Create

WWE Crown Jewel में मिला था नया यूनिवर्सल चैंपियन, दिग्गज की हुई थी चौंकाने वाली हार

WWE Crown Jewel में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त मैच हुआ था
WWE Crown Jewel में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त मैच हुआ था
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) का आयोजन पिछले कुछ सालों से हो रहा है। 2019 में इस इवेंट के दौरान हुए मैचों ने काफी ज्यादा प्रभावित किया था। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और द फीन्ड (The Fiend) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच देखने को मिला था। यह मैच सालों तक फैंस द्वारा याद रखा जाएगा।

WWE Crown Jewel में सैथ रॉलिंस और द फीन्ड के बीच हुआ था धमाकेदार मैच

मेन इवेंट में आखिर सैथ रॉलिंस और द फीन्ड आमने-सामने आए। यह एक फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच था और किसी भी कारण से इसे रोका नहीं जा सकता था। इसी वजह फैंस खुश थे क्योंकि उनका पिछला मैच अचानक से रोक दिया गया था। फीन्ड SmackDown का हिस्सा बन गए थे। इसी वजह से अगर वो चैंपियन बन जाते तो यूनिवर्सल टाइटल SmackDown में चला जाता।

youtube-cover

दोनों ही सुपरस्टार्स के मैच की शुरुआत काफी धीमी रही और इस दौरान फीन्ड को ज्यादा ताकतवर दिखाया गया। हालांकि, सैथ रॉलिंस ने भी समय-समय पर इस सुपरस्टार को कड़ी टक्कर दी। मैच के दौरान द फीन्ड ने एनाउंसर टेबल पर रनिंग सेंटन लगाया लेकिन सैथ ने खुद का बचाव कर लिया। इसी वजह से फीन्ड खुद ही घायल हो गए।

इसके बाद मैच आगे बढ़ा और फीन्ड ने सिस्टर एबीगेल का इस्तेमाल किया। लगा कि मैच खत्म हो जाएगा लेकिन रॉलिंस ने दो काउंट पर किकआउट किया। सैथ रॉलिंस ने एंट्रेंस रैम्प पर फीन्ड को कई सारे कर्ब स्टॉम्प लगाए और सुपरकिक भी लगा दी। इसी वजह से फीन्ड इलेक्ट्रिक उपकरणों पर गिर गए और उसने आग पकड़ ली।

The Fiend @WWEBrayWyatt defeated @WWERollins at @WWE Crown Jewel to become the new Universal Champion. What did you think of the match?#RP: @WWE#InTheKliq #WWE #WWECrownJewel #Raw #SmackDown #TheFiend #BrayWyatt #SethRollins #Wrestling https://t.co/m6wvNqjqMc

एक चिंगारी ने सैथ को चौंका दिया और इसे बाद द फीन्ड अचानक से उनके पीछे आ गए। फीन्ड ने उनपर सिस्टर एबीगेल लगा दिया। इस बार सैथ रॉलिंस किकआउट नहीं कर पाए और फीन्ड ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया। उनके लिए यह काफी बड़ी जीत थी और फैंस इससे खुश दिखाई दिए थे।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...