Create
Notifications

WWE ने Crown Jewel में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाइंग मैचों की घोषणा की

n
SENIOR ANALYST
Modified 08 Oct 2018
न्यूज़

सुपर शो डाउन के कामयाबी के साथ खत्म होने के बाद स्मैकडाउन का 999वां एपिसोड होगा। इस एपिसोड के कई सारे मायने हैं। WWE का अगला पीपीवी (मैंस रैसलरों का) Crown Jewel होगा, जिसका आयोजन 2 नवंबर को सऊदी अरब के रियाद शहर में किया जाएगा। इसके अलावा स्मैकडाउन का 1000वां एपिसोड अगले हफ्ते होगा। WWE को दोनों को ध्यान में रखकर अपनी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाना पड़ेगा।

Crown Jewel इवेंट में वर्ल्ड कप का आयोजन किया जाएगा। इस वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार के चयन के लिए क्वालीफाइंग मैचों की घोषणा की गई है। स्मैकडाउन लाइव में बिग शो का सामना द वाइपर रैंडी ऑर्टन और दूसरे मैच में जैफ हार्डी का सामना समोआ जो के साथ होगा।

सर्जरी करवाकर लंंबे समय बाद वापसी करने वाले बिग शो का पहला मैच रैंडी ऑर्टन के साथ होगा इस मैच को जीतने वाला सुपरस्टार वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई कर जाएगा। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं है कि वर्ल्ड कप का फॉर्मेट क्या होगा।

बिग शो मैच में जीत को लेकर काफी आश्वस्त नजर आए। फुटबॉल (अमेरिका में रग्बी को फुटबॉल कहा जाता है) मैच देखने गए बिग शो की एक वीडियो WWE ने शेयर की, जिसमें उन्होंने रिंग के बीच में रैंडी को ढेर करने का दावा किया है।

पिछले साल सितंबर महीने में बिग शो ने रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ स्टील केज मैच लड़ा था। मैच के दौरान स्ट्रोमैन ने शो को स्टेल केज पर फेंक दिया था और उस मैच में जीत हासिल की। ये सैगमेंट बिग शो को टीवी से दूर भेजने के लिए रखा गया था, ताकि वो सर्जरी करवा लें। अब महीनों बाद बिग शो की रिंग में वापसी होगी।

वर्ल्ड कप के दूसरे क्वालीफाइंग मैच में जैफ हार्डी का सामना समोआ जो के साथ होगा। स्मैकडाउन में देखना होगा कि ये टूर्नामेंट किस प्रकार का होगा।

Published 08 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now