Create
Notifications

WWE Crown Jewel 2021 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले मैच में हुआ बड़ा बदलाव

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) में रोमन रेंस ने डीमन फिन बैलर को हराया
WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) में रोमन रेंस ने डीमन फिन बैलर को हराया
PANKAJ
visit

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी में रोमन रेंस (Roman Reigns) और डीमन फिन बैलर (Demon Finn Balor) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ। रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) पीपीवी में अब रोमन रेंस का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ होगा। ये बात पूरी तरह कंफर्म हो चुकी है।

WWE Crown Jewel में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा धमाकेदार यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

दरअसल WWE ने Crown Jewel पीपीवी के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के मैच का ऐलान पहले ही कर दिया था लेकिन ये मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए तय नहीं किया गया था। WWE ने इस दौरान साफ-साफ कह दिया था कि Extreme Rules पर सब निर्भर करेगा। अब Extreme Rules में रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर ली है। फैंस को लैसनर और रेंस के बीच अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा।

BREAKING: @WWERomanReigns will battle @BrockLesnar at #WWECrownJewel on Oct. 21! @HeymanHustle Will the #UniversalTitle be on the line following Reigns' match against #TheDemon @FinnBalor at #ExtremeRules? ms.spr.ly/6019XpD5x https://t.co/J1NkyGjmzm

डीमन किंग को पहली बार हार का सामना करना पड़ा। मेन इवेंट में रेंस और डीमन बैलर के बीच जबरदस्त मैच हुआ। दोनों सुपरस्टार्स ने फैंस का दिल जीत लिया। वैसे सभी को लगा था कि अंत में लैसनर आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रेंस और डीमन बैलर का मैच भी अनोखे तरीके से खत्म हुआ। डीमन बैलर जब टॉप रोप पर चढ़े तो अचानक सभी रोप्स टूट गई और बैलर के पैर में चोट आ गई थी। इसका फायदा रेंस ने उठाया और स्पीयर मारकर चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

फैंस को अब 21 अक्टूबर का इंतजार है क्योंकि इस दिन Crown Jewel पीपीवी का आयोजन सऊदी अरब में होगा। रोमन रेंस को इस बार डीमन बैलर ने कड़ी चुनौती दी और अब उनके सामने अभी तक की सबसे बड़ी चुनौती होगी। लैसनर को हराना रोमन रेंस के लिए काफी मुश्किल होगा। शायद सऊदी अरब में ब्रॉक लैसनर के रूप में नया यूनिवर्सल चैंपियन भी फैंस को देखने को मिल सकता है। अब लैसनर और रेंस के बीच असली राइवलरी शुरू होगी। ब्लू ब्रांड के अगले एपिसोड में लैसनर एंट्री कर रोमन रेंस की हालत खराब कर सकते हैं।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now