WWE के खतरनाक चैंपियन ने Brock Lesnar को ब्लॉकबस्टर मैच के लिए किया चैलेंज, WrestleMania में होगा ड्रीम मुकाबला?

..
मौजूदा WWE आईसी चैंपियन हैं गुंथर
क्या WWE WrestleMania 40 में होगा ड्रीम मैच?

WrestleMania 40: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के आयोजन में अभी काफी समय बाकी है। कंपनी हर साल कुछ ड्रीम मैच सहित कई बड़े मैचों को शो में बुक करती है। अगले साल शो ऑफ द शोज़ के लिए एक ड्रीम मैच के होने की चर्चा है।

यहां मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर के बारे में बात हो रही है। ब्रॉक की बात करें तो उन्होंने अपना आखिरी WWE मैच अगस्त 2023 में हुए SummerSlam प्रीमियम लाइव इवेंट में कोडी रोड्स के खिलाफ लड़ा था। हाल ही में आई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि ब्रॉक WrestleMania 40 का हिस्सा होंगे। कई लोगों का मानना है कि बीस्ट वापसी के बाद गुंथर के खिलाफ स्टोरीलाइन की शुरुआत कर सकते हैं।

मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर ने हाल ही में Busted Open पर बात करते हुए ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच की मांग की है। रिंग जनरल ने दावा किया कि ब्रॉक उनके आखिरी सबसे बड़े प्रतिद्वंदी होंगे। गुंथर खुद को रिंग के अंदर स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे आइकॉनिक स्टार में से एक के खिलाफ आजमाना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे नहीं पता कि WrestleMania 40 इसके लिए सही समय है। वो पता चलेगा। मैं लंबे समय से सोच रहा था कि एक नाम जो हमेशा मेरे सामने आता था वह है ब्रॉक लैसनर क्योंकि मैं कई लोगों का आखिरी प्रतिद्वंदी हो सकता हूं। मुझे लगता है कि ब्रॉक वो हैं जो किसी के आखिरी प्रतिद्वंदी के तौर पर सबसे बढ़िया विकल्प हो सकते हैं। इससे मुझे भी उनके खिलाफ रिंग में खुद को आजमाने का मौका मिलेगा।"

WWE के इतिहास के सबसे महान आईसी चैंपियन बन गए हैं Gunther

गुंथर को मेन रोस्टर में आए हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। पिछले साल उन्होंने 8 अप्रैल को हुए SmackDown के एपिसोड डेब्यू किया था। इसके लगभग दो महीने बाद उन्होंने रिकोशे को हराकर आईसी चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। फिलहाल गुंथर को आईसी चैंपियन बने हुए 555 दिन से भी ज्यादा हो चुके हैं। वो मेन रोस्टर के खतरनाक चैंपियन में से एक हैं।

अब गुंथर एक रन में कंपनी के इतिहास के सबसे ज्यादा समय तक बने रहने वाले आईसी चैंपियन हैं। इस साल की शुरुआत में हुए Royal Rumble 2023 मैच में ब्रॉक और रिंग जनरल पहली बार एक-दूसरे के सामने आए थे।