor2KPzZb

ड्रू मैकइंटायर WWE के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार हैं। उन्हें हमेशा ही WWE द्वारा बढ़िया तरह से बुक किया गया है। कुछ महीनों पहले ही बॉबी लैश्ले के खिलाफ उनकी WWE टाइटल की स्टोरीलाइन का अंत हुआ था। अब एक बार फिर वो चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हो गए हैं।

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि मैकइंटायर को हमेशा ताकतवर दिखाया जाता है। ड्रू मैकइंटायर ने कई दिग्गजों को हराया हुआ है और वो बिग ई को भी उसी तरह से हरा सकते हैं। वो मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए चैंपियन की बुरी हालत कर सकते हैं और फिर मैच जीतकर सभी को चौंका सकते हैं।

1- न्यू डे की इंटरफेरेंस से बिग ई को जीत मिलें

Big E and “Big D” Drew McIntyre doing The New Day stomps was great. 😂 #WWERAW https://t.co/rDWAqVDFuS

WWE Draft के बाद न्यू डे के सदस्य एक बार फिर अलग हो जाएंगे। ऐसे में WWE उन्हें अंतिम बार Crown Jewel में साथ इस्तेमाल कर सकता है। इस मैच में जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन इंटरफेयर कर सकते हैं और वो यहां अपने साथी बिग ई की मदद कर सकते हैं।

इससे ड्रू मैकइंटायर का ध्यान भटक सकता है और फिर बिग ई फायदा उठाकर मैच में जीत दर्ज कर सकते हैं। न्यू डे के सदस्य इस समय बेबीफेस कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं। हालांकि, WWE उन्हें इवेंट में साथ दिखाने के लिए यह निर्णय ले सकता है। इसके बाद SmackDown में जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन का हील टर्न भी हो सकता है।

Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now