Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE रैसलर्स जिन्हें Crown Jewel रद्द होने पर सबसे ज्यादा नुकसान होगा

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 16 Oct 2018, 17:41 IST
16 Oct 2018, 17:41 IST

Enter caption

WWE का क्राउन ज्वेल पीपीवी इवेंट 2 नवंबर को सऊदी अरब में होना है। फिलहाल इवेंट को लेकर असमंजस की स्थिति पैदा हो गई है कि ये इवेंट होगा या नहीं। अमेरिका और सऊदी अरब के बीच राजनीतिक सरगर्मी बढ़ने की वजह से WWE पर शो को कैंसिल करने का दबाव बन गया है। विंस मैकमैहन की पत्नी लिंडा मैकमैहन, डॉनल्ड ट्रंप की कैबिनेट का हिस्सा हैं। इस वजह से WWE पर इवेंट को ना कराने का बहुत सारा प्रेशर है।

WWE अपने इवेंट को रद्द करना किसी भी हाल में नहीं चाहेगी। अगर कंपनी को सऊदी अरब को इवेंट रद्द कराना पड़ा, तो इन 5 रैसलरों को सबसे ज्यादा खामियाजा उठाना पड़ा।

रोमन रेंस

Enter caption

ब्रॉक लैसनर जब यूनिवर्सल चैंपियन थे, तब रोमन रेंस ताना मारा करते थे कि द बीस्ट रॉ में आकर टाइटल डिफेंड नहीं करते। समरस्लैम में चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस ने रॉ में सिर्फ 1 ही बार टाइटल को डिफेंड किया है और वो फिन बैलर के साथ।

अगर इवेंट रद्द हो गया तो रोमन रेंस अपने यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड नहीं कर पाएंगे। इस वजह से रोमन रेंस की साख पर बट्टा लग सकता है। रोमन रेंस को उसके बाद सर्वाइवर सीरीज़ में ही टाइटल डिफेंड करने का मौका मिलेगा। अब रोमन रेंस से चिढ़ने वाले ढेरों लोग भी ताना मार सकते हैं कि उन्होंने टाइटल को डिफेंड नहीं किया है।

1 / 5 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 19:17 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...