Create
Notifications

WWE Crown Jewel में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का नतीजा पॉल हेमन ने किया लीक?

WWE Crown Jewel  में देखने को मिलेगा बहुत बड़ा धोखा?
WWE Crown Jewel में देखने को मिलेगा बहुत बड़ा धोखा?
मयंक मेहता
visit

WWE दिग्गज और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन (Paul Heyman) ने क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) में उनके क्लाइंट और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर बहुत बड़ा स्पॉइलर देते हुए इस मैच का नतीजा लगभग लीक कर दिया है।

पॉल हेमन ने अपने आधिकारिक तौर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की पूरी स्टोरीलाइन शामिल हैं। इस पोस्ट की सबसे खास बात है कि जो कैप्शन हेमन ने दिया है वो काफी चौंकाने वाला है। उन्होंने लिखा,

"Crown Jewel के लिए एक्सक्लूसिव स्पॉइल। रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले साल 2021 के सबसे बड़े मैच की एंडिंग बताते हुए मुझे बुरा लग रहा है, लेकिन....। लेडिज़ एंड जेंटलमैन, मेरा नाम पॉल हेमन है और मैं Crown Jewel में WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैवीवेट चैंपियन के साथ जाने वाले हूं और मैं यकीन दिलाना चाहता हूं कि मैं Crown Jewel के बाद भी WWE यूनिवर्सल हैवीवेट चैंपियन के साथ ही रहूंगा।"

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने नहीं बताया विजेता का नाम

यह बात साफ है कि Crown Jewel पीपीवी में रोमन रेंस ही बतौर यूनिवर्सल चैंपियन जाने वाले हैं और उनके साथ स्पेशल काउंसिल के तौर पर पॉल हेमन मौजूद रहेंगे। हालांकि पॉल हेमन ने इस मैच के विजेता का नाम नहीं बताया है, जोकि काफी चौंकाने वाला है। इसने काफी सवाल भी खड़े कर दिए हैं।

यह हर कोई जानता है कि Crown Jewel पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर में किसी की भी जीत हो सकती है। दोनों सुपरस्टार्स के पास यूनिवर्सल चैंपियन बनने का बराबर मौका होगा। इसी वजह से हेमन का पोस्ट सवालों के घेरों में आ गया है।

आपको बता दें कि काफी समय से ब्रॉक लैसनर SmackDown में रोमन रेंस के मन में पॉल हेमन के खिलाफ शक पैदा कर रहे हैं। लैसनर ने कहा कि हेमन को पता था कि वो SummerSlam में वापसी करने वाले हैं और साथ ही में वो हेमन के कारण ही फ्री एजेंट बने हुए हैं। भले ही पॉल हेमन ने अपनी बातों से रोमन रेंस और ब्लडलाइन को यकीन दिलाने का भरपूर प्रयास किया।

Always know who’s business and who’s BLOOD. #MyDayOnes#Bloodline https://t.co/6KOhfoTzFn

हालांकि हर कोई जानता है कि इस बात के पूरे चांस है कि Crown Jewel पीपीवी में रोमन रेंस को पॉल हेमन धोखा दे सकते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि Crown Jewel पीपीवी में पॉल हेमन क्या करते हैं।


Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now