WWE के सबसे बड़े हील के अनोखे कारनामे के बाद मौजूदा चैंपियन की प्रतिक्रिया सामने आई, जानिए किस तरह की तारीफ?

WWE
WWE के सबसे बड़े हील को लेकर मौजूदा चैंपियन ने क्या कहा?

Dominik Mysterio: WWE के सबसे बड़े हील डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) ने हाल ही में बड़ा कारनामा किया है। रॉ (Raw) में लड़ा गया टैग टीम मुकाबला डॉमिनिक का साल 2023 में 100वां मैच था। उनकी इस उपलब्धि को लेकर WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने उन्हें बधाई दी है और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया है।

उनकी इस उपलब्धि को लेकर Wrestling News ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया था। उनके इस पोस्ट पर अब WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली का भी ध्यान गया है और उन्होंने इस पोस्ट पर रिएक्ट भी किया है। रिया ने इसको ब्लैक हार्ट के साथ रिपोस्ट भी किया है।

आपको बता दें कि डॉमिनिक मिस्टीरियो ने यह 100 मैच लाइव इवेंट्स, वीकली शो और प्रीमियम लाइव इवेंट को मिलाकर लड़े हैं। हालांकि, उनका 100वां मैच बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा। उन्हें और जेडी मैकडॉना को क्रीड ब्रदर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

WWE ने NXT Deadline के लिए Dominik Mysterio के मैच में किया बड़ा बदलाव

मौजूदा नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो NXT के अगले प्रीमियम लाइव इवेंट NXT Deadline में अपनी चैंपियनशिप को वेस ली के खिलाफ डिफेंड करने वाले थे। इस बीच ली ने ऐलान किया कि वो चोटिल हैं और वो 10 महीने तक एक्शन से दूर रहेंगे। इसी वजह से वो डॉमिनिक के खिलाफ नहीं लड़ पाएंगे।

इसके बाद डॉमिनिक के पिता और WWE हॉल ऑफ फेमर रे मिस्टीरियो ने ऐलान किया कि NXT Deadline में डॉमिनिक अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। रे ने बताया किया कि इस हफ्ते के अंत में डॉमिनिक मिस्टीरियो और ड्रैगन ली के बीच नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच होगा।

डॉमिनिक मिस्टीरियो ने 3 अक्टूबर को हुए NXT के एपिसोड में ट्रिक विलियम्स को हराते हुए एक बार फिर नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप को जीता था। देखना होगा कि NXT Deadline में वो अपनी चैंपियनशिप को ली के खिलाफ सफलतापूर्वक रिटेन कर पाते हैं या नहीं। इसके अलावा इस मैच में जजमेंट डे मेंबर्स का भी दखल देखने को मिल सकता है, जोकि डॉमिनिक को जीतने में मदद कर सकते हैं।