Create

Crown Jewel में जॉन सीना और डेनियल ब्रायन को रिप्लेस करने के 5 तरीके

Eअस

रोमन रेंस की भावुक विदाई के बाद WWE Crown Jewel को लेकर अपनी स्टोरीलाइन में कुछ बदलाव करने को मजबूर हो गया है। जहां एक ओर सभी फैंस रोमन रेंस के जाने से परेशान है वहीं दूसरी ओर कंपनी को जॉन सीना और डेनियल ब्रायन के रूप में एक और झटका लगा है जिन्होंने सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel में हिस्सा लेने से मना कर दिया है।

इन दोनों सुपरस्टार्स ने 2 नवंबर को कुछ बड़े मुकाबले लड़ने थे लेकिन जिस तरह से ख़बरों का बाज़ार गरम है उसे देखते हुए ऐसा लगता है कि अब WWE अपनी स्टोरीलाइन में कुछ बड़े बदलाव करने वाला है। WWE एक बात साफ़ कर चुका है कि Crown Jewel सऊदी अरब में ही होगा और इवेंट को रद्द करने की WWE की कोई मंशा नहीं है।

कंपनी Crown Jewel की तरफ बढ़ रही है और अब आपको बताते हैं कि जॉन सीना और डेनियल ब्रायन की जगह भरने के लिए WWE क्या कर सकता है।


#5 कोई मिस्ट्री मैन डेनियल ब्रायन पर हमला करके उन्हें चोटिल करें

Things can get interesting

एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन की दुश्मनी Crown Jewel में होने वाले उनके मैच के लिए माहौल बनाने में सफल हुई है। लेकिन अब जब WWE के लिए डेनियल ब्रायन को Crown Jewel में लड़ने के लिए मनाना मुश्किल हो सकता है तो WWE को कुछ ऐसा करना होगा जिससे ब्लू ब्रैंड की व्यूअरशिप पर भी कोई असर ना पड़े और ब्रैंड की विश्वसनीयता भी बनी रहे।

जिस तरह से ट्रिपल एच और एलिस्टर ब्लैक पर रहस्यमय हमले हुए हैं अगर वैसा ही कुछ Crown Jewel से ठीक पहले डेनियल ब्रायन के साथ हो जाए तो चीज़ें WWE के लिए बेहतर हो जाएंगी। ऐसा करके WWE डेनियल ब्रायन को चोटिल बताकर WWE चैंपियनशिप के लिए किसी नए दावेदार को रिंग में उतार सकता है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

#4 WWE 10 मैन बैटल रॉयल की घोषणा कर सकता है

Could be a blessing in disguise for Almas

डेनियल ब्रायन को चोटिल बताकर WWE एक 10 मैन बैटल रॉयल की घोषणा कर सकता है। इस मैच का विजेता WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स का मुकाबला करेगा। रुसेव, एडन इंग्लिश, आर-ट्रुथ, शेल्टन बेंजामिन और एंड्राडे अल्मास जैसे सुपरस्टार्स फिलहाल Crown Jewel का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन ऐसा करने से ये सभी सुपरस्टार्स भी शो में शामिल हो जाएंगे।

इस बात में कोई शक नहीं कि विंस मैकमैहन, एंड्राडे अल्मास को एक सुपरस्टार के तौर पर देखते हैं और साथ ही फैंस को भी WWE चैंपियनशिप के लिए Crown Jewel में एजे स्टाइल्स बनाम एंड्राडे अल्मास का मैच देखना काफी पसंद आएगा।

एंड्राडे अल्मास का 10 मैन बैटल रॉयल जीतना और उसके बाद एजे स्टाइल्स के साथ WWE चैंपियनशिप का मैच लड़ना भविष्य में डेनियल ब्रायन की चोट से जुड़ी स्टोरीलाइन के लिए भी काफी रोमांचक साबित हो सकता है।

#3 WWE वर्ल्ड कप में जॉन सीना की जगह ले सकते हैं एजे स्टाइल्स

Is he the best in the world?

ये किसी भी तरह से एक संकेत नहीं है कि दुनिया का बेस्ट रैसलर चुनने वाले वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में एजे स्टाइल्स नहीं हैं जोकि पिछले 2 सालों में WWE के कई शानदार मैचों का प्रमुख हिस्सा रहे हैं।

डेनियल ब्रायन और जॉन सीना की गैरमौजूदगी का संकट WWE आसानी से हल कर सकता है, एजे स्टाइल्स को WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में शामिल करके। एजे स्टाइल्स की मौजूदगी से होने वाले वर्ल्ड कप का समीकरण पूरी तरह से बदल सकता है और ऐसे नतीजे आ सकते हैं जो किसी ने सोचे भी नहीं होंगे।

#2 एक्टिंग जनलर मैनेजर कॉर्बिन एक Fatal-4 की घोषणा करें

Will The Drifter replace Cena?

जब से डीन एम्ब्रोज़ ने हील बनकर सैथ रॉलिंस पर हमला किया है, रॉ में चीज़ें और भी मनोरंजक हो गई है । इस हफ्ते रॉ में काफी उथल पुथल रही, इलयास का कॉर्बिन पर हमला करना भी काफी खतरनाक नतीजे दे सकता है। जॉन सीना का Crown Jewel में आना तय नहीं है, ऐसे में कंपनी फेटल-4 की घोषणा कर सकती है। जिसमें फिन बैलर, कोर्बिन, बॉबी लैश्ले और इलयास को मौका मिल सकता है।

अगर स्टोरीलाइन की बात करें तो कॉर्बिन का इस मैच को जीतकर आगे जाना और वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में कर्ट ऐंगल का सामना करना उनकी दुश्मनी को सर्वाइवर सीरीज के लिए और बढ़ा देगा साथ ही फैंस की रुचि सर्वाइवर सीरीज में बढ़ जाएगी।

#1 मंडे नाइट रॉ में बैटल रॉयल की घोषणा होना

What will McIntyre do at Crown Jewel?

जैसा कि आप सब जानते हैं कि विंस मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच सब सही नहीं है ऐसे में विंस पूरी कोशिश करेंगे कि वो ड्रू मैकइंटायर को आगे बढ़ा सके और उन्हें मेन इवेंट्स की दौड़ में शामिल कर सके।

डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के हाथों रॉ टैग टीम चैंपियनशिप हारे जाने के बाद मैकइंटायर अगले हफ्ते कुछ बड़ा कर सकते हैं और शायद ज़रूरत पड़ने पर वो डॉल्फ ज़िगलर को भी अपने रास्ते से हटा सकते हैं।

ठीक पिछली बार की ही तरह इस बार भी एक्टिंग जनरल मैनेजर कॉर्बिन, जॉन सीना की गैरमौजूदगी के कारण एक बैटल रॉयल की घोषणा कर सकते हैं और सुपरस्टार्स को आगे जाने का एक आखिरी मौका दे सकते हैं।

वर्ल्ड कप एक बड़ा टूर्नामेंट है और कंपनी उसी रैसलर को आगे भेजेगी जो भविष्य में कंपनी का भार अपने कन्धों पर उठा सके। ऐसे में इस चीज़ पहले दावेदार ड्रू मैकइंटायर हैं।


लेखक: आबिद खान, अनुवादक: उदित अरोड़ा

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment