Create

WWE Crown Jewel रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 21 अक्टूबर 2021 

WWE Crown Jewel 2021 पीपीवी काफी जबरदस्त रहा
WWE Crown Jewel 2021 पीपीवी काफी जबरदस्त रहा

WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) पीपीवी अब खत्म हो चुका है और सऊदी अरब में हुए इस शो ने फैंस को काफी जबरदस्त मोमेंट भी दिए। पहले से ही Crown Jewel के लिए मजबूत मैच कार्ड बुक किया गया था और पूरी तरह से सभी मैच उम्मीदों पर खरे उतरे, जिसके कारण फैंस को काफी मजा भी आया।

शो की शुरुआत जहां ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच Hell in a Cell मैच के साथ हुई, तो मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्लॉकबस्टर मुकाबला देखने को मिला। भले ही इस मैच का अंत थोड़ा चौंकाने वाला जरूर रहा, लेकिन फिर भी इस मैच ने भी काफी एंटरटेन किया।

इसके अलावा आखिरकार फैंस को नया King of the Ring विनर मिला, तो साथ ही में पहली Queen's Crown विजेता भी ज़ेलिना वेगा के रूप में मिलीं। गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच भी अच्छा मुकाबला हुआ और काफी समय बाद गोल्डबर्ग ने एक यादगार मैच दिया। गौर करने वाल बात यह भी है कि इस मैच के लिए वो पूरी तरह से फिट नहीं थे, लेकिन फिर भी उन्होंने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी।

Crown Jewel में 4 चैंपियनशिप (WWE, यूनिवर्सल, SmackDown विमेंस और Raw टैग टीम चैंपियनशिप) मैच भी देखने को मिले, लेकिन उम्मीद के मुताबिक सभी चैंपियंस ने अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। कुछ मैचों के अंत जरूर विवादित रहे, लेकिन नए चैंपियन मिलने की उम्मीद काफी कम ही थी।

आपको बता दें कि SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ ने किकऑफ प्री-शो में हर्ट बिजनेस का सामना किया। यह एक अच्छा मुकाबला था, जिसे अंत में ब्लडलाइन के द उसोज़ ने अपने ट्रेडमार्क फिनिशर का इस्तेमाल करते हुए जीता।

आइए नज़र डालते हैं WWE Crown Jewel 2021 के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) WWE Crown Jewel के मेन शो की शुरुआती मुकाबले में ऐज ने सैथ रॉलिंस को पिनफॉल के जरिए Hell in a Cell मैच में हराया। इस मैच में कई वैपन का इस्तेमाल हुआ, लेकिन अंत में जीत रेटिड आर सुपरस्टार की ही हुई।

#) WWE Crown Jewel में मंसूर ने अली को सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद अली ने मंसूर पर अटैक किया और ओलंपिक रजत पदक विजेता तारेग हमेदी ने अली पर अटैक करते हुए मंसूर को बचाया।

Olympic silver medalist Tareg Hamedi just DROPPED @AliWWE!#WWECrownJewel @KSAMANNY https://t.co/0cN7wQ437x

#) WWE Crown Jewel में रैंडी ऑर्टन और रिडल ने एजे स्टाइल्स और ओमोस को हराते हुए Raw टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) WWE Crown Jewel में ज़ेलिना वेगा ने डूड्रॉप को हराया और वो पहली Queen Crown विजेता बनीं।

#) WWE Crown Jewel में गोल्डबर्ग ने बॉबी लैश्ले को नो होल्ड्स बार्ड फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच में हराया और अपना बदला लिया।

#) WWE Crown Jewel में जे़वियर वुडस ने फिन बैलर को हराया और वो नए King of the Ring विजेता बने।

#) WWE Crown Jewel में ड्रू मैकइंटायर को हराकर बिग ई ने WWE चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) WWE Crown Jewel में बैकी लिंच ने बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

Big Time Becks is laying it all on the line!#WWECrownJewel @BeckyLynchWWE https://t.co/GVTYjQj713

#) WWE Crown Jewel के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने अपने भाइयों द उसोज़ की मदद से ब्रॉक लैसनर को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया।

.@WWERomanReigns doing everything he can to avoid a trip to Suplex City!#WWECrownJewel @BrockLesnar @HeymanHustle https://t.co/Hq1brRb0FN

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
1 comment