Create

WWE Crown Jewel के लिए बड़े मैच का एलान हुआ 

Ankit
En

ऑस्ट्रेलिया के एक लाख की क्षमता वाले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में सुपर शो डाउन खत्म हो गया और अब WWE का निगाहें सिर्फ 2 नवंबर को होने वाली Crown Jewel पर होगा क्योंकि इसमें कई सारे मैच होने वाले हैं जबकि रोमन रेंस यूनिवर्सल टाइटल को ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। वहीं ऑस्ट्रेलिया में हुए शो से Crown Jewel के लिए एक बड़ा मैच बन गया है।

दरअसल , सुपर शो डाउन में चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच द मिज और डेनियल ब्रायन के बीच हुई। दोनों की दुश्मनी काफी पुरानी है लेकिन ब्रायन ने इस बार बाजी अपने नाम की। पहले से तय था कि जीतने वाले सुपरस्टार को WWE चैंपियनशिप के लिए मैच मिलने वाला है। मिज के खिलाफ ब्रायन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रोल पिन करके जीत दर्ज की और एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच हासिल किया।

अब दोनों का मुकाबला 2 नवंबर को सऊदी अरब में होगा। एजे स्टाइल्स और ब्रायन के ये मुकाबला किसी ड्रीम मैच से कम नहीं है। स्टाइल्स पिछले साल से चैंपियन हैं जबकि डेनियल ब्रायन को वापसी के बाद पहली बार इतना बड़ा मैच मिल रहा है। वहीं अब दोनों सुपरस्टार्स ने इस मैच पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

स्टाइल्स ने अपने ट्वीट में लिखा है कि "एक कहानी खत्म दो दूसरी शुरु। मैं सऊदी में मिलता है।" आपको बता दे एजे स्टाइल्स की कहानी समोआ जो के खिलाफ चल रही थी। सुपर शो डाउन में स्टाइल्स ने समोआ जो को हराया और टाइटल को अपने पास रखा।

ब्रायन ने अपनी जीत का जश्न मनाते हुए लिखा है कि "छोटे पैकेज ने फिर से धमाका किया। " अब दोनों सुपरस्टार्स सऊदी में टाइटल के लिए लड़ने वाले हैं। उससे पहले देखना दिलचस्प होगा कि स्मैकडाउन में किस तरह से डेनियल ब्रायन और WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स का बिल्ड अप होता है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment