Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Crown Jewel में जॉन सीना और डेनियल ब्रायन को रिप्लेस करने के 5 तरीके

टॉप 5 / टॉप 10
27 Oct 2018, 18:30 IST

Eअस

रोमन रेंस की भावुक विदाई के बाद WWE Crown Jewel को लेकर अपनी स्टोरीलाइन में कुछ बदलाव करने को मजबूर हो गया है। जहां एक ओर सभी फैंस रोमन रेंस के जाने से परेशान है वहीं दूसरी ओर कंपनी को जॉन सीना और डेनियल ब्रायन के रूप में एक और झटका लगा है जिन्होंने सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel में हिस्सा लेने से मना कर दिया है।

इन दोनों सुपरस्टार्स ने 2 नवंबर को कुछ बड़े मुकाबले लड़ने थे लेकिन जिस तरह से ख़बरों का बाज़ार गरम है उसे देखते हुए ऐसा लगता है कि अब WWE अपनी स्टोरीलाइन में कुछ बड़े बदलाव करने वाला है। WWE एक बात साफ़ कर चुका है कि Crown Jewel सऊदी अरब में ही होगा और इवेंट को रद्द करने की WWE की कोई मंशा नहीं है।

कंपनी Crown Jewel की तरफ बढ़ रही है और अब आपको बताते हैं कि जॉन सीना और डेनियल ब्रायन की जगह भरने के लिए WWE क्या कर सकता है।


#5 कोई मिस्ट्री मैन डेनियल ब्रायन पर हमला करके उन्हें चोटिल करें


Things can get interesting

एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन की दुश्मनी Crown Jewel में होने वाले उनके मैच के लिए माहौल बनाने में सफल हुई है। लेकिन अब जब WWE के लिए डेनियल ब्रायन को Crown Jewel में लड़ने के लिए मनाना मुश्किल हो सकता है तो WWE को कुछ ऐसा करना होगा जिससे ब्लू ब्रैंड की व्यूअरशिप पर भी कोई असर ना पड़े और ब्रैंड की विश्वसनीयता भी बनी रहे।

जिस तरह से ट्रिपल एच और एलिस्टर ब्लैक पर रहस्यमय हमले हुए हैं अगर वैसा ही कुछ Crown Jewel से ठीक पहले डेनियल ब्रायन के साथ हो जाए तो चीज़ें WWE के लिए बेहतर हो जाएंगी। ऐसा करके WWE डेनियल ब्रायन को चोटिल बताकर WWE चैंपियनशिप के लिए किसी नए दावेदार को रिंग में उतार सकता है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...