Create
Notifications

WWE Crown Jewel: 5 चीज़ें जो रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच में पॉल हेमन कर सकते हैं

WWE में होने वाला है रोमन बनाम लैसनर मैच
WWE में होने वाला है रोमन बनाम लैसनर मैच
Ankit
visit

इस महीने WWE Crown Jewel इवेंट होने वाला जिसके लिए मंच सज गया है। इसमें सबसे बड़ा मैच WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का होने वाला है। अब पॉल हेमन ने रोमन रेंस का साथ देना शुरू किया है और लैसनर की वापसी हो चुकी है। ऐसे में हर फैन के मन में सिर्फ एक सवाल है कि क्या पॉल हेमन WWE में रोमन रेंस को धोखा देंगे या नहीं। तो यहां हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी पांच बातें जो शायद पीपीवी में हो सकती है।

5 WWE Crown Jewel में ब्लडलाइन की तरफ वफादारी साबित कर सकते हैं

WWE में अगस्त 2020 से पॉल हेमन कंपनी में रोमन रेंस के साथ है। पॉल हेमन का साथ जबसे रोमन रेंस को मिला है उनका करियर बेहतर हुआ। अब रोमन रेंस के साथ उनके भाई भी है और ब्लडलाइन टीम बन चुकी है जिसने ब्लू ब्रांड में धमाल मचा दिया है। अब पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच होने वाला है जिसमें हेमन अपनी वफादारी को साबित कर सकते हैं। पॉल हेमन ने लंबा वक्त लैसनर के साथ गुजारा है और उन्हें उनकी सारी ताकत और कमजोरी पता है। ऐसे में रोमन रेंस का साथ देकर वो लैसनर को हरा सकते हैं और रेंस का भरोसा फिर से जीत सकते हैं।

4 पॉल हेमन शायद रोमन रेंस के मैच में ना आए

Paul Heyman crying because his tribal chief is upset with him is the crazinest and funniest thing. 😆 #wwedraft #SmackDown https://t.co/5eeElNgzsi

पॉल हेमन ने साफ किया था कि ब्रॉक लैसनर की वापसी में उनका कोई हाथ नहीं है और ना ही उन्होंने लैसनर को फ्री एजेंट बनाया है। पिछले कुछ वक्त से हेमन पर शक की निगाहों से रोमन रेंस देख रहे हैं। हालांकि पॉल हेमन ने बताया है कि वो सिर्फ रोमन रेंस के साथ है। ऐसे में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के मैच से वो खुद को बाहर रख सकते हैं, जिससे रोमन रेंस का शक दूर हो जाए। कहना गलत नहीं होगा कि पॉल हेमन अगर रिंग साइड नहीं आए तो मुकाबले का रोमांच भी कम हो जाएगा।

3) नए क्लाइंट साथ के साथ एंट्री कर सकते हैं

Bron Breakker is the reason why I watch #WWENXT https://t.co/TPJKwJGYLY

सुनने में अजीब लगेगा लेकिन ये हो सकता है कि किसी नए क्लाइंट के साथ पॉल हेमन आ जाए। पॉल हेमन को रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर दोनों की कमजोरियां का अच्छे से पता है। इसी के चलते वो रोमन रेंस का साथ भी छोड़ सकते हैं। हेमन नए क्लाइंट के साथ दस्तक दे सकते हैं , माना जा रहा है कि ब्रॉन ब्रेकर जो NXT 2.0 में अच्छा काम कर रहे हैं या फिर वो ओमोस के साथ नजर आ सकते हैं।

2- रोमन रेंस के लिए नकली प्लान बना सकते हैं

Paul Heyman Remains One Of The Most Cunning And Controversial Managers Of All-Time With All Of His Antics In The WWE https://t.co/TCpIA2lazy

पॉल हेमन ने बहुत सारे रेसलर्स WWE को दिए हैं लेकिन कई सुपरस्टार्स को धोखा भी मिला है। पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर को भी दगा दिया है जब साल 2002 में बिग शो के साथ फ्यूड में हेमन ने लैसनर को अकेला छोड़ दिया था। हो सकता है कि रोमन रेंस के साथ भी कुछ ऐसा नजारा देखने को मिले। पॉल हेमन अपने प्लान से रोमन रेंस का मन बदल सकते हैं और उसोज को मैच में बैकस्टेज रहने को बोल सकते हैं जिससे हेमन को अपना प्लान कामयाब करने का वक्त मिले।

1- ब्रॉक लैसनर के प्रति वफादारी

Brock Lesnar & Paul Heyman make their entrance at WrestleMania 30 http://t.co/EPUw7k8kd3

WWE Crown Jewel में पॉल हेमन अब तक का सबसे बड़ा धोखा दे सकते हैं। अभी तक पॉल हेमन सिर्फ ये बोल रहे हैं कि वो रोमन रेंस के साथ हैं लेकिन पीपीवी में ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन की जोड़ी फिर से दिख सकती है और रोमन रेंस को धोखा मिल सकता है। माना जा रहा है कि रोमन रेंस को हराने में ब्रॉक लैसनर की मदद पॉल हेमन कर सकते हैं और ब्लडलाइन को घुटने पर ला सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो WWE का सबसे बड़ा पल बन सकता है।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now