Create

WWE Crown Jewel: 5 तरीके जिनसे रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

WWE Crown Jewel में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच धमाकेदार मैच होगा
WWE Crown Jewel में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच धमाकेदार मैच होगा

WWE का अगला पीपीवी क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) रहने वाला है। इस इवेंट के लिए WWE ने कई जबरदस्त मैचों का ऐलान कर दिया है। इस इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच पहले भी मैच हो चुके हैं लेकिन इस मुकाबले पर ज्यादा लोगों को नजरें हैं।

Roman Reigns vs. Brock Lesnar At #WWECrownJewel 🔥😈 https://t.co/r23psNzGxj

रोमन रेंस ने बतौर यूनिवर्सल चैंपियन काफी अच्छा काम किया है। उन्हें अब तक कोई हरा नहीं पाया है। हालांकि, ब्रॉक लैसनर एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो किसी भी दिग्गज को धराशाई कर सकते हैं। ब्रॉक ने पहले भी रोमन को पराजित किया है। इसी वजह से मैच में जबरदस्त प्रतियोगिता देखने को मिलेगी।

हर एक प्रशंसक के मन में सवाल होगा कि इस मैच का नतीजा किस तरीके से निकल सकता है। WWE के पास यूनिवर्सल टाइटल मैच को खत्म करने के कई अलग-अलग तरीके हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के Crown Jewel में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के संभावित अंत के बारे में बात करने वाले हैं।

5- WWE Crown Jewel में पॉल हेमन की वजह से ब्रॉक लैसनर की जीत हो

This entire storyline between The Bloodline and Brock Lesnar with Paul Heyman being involved is great.#SmackDown https://t.co/hesUlHQvsv

पॉल हेमन ने सालों तक ब्रॉक लैसनर के साथ काम किया है। लैसनर की सफलता में हेमन का अहम किरदार रहा है। ब्रॉक WWE से कुछ समय के लिए दूर हो गए थे और इसी वजह से पॉल हेमन ने रोमन का साथ देने का निर्णय लिया। द ट्राइबल चीफ को पॉल हेमन की वजह से काफी सफलता मिली है। हालांकि, हेमन अपने पुराने क्लाइंट का साथ देकर रोमन को धोखा दे सकते हैं।

पॉल हेमन ने पहले ब्रॉक लैसनर के लिए सीएम पंक को भी धोखा दिया था। ऐसे में वो एक बार फिर सभी को चौंका सकते हैं। पॉल हेमन Crown Jewel में मैच के दौरान रोमन रेंस के कॉर्नर में रहेंगे। इस दौरान अगर किसी तरह वो इंटरफेयर करते हुए रेंस पर ही हमला कर देते हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। इसी के चलते ब्रॉक लैसनर को जीत मिल सकती है और वो नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

4- रोमन रेंस की क्लीन जीत हो

"Brock Lesnar has met his match and his name is Roman Reigns!"@HeymanHustle message to Brock Lesnar! 😤#SmackDown https://t.co/PZOJFvbMfS

रोमन रेंस ने बतौर यूनिवर्सल चैंपियन सभी फैंस को प्रभावित किया है। इस दिग्गज ने कई मौकों पर अपने भाइयों की मदद से जीत दर्ज की है। इसके अलावा कुछ मौकों पर उन्होंने खुद के दम पर भी दिग्गजों को पराजित करते हुए अपने टाइटल को रिटेन किया है। वो एक बार फिर कुछ ऐसा ही कर सकते हैं।

ब्रॉक लैसनर को हराना आसान नहीं होगा। हालांकि, वो बिना चीटिंग किए लैसनर को कड़ी टक्कर दे सकते हैं और इस मैच में जीत दर्ज कर सकते हैं। क्लीन जीत से रोमन रेंस का कद बढ़ेगा और इससे WWE को जरूर फायदा होगा। WWE इस मैच का अंत रेंस की जीत से कर सकता है।

3- द उसोज़ की इंटरफेरेंस से रोमन रेंस की जीत हो

Roman Reigns posted a photo of himself with The Usos https://t.co/hvxJQsduIR

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के इस मैच में द उसोज़ की इंटरफेरेंस हो सकती है। वो आकर ब्रॉक लैसनर का ध्यान भटका सकते हैं। अगर मैच में किसी तरह से रेफरी चोटिल हो जाता है तो फिर उसोज़ मैच में दखल दे सकते हैं। वो ब्रॉक लैसनर पर हमला करते हुए अपने भाई की मदद कर सकते हैं।

इसके बाद रोमन रेंस स्पीयर लगाकर जीत दर्ज कर सकते हैं और अपने यूनिवर्सल टाइटल को रिटेन कर सकते हैं। उसोज़ पहले भी कई बार रेंस की मदद कर चुके हैं। रेंस यहां एक बार फिर अपने भाइयों की मदद ले सकते हैं। WWE के पास इस तरीके से मैच को खत्म करने का विकल्प रहेगा।

2- ब्रॉक लैसनर की क्लीन जीत हो

The plan is to get a lot more time out of Brock Lesnar vs. Roman Reigns than just the Saudi Arabia show- WON https://t.co/y2yTcZLQ8J

ब्रॉक लैसनर का रिकॉर्ड रोमन रेंस के खिलाफ अच्छा रहा है। लैसनर को हराना आसान नहीं है। इस सुपरस्टार ने कई दिग्गजों को पराजित किया है। इसी वजह से उन्हें रोमन रेंस का बड़ा प्रतियोगी माना जा रहा है। इस सुपरस्टार के पास रेंस के लंबे टाइटल रन को तोड़ने का पूरा चांस है।

इस मैच में ब्रॉक लैसनर काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं। वो यहां चीटिंग किए बिना रेंस की बुरी हालत कर सकते हैं। साथ ही उन्हें हराकर मैच में जीत दर्ज कर सकते हैं और नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। WWE अपने अगले पीपीवी में फैंस को सरप्राइज कर सकता है।

1- पॉल हेमन की वजह से रोमन रेंस की जीत हो

Paul Heyman is carrying the rivalry between Roman Reigns and Brock Lesnar. 😹🤌🏻 https://t.co/jUSOpHu2h7

पॉल हेमन ने पिछले कुछ समय में रोमन रेंस को धोखा देने के संकेत दिए हैं। हालांकि, हेमन ने यह भी बताया कि वो ट्राइबल चीफ का ही साथ देंगे। ऐसे में वो यहां अपने पुराने क्लाइंट की हार का कारण बन सकते हैं। वो मैच में इंटरफेयर करते हुए ब्रॉक लैसनर का ध्यान भटका सकते हैं।

रोमन रेंस इस चीज़ का फायदा उठा सकते हैं और जीत दर्ज करते हुए यूनिवर्सल टाइटल को रिटेन कर सकते हैं। रोमन रेंस ने पॉल हेमन को ब्रॉक लैसनर के अटैक से बचाया था और इसी वजह से हेमन यहां रेंस की मदद कर सकते हैं। अगर Crown Jewel में ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment