Create

WWE न्यूज: डेनियल ब्रायन हुए Crown Jewel से बाहर

Ankit
Enter caption

क्राउन ज्लेव इवेंट को WWE कामयाब बनानी चाहती है लेकिन सुपरस्टार्स शायद कंपनी का साथ नहीं दे रहे हैं। पहले जॉन सीना ने इस इवेंट से नाम वापस लिया अब डेनियल ब्रायन भी इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। काफी समय से ये बात सामने आ रही थी कि ब्रायन और सीना सऊदी नहीं जाने वाले और इस हफ्ते दोनों को हटाया गया। हमने आपको कुछ दिन पहले बताया था कि सीना और ब्रायन को WWE कैसे रिप्लेस कर सकता है

डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स का मैच क्राउन ज्वेल में WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाला था। हालांकि इस हफ्ते स्टोरीलाइन के चलते ब्रायन और एजे का टाइटल मैच बुक किया,जिसको स्टाइल्स ने जीत लिया। मुकाबले के दौरान ये दिखाया गया कि ब्रायन के घुटने में चोट आई हैं, जिसके कारण वो क्राउन ज्वेल से हट रहे हैं। मुकाबले के बाद एजे स्टाइल्स और ब्रायन ने एक दूसरे को गले लगाया।

जब दोनों सुपरस्टार्स गले मिल रहे थे तभी एजे स्टाइल्स के पुराने दुश्मन समोआ जो ने रिंग में पीछे से एंट्री मारी और अटैक किया। पहले उन्होंने एजे स्टाइल्स को कोकिना क्लच में पकड़ा उसके बाद ब्रायन को भी मारा। समोआ जो के आने के बाद साफ हो गया था कि क्राउन ज्वेल में बदलाव होने वाला है। बैकस्टेज एजे स्टाइल्स ने जनलर मैनेजर पेज से समोआ जो के खिलाफ मैच की मांग की जिसे मान लिया गया। अब ऑफिशियली एलान हो गया है कि एजे स्टाइल्स सऊदी अरब में समोआ जो के खिलाफ टाइटल डिफेंड करेंगे।

भले ही जॉन सीना और डेनियल ब्रायन ने इस मेगा इवेंट से नाम वापस ले लिया है लेकिन WWE ने भी इनकी स्टोरीलाइन को अच्छे तरीके से फैंस के सामने दिखाया। खैर, कुल मिलाकर देखा जाए तो क्राउन ज्वेल में सिर्फ दो दिन का समय रहे गया है उससे पहले WWE ने फाइनल मैच कार्ड तैयार किया। WWE के फैंस भारत में शुक्रवार को इस इवेंट को टेन नेटवर्क पर रात 9:30 बजे से लाइव देख पाएंगे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment